Hii Guy's let's start the story...
Krish Is waqt apne cabin me tha... Uske samne shera khada tha...
Ks paperweight ghumate hue bola-
What About Drugs ?Shera kso ko dekhte hue bola- King Drugs factory tak to pahuch chuke hai... Bs unhe Dealers tak pahuchana h
Kso paperweight ko dekhte hue bola- Hmmm... Bs Is Baar special focus Rajasthan per Hona chahiye...
Shera confusion se bola- Bt king Rajasthan me to Dealer na ke Barabar hai... Aur Hamara focus bhi kabhi vaha ka nahi raha...
Ks Devil smile karte hue bola- shera Rajasthan ek esi jagah hai jaha kisi ka Dhyaan jaldi nahi jayega... Vaha Royal family bahut jyada hai... Koi ye nahi soch sakega ki Royal family me Drugs ka use hota hoga... Aur rahi baat Dealer ki to tum kis liye ho... Tum khud uska Arrange karoge... Abhi isi waqt factory se Drugs nikalvaker us jagah bhejo... Got it...
Shera sir hila ker bola- Ha king samajh gaya... Aur vo Land bhi Hame mil gayi king...
Krish- Hmmm....
Shera Hichkichate hue bola- King us land ke liye Aapne us Aadmi Ko mara tha... Uski wife police complain karne ki Dhamki de rahi hai... Aur vo to police station bhi gyi thi... Bt vo Inspector Hamara hi Aadmi tha... Usi ne call karke mujhe bataya...
Ks Bina kisi Bhaav ke Bola- Dhamki vo bhi kso ko... Uska apni zindagi se sambhand khraab ho gaya shayd... Tum abhi tak kyaa kar rahe ho shera... Abhi tak to tumne use zamin me zinda gaad dena chahiye tha... Aur suno meri Baat koi aur bhi apna muh khole to use usi land me Hamesha ke liye sula dena... U know what kso ko apne kaam me kisi bhi tarah ki koi rukavat pasand nahi... samjhe ki samjhaye...
Shera Darte hue bola- ok Boss samajh gaya...
Shera Herself- Us Bechari ko kaha tha maine apna muh mat khole... Per vo bhi maani nahi... Ab mujhe use Nadan ko maarna hi hoga majburi me.
Ks apni cold voice me bola- shera tum abhi tak yaha kyaa kar rahe ho... Get out...
Itna sunker shera vaha se chala gaya... Hm oberoi Industry ke samne aaker apni car rokti hai...
Aur car se utarkar samne 🏢 ko dekhte hue boli- Omg Itni Badi Building... Ufff Haseena malik tera Hubby kuch jyada hi paise vaha hai... Waqt Bhi kitna Ajib hai na...Aj phir se mujhe vahi leker aa gaya... Jaha se ye kahani shuru hui thi...
Hm office me enter karte hue charo aur dekhti hai... vaha ka Interior White & Brown tha... Jo bahut Elegant tha... Ye dekhkar Hm khud se boli- ye sab pahle jaisa hi hai... Kuch bhi change nahi hua...
Phir Hm Reception per jaati hai... Hm- Excuse me...
Receptionist sir uthaker Hm ko dekhti hai... Aur jaldi se uthkar Hm ke samne aaker khadi ho jaati hai... Phir vo Hm ko dekhte hue soft voice me boli- Are mem Ap yaha ?
Hm hichkichate hue boli- yaa mujhe vo Krish...
Tabhi Hm ko samne se shera aata hua dikha... Hm shera ko dekhte hue boli- Tum yaha...
Shera Hm ko dekhte hue bola- Welcome mem... King 30th floor per hai... Ap personal lift use kar lijiye...
Hm- ok Thanks...
Hm Aage jaati hai... Use shera personal lift ke bare me bata deta hai... Hm us lift me chali jati hai...
Hm lift se Bahar nikalti hai... Ye floor
🏢 Ka top floor tha... Floor pura khali tha... Pin Drop silence... Hm charo taraf dekhti hai... Use vaha ek cabin dikhta hai... Vo Bina knock kiye sidha ander chali jaati hai...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...