💒 Oberoi palace 💒

418 54 23
                                    

Hm pure din usi room me rahi... Kyoki Krish bahar se room ko lock karke gaya tha... Kariban 2 bje us room ko open ker Krish ander aaya uske hath me khane ki plate thi... Hm apne hi khyaalo me gum thi... Use is baat ka jra sa bhi ehsas nahi tha ki Krish ander aa chuka hai... Aur uske samne khada hai... Use is tarah gum dekhker

Ks ek mischirious smile ke sath bola- kyaa hua baby mere khayalon me gum ho.

Hm uski aawaz sunkar dar gayi aur boli- Nahi esa kuch nahi hai.

Krish baaki baate bad me pahle khana...

Hm- Hame bhuk nahi hai... Aur hame nahi khana.

Ks- baby jhut kisse bol rahi ho tum Krish singh oberoi se ? Hum tumhari rag rag se waakif hai... Bhuk to tumhe lagi hai... Bt hamare samne nakhre dikha rahi ho.

Hm(Herself) - Is devil 😈 ko kaise pata mujhe bhuk lagi hai.

Kso devil smile ke sath- Ha hai hum devil.

Hm- Aapko kaise pata hamne aapko devil kaha.🥺

Kso- Baby ese hi hum under world ki duniya ke king nahi ban gaye... Samjhi ki samjhaye... Kuch to baat hogi ham me.

Hm- samjh gaye.

Kso- Aakhir baar bol rahe hai... Khana khao agar hum tumko khana khilane par aaye to tum soch bhi nahi sakti hum kyaa kar sakte hai

Aur khane ka ek bite Hm ki taraf badata... Hm use khaa leti.

Kso- Ab baby mujhe bhi khilao.

Hm bhi use khana khilati... Dono ek dusre ko khana khilate aur kuch time bad Krish khali plate laker chale jata... Aur room ka gate lock karne se pahle Hm se kahta- Baby taiyaar rahna... Hum dono sath me sham ko oberoi palace chalege.

Hm dinbhar us room me rahi... Kyoki Krish room bahar se lock karke ja chuka tha... Night me 8 baje Krish aaya... Aur Hm ko bridal style me utha liya... Hm dari hui nazro se Krish ko dekhne lagi...

Krish Hm ko leker apni personal lift me aa gaya... Kuch time bad dono Krish ki car me the... Krish driving seat per aur Hm passenger seat per... Hm window ke bahar dekh rhi thi... Ye dekhker Krish ne partition on kar diya... Aur ek jhatke me Hm ko apni god me baitha liyaa.

Hm- sir ye ap kyaa kar rahe ho ? 🥺🥺

Kso devil smile ke sath- Tumhe nahi pata main kyaa kar raha hu ?

Phir Hm ke ear me- Remove ur shirt.

Itna bolker usne Hm ke ear per softly kiss kiya.

Hm- sir plz esa mat kariye... Ye galat hai sir.

Kso- Ek baar me tumhare samajh nahi aaya kya ? Mujhe apni baat repeat karne ki aadat nahi hai... Samjhi ki samjhaye.😠😠

Ab Hm ke pass koi option nahi thaa... vo dhire se apne shirt ke button khol kar apne shirt ko dheere se utarkar sir niche karke baith gayi... Kso ne Hm ka face chin se pakad kar uper uthaya... Aur Hm ke lips per apne lips rakh diye... Aur use softly kiss karne laga... Aur majburi me Hm ko bhi uska sath dena pad raha tha...

Karib ek ghante baad ye car oberoi palace ke samne ruki... Aur uske sath Krish bhi ruka... Aur Hm long breath lene lagi... Aur Hm se soft voice me bola- Apna shirt pahan lo... Aur uske baal thik karne laga...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now