Hii Guy's let's start the story...
Ks HM ko laker Bed per Bitha deta hai... HM ks ko kuch pal dekhti hai phir Hasne lagti hai...
Ks HM ko ghurte hue bola- what Biwi ?
HM ghutno ke bal khadi hokar khushi se boli- Tum na Bade hi Attitude vale ho...
Ks HM ko waist se pakad kar bola- oh Really Biwi...
HM ks ke gale me Apni Baahein dalker boli- Ha na succhi me... Tumhari ek Nazar se hi us Reporter ke pasine chhutne lage... Aur yaha bhi tum Apne Aage kisi ko kuch bolne ka mauka hi nahi dete ho...
Ks HM ke baalo se khelte hue bola-
So Biwi tumhe mujhse Dar nahi lagta.HM Attitude se boli- Nahi Bilkul nahi
Ks HM ko Apni taraf khichte hue bola- Bilkul nahi Biwi...
HM ks ko dekhte hue boli- Ha tab lagta hai dar my Dear Hubby jab tumhare Ander king ki Aatma ghus jaati hai... Aur tum king ban jaate ho...
Ks HM ke gaal khichker bola- oh meri Masum HAseena...
HM Apne gaal sahlate hue boli-to Krish don't do this...
HM ki Baat sunkar ks HM ke gaal per se Apna hath hata leta hai... HM Ektak Krish ko dekhne lagi...
Ks HM ke gaal ko byte karte hue bola- Biwi tum mujhe kuch bhi karne se Rok nahi sakti hai...
Itna Bolker ks ek mischirious smile dene laga... HM muh banate hue boli- phir se Biting Krish...
Ks HM ki Nose per kiss karke bola-
Because I like Biting wifey...Ks ki baat sunkar Hm kuch nahi kahti hai... Ks HM ko Bed per baithker bola- Biwi mai office ja raha hu... Tum Room se Bahar Bilkul nahi Niklogi...
HM ks ko dekhte hue boli- Room se Bahar kyu nahi Nikalna ?
Ks Apni cold voice me bola- No question Biwi...
Itna bolker Krish Hm ke forehead per kiss 😘 karke chala jata hai... HM khud se boli- Bada Ajib hai ye Krish bhi... Room se bahar jaane me problem kya hai yr ? Whatever chal HAseena time pass karne ke liye kuch to karna hi honga...
Itna bolker Hm Apna laptop nikalker Netflix on karke Baith jaati hai... Krish Niche jaata hai... Naman Namita Gumman Aur Aakash charo Is waqt sofe par Baithe Baate kar rahe the...
Ks ko dekhte hi Aso bola- pyaar karne lage ho HAseena se...
Aso ka ye sawal sunkar Krish ke Aage Badte hue kadam vahi Ruk jaate hain... Aso ke is sawal per tino Aso ko Hairaani 🥺 se dekhte hai... Ye to sabhi ko pata chal chuka tha ki Krish Hm ki mohabbat me pad chuka hai... To usse ye sawal pucchne ka kya hi Matlab ?
Ks picche palatkar Aso ko ghurte hue bola- Vo Biwi hai meri mai usse pyaar karta hu ya nahi ye janker Ap kar kya longe ? Mr Aakash Singh Oberoi...
Aso Muskuraake bola- Tumhari Biwi Hmmm... Possessiveness bhi hai... Apni kamzori bna hi li Krish tumne ye Bakwaas pyaar jaise chakker me padker... Koi Apni Biwi se pyaar karta hai kya ?
Ks sir teda karte hue ek mischirious smile ke sath bola- Ha mai to Apni Biwi HAseena malik se Bahut pyaar karta hu... Jaan hai vo meri... So Ap Apni Biwi se pyaar nahi to kyaa Ayyashi karte ho ?
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...