💘💘Pyaar Tune kya kiya ?

278 62 20
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Aj subah pani me Bhigne ki vajah se Hm ko cold fever tha... Ks ne use medicine dekar sula diya tha... Vo Din bhar soyi rahi... Aur ks study Room me Apna work complete kar raha tha... Ese hi Night ho chuki thi ks ne khana order kar diya tha... Hm ne ek Baat notice ki ks subah se usse Baat nahi kar raha hai... Aur use Ignore kar raha hai... Is wajah se Hm Bachain thi...

Hm ektak Door ko dekh rahi thi... Tabhi ks Room me aaya... Jiske Hath me Dinner Tha... Usne vahi coffee table per Tray rakhi... Aur Baithne laga...

Hm ne uska hath pakad liya... Ks ne picche palatkar Hm ko dekha... Hm use Dekhte hue boli- Tum Ignore kyu kar rahe ho mujhe ?

Ks Hm ka hath hataker couch per jaker Baith gaya... Aur uske liye plate me Diner serve karke Hm ke samne vo plate rakh deta hai...

Hm gusse me uthaker ks ki god me jaker Baith jaati hai... Aur uska coller pakad kar uski Aakhhon me Aakhein dalker boli- kyu kar rahe ho
Tum mujhe Ignore... U know na... Ki Ab mai tumhare Bina ek pal bhi nahi rah sakti... Phir bhi mujhe tadpa rahe ho...

Ks Hm ki Aakhhon me Dekhte hue bola- To tumhe mere Ignore karne se bhi fark padta hai... Jab ek baar kaha tha maine Biwi Barish me mat Bhigna
To suna tumne mera kaha...Nahi na... Meri to koi baat sunni hai hi nahi... Barish me Bhigi tum... Subah se cold fever tha tumhe... To Batao kya mujhe Accha laga hoga... Tumhe Is Halat me dekhkar...

Ks Hm ka hath Apni coller se hata ker uske gaal per hath rakhker bola- kyu padta hai tumhe meri Ignorence se fark ?

Hm ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- Tum na Bahut bure ho Bahut bure... Sab tumhari vajah se ho raha hai... Jab mai tumse Bahut Dur jaana chahti thi... Tab tum mere Bahut karib aa gaye... Aur Ab mai tumhare karib aana chahti hu... To tum khud mujhe Apne se Dur karna chahte ho... I Hate u Krish... I Hate u...

Ks Hm ka gaal sahlate hue bola- bt Biwi I love you... I really love u...

Hm Bekhyali me boli- ok...

Bt ekdum se use ye yaad aaya ki ks ne kya kaha... Vo Hairaani 🥺 se ks ko dekhne lagi... Aur boli- kya kaha tumne Abhi...

Ks Hm ke ear me bola- jo Tumne suna Biwi...

Hm ks ko dekhte hue bola- Ek Baar phir se kaho na Krish...

Ks Attitude se bola- Mujhe Apni Baat Repeat karne ki Aadat nahi hai...

Hm ki Aakhhon me Aasun aa gaye vo Bahut Dhire se boli- ye galat hai Bahut galat... Jab Hamari Daastan Nafrat se shuru hui thi... To Mohabbat per kaise khatam ho sakti hai...

Ks Hm ke Aasun Apni finger per leker bola- Haar gayi tum Haseena malik Haar gayi... Meri sari Burai Tumhari Acchai ko Attract kar gayi... Aur Kisne kaha jaha Nafrat ho vaha Mohabbat Na Ho... Itihas gavah hai jaha Had se jyada Takrar hoti hai... Vaha Had se jyada pyaar hota hai... Zodha Akbar... Chandra Nandini... Iske example hai...

Ks ki ye baat sunkar Hm ks ko intensity se dekhti hai... Aur Aage Badker ks ke lips per apne lips rakh deti hai... Ks Hm ko ek jhatke me waist se tightly pakad leta hai... Aur Hm ke Aakhhon se Betahasha Aasun bahne lage...

Pyaar tune kya Kiya
Chain mera liya...

Hm kuch pal ks ko dekhti hai... Aur ks se dur hokar Balcony ke paas chali jaati hai...

Pyaar tune kya Kiya
Chain mera liya

Bepanah Ishq se
Vaasta ho gaya

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now