Hii Guy's let's start the story...
Raka Is waqt chair per Bahdha hua tha... Raka ki Aakh khulti hai... Vo Idher udher dekhta hai... Vaha per koi nahi tha...
Raka Khud se bola- ye sahi waqt hai... Mujhe yaha se Nikalna honga...
Itna bolker Raka Apna hath kholne lagta hai... Luckily uska hath khul bhi jaata hai... Raka Apne pair bhi khol leta hai... Vo Is waqt ladkhada kar chal raha tha...
Shera Aur Ruhaani ne Raka ki Acchi khasi Marammat ki thi... Jiske ghav Abhi tak uske chehre par the... Vo Apne Aapko cantrol karte hue vaha se Bhag jata hai...
In Oberoi Industry-
Shera laptop ko dekhte hue ks se bola- Boss kaam ho gaya...
Sh ki baat sunkar ks jo paper weight ghuma raha tha... Uske face per ek Devil 😈 smile Aa gayi... ks Apni chair se khade hoker glass wall ke paas jaker Barish ko dekhta hai... Aur 😈 smile karte hue bola- kaisa din Aaya hai... Kaisi Barish Aayi hai... Aj to kisi ki shamaat Aayi hai... Aj kisi ki Bedardi se Maut Aayi hai....
Itna bolker Krish paglo ki tarah Hasne laga... Is waqt uski ye Hasee Bahut khatarnak thi... Sh bhi ek pal ko dar gaya... Sh ko Acche se ye baat pata thi ki ks ki is waqt ye Hasee Aur Baate kitni khatrnaak saabit ho sakti hai...
Sh Darte hue bola- Boss Ap Aakhir karne vale kya hai ?
Ks Ektak Barish ko dekhte hue bola- u know what shera Aj Mumbai Baras Rahi hai... To kyu na kisi ka kaam tamam kiya jaaye ?
Sh ks ko dekhte hue bola- Aj kisi ki maut Aayi hai Boss...
Sh ke ye kahne per ks ke face per ek Devil 😈 smile Aa gayi...
Tabhi cabin ka Door open hua... Aur Ruhaan Ander Aaya... Sh Ru ko dekhkar Bahar chale gaya... Ru vaha lagi chair per Baithker table ke uper file rakhker bola- Is file per tumhare signature chahiye...
Ks Ru ko dekhte hue bola- oo tumne to mujhe Bahut dino baad Apni shakal dikhayi... Kaha the tum ?
Ru ek smile ke sath bola- yahi tha kaha jauga... Dekhne ke liye tumhara Dhyaan bhi to hona chahiye na...
Ks file per sign karte hue bola- Mera Dhyaan her jagah hota hai Ruhaan... Kaha kya ho raha hai ? Kuch bhi meri Nazron se nahi chhup sakta...
Itna bolker Krish sir uthaker Ruhaan ko dekhte hue ek mischirious smile deta hai... Aur File Ru ke hath me thama deta hai.
Ru ks ko gaur se dekhte hue bola- Accha hai tumhe sab pata hai...
Itna bolker Ru file leker ks ke cabin ke Bahar chale gaya...
Dusri taraf Vidhvanshak Newspaper ko uthakar fek deta hai... Use bahut gussa Aa raha tha...
Vb gusse me chillate hue bola- Tumne meri sanse kimti chiz chhin li king... Mera Business meri UAE company Apni Queen ke naam kardi mai tumhe maar dalunga king...
Tabhi picche se ek Aawaz aayi- Vidhvanshak...
Vn ne picche palatkar dekha... To paya ki Raka Bahut zakhmi halat me khada hai... Vn Hairaani 🥺 se bola- Tum yahan kaise ?
Raka long breath leker bola- Mai un logo se bachkar Aa gaya... Un logo ne tumhara pata puccha per maine galat pata bata diya Vidhvanshak...
Raka ki ye baat sunkar vn ke dimag me kuch strick hua...
Vn- Tum Aise kaise Bachker Aa gaye... King ke hath jo bhi laga vo to mara jata hai... Tumhe kaise chhod diya... Kuch to gadbad hai...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...