Hii Guy's let's start the story...
Hm Oberoi palace se Bahar jaati hai... Vo Apna Dress sambhalte hue chal rahi thi... Tabhi Hm Apni Nazre uthaker samne dekhti hai... Jaha Krish car se tikkar khada tha
Aur Apne phone ke sath Busy tha...Ks ne Black Taxido suit pahna tha... vo Bahut Handsome lag raha tha... Hm ki Nazar kuch pal ke liye Krish per thahar si jaati hai...
Hm Krish ko dekhne hue khud se boli- Haye kyaa Handsome Banda hai... Mai to Ise Resist hi nahi kar pa rahi hu... Vaise Resist karne ki jarurat hi kyaa hai... Mera Hi to Hubby hai... Oh God mai Ise Apne Hubby kab se Maanne lag gayi... Hm Dimag thikane per hai ki nahi Tera... Tu sirf yaha Oberois ko Barbaad karne aayi hai... Na ki kisi se Dil lagane... Hm Dimag thik kar Apna...
Hm Apna sir jhatak ker Aage bad jaati hai... Hm Is waqt Krish ke samne Apni Nazre jhukaye khadi thi... Krish use ektak dekh raha tha
Ks Hm ko Waist se pakad kar Apne karib khich leta hai... Hm Hairaani se Krish ko dekh rahi thi...Ks Hm ke ear me bola- U looking so Hot & Beautiful Biwi... And u can see me ?
Hm ks ko dekhte hue boli- Mai kyu dekhu tumhe ?Krish ek mischirious smile ke sath bola- Accha kuch der pahle to tum mujhe hi check out kar rahi thi na Biwi... Am I Right or Not...
Hm Nazre churate Aur Haklate hue boli- N... Nahi Maine tumhe nahi dekha...
Ks Hm ke baal ear ke picche karte hue bola- Oh really Biwi...
Hm chhidker boli- Ha Dekh rahi thi... Aur check out bhi kar rahi thi to... Aakhir tum mere Hubby ho tumhe dekhu ya check out karu... Isse tumhe kyaa... Haq hai ye mera...
Hm ne sab ek saans me chidker kah diya tha... Lekin jab use Realise hua ki usne abhi kyaa kaha... To vo ks se Nazre churane lagi... Aur Ks bs ek Mischirious smile ke sath Hm ko dekh raha tha...
Tabhi ks Hm ko chhodte hue bola- Let's Go...
Aur vo Hm ke liye car ka gate open karta hai... Vo jaker car me Baith jaati hai... Ks bhi car me Baith jaata hai... Driver car start karta hai... Pure Raste ks Aur Hm koi baat nahi karte hai... Hm windows ke bahar dekh rahi thi... Karib 3 hours baad car ek jagah rukti hai...
Ks car se pahle utarta hai... Aur Hm bhi utarti hai... Hm charo taraf dekhti hai... Use ye baat Acche se samajh me aa chuki thi... Ki vo outer Mumbai me hai... Per kaha ye nahi pata tha ?
Tabhi ks Hm ke samne aata hai... Hm ks ko dekhti hai... Uske hath me ek mask tha... Hm confusion se boli- ye mask kislye ?
Ks Expression less face ke sath bola- Biwi... Ye Masquerade party hai..
Itna bolker Krish ne Hm ko mask pahna diya... Mask pahnane ke Baad ks Hm ki Aakhhon ko dekhte hue smile karta hai... Bt Hm koi React nahi karti hai...
Ks khud bhi Mask pahanta hai... Aur Hm ke Hath ko Interwind karke apne
Sath le jaata hai... Dono hi Black mask me the... Ander jaate hi Hm ko Bahut Negative vibes aane lagti hai... Tabhi koi unke samne aa jata hai...Vo Aadmi- Welcome king... Ap yaha Aaye... Ye Bahut Badi baat hai... Ye sunte hi Hm Hairaani se ks ko dekhti hai...
Ks Expression less face ke sath bola- Right king ka yaha aana Tum sab ka Nasib hi hai Tiger...
Hm Herself- Iska matlab ye Underworld party hai... Per Krish mujhe yaha kyu laya... Ye log kitne creespy hai...
Tabhi Tiger Hm ko dekhte hue bola- King ye...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...