🌸Mera caring Krish😎

302 57 23
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Hm Barish me Bhig rahi thi... Aur Krish ko dekh rahi thi... Ks Hm ko dekhte hue uske taraf Apne kadam Bada raha tha... kuch hi Palo me ks Hm ke samne khada tha...

Ks Apni cold voice me bola- Maine tumhe Barish me Bhigne se mana kiya tha na Biwi ?

Hm Haklate hue boli- Ha vo m... Mai... Mai... Mera matlab...

Ks Hm ko waist se pakadker Apni Aur karte hue bola- what Biwi ?

Hm long Breath leker boli- Mera man kar raha tha... Barish me Bhigne ka... To aa gayi Enjoy karne...

Ks Apni cold voice me bola- Aur Agar In sabke chakker me tumhari Tabiyat kharab ho gayi to ?

Hm chidte hue boli- kya fark padta hai tumhe ?

Ks Hm ki Aakhhon me Intensity se dekhte hue bola- Duniya me sabse jyada fark mujhe hi padta hai Biwi... Tumhare Bimar hone se...

Phir vo thoda rukkar bola- Agar tum Bimar ho gayi to...

Hm ks ke gaal per kiss karke boli- To Hai na mera pyara Krish meri care karne ke liye...

Aur Hm vaha se Dur Hoker Aur Barish me Bhigne lagti hai... Ks Bs use dekhta rahta hai... Ekdum se Bijli kadakne lagti hai... Hm Ghabrate hue ks ke gale lag jaati hai... Is waqt ks Aur Hm Dono ek dusre ki Aakhhon me dekh rahe the
Hm ks ki Aakhhon me Bahut shiddat se kuch Dhund rahi thi... Bt ks ki aage kabhi koi filling dikhati nahi... Barish ka pani Dono per gir raha tha... Aur Dono bhi pani me Bhig rahe the...

Bijli kadakne ki Aawaz se ek baar phir Dono Hosh me Aate hai...

Hm ks ko dekhte hue bola- Ab to mai Bhig gayi... Thoda sa Aur Bhigne do na Krish... Tum bhi Enjoy karo Barish...

Ks sakhti se bola- Bilkul nahi Biwi...

Hm ks se Thoda sa Dur Hoker boli- yes yes Hubby... Mai Bilkul nahi sunne vali tumhari...

Itna bolker Hm Idher udher ghumne lagti hai... Ks ek jagah khade hoker Hm ko ghurne lagta hai... Hm ks ko dekhte hue boli- krish Tum bhi enjoy karo na... Mai Rokungi nahi... Afterall tum bhi to pure Bhig chuke ho...

Tabhi ek Baar phir se Bijli kadakne lagti hai... Hm darker Aakhein Band kar leti hai... Ab use Bijli kadakne se Dar lag raha tha... Aur Apne kadam Aage Badati Ekdum se
Uska pair slip hota usse pahle ks Aage use Apni Bahon me thaam leta... Aur Hm Darker Apni Aakhein tightly Band kar leti hai... Jab vo Apni Aakhein kholti to uske samne ks ka face tha... Ks Hm ki Aakhhon me Dekhte hue bola- Everything is Fine Biwi....

Ks ne bhi Apna sir Niche kar rakha tha... Dono ki Nose Aapas me touch ho rahi thi... Dono ek dusre ki aakhhon me intensity se dekh rahe the... Ks ne Hm ke lips per apne lips rakh diye... Aur use passionate kiss karne laga... Karib 15 mint baad Krish ne kiss Brack kar Hm ko sidha khada kiya... Aur Bola- Biwi Kiss bhi ho gaya... Bhigna bhi ho gaya... Aur kuch bacha hai kya ? Kya Tumhe Abhi bhi Barish me Bhigna hai.

Hm Apni Nazre jhukaye hue boli- Nahi Krish Ander chali... Ab Hame Bijli se Dar lag raha hai...

Hm ke Itna kahte hi ks ne use ek jhatke me utha liya... Hm ks ke gale me Apni Baahein dalker uski Neck me Apna sir chhupa leti hai... ks Hm ko Bedroom me le aata hai...

Bedroom me Aate hi Hm ks ko dekhkar boli- Ab to mujhe Niche utaro...

Ks Hairaani 🥺 se bola- kyu Biwi ?

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now