✨Game is On ✨

291 47 29
                                    

Hm vaha se sidhe cafe gayi... Vo 1 saal se ek cafe chali thi... Jiska name tha cuddle cup cafe... Hm ne apni bike park ki aur cafe me entry li... Aur apne cabin me chali gayi...

Hm kuch soch hi rahi thi... Ki tabhi uske cabin ka gate open huaa... Aur ander uski bff santosh Sharma aayi...

Vo Hm ke samne ki chair per baithte hue shikayat bhare andaaz me boli- Hasee kaha thi tu 2 din se ? Mera call bhi recive nahi ki...

Hm- kuch nahi yr bahut busy thi...

Ss- Ha tu hai busy insaan... Mai kaise bhul gyi ki tu ek secret agent hain ?

Hm- Accha aur suna ! Tu aj yaha kaise ?

Ss- kyo nahi aa sakti kyaa mai ?

Hm- Are yr esi baat nahi hai... Tum kabhi cafe nahi aati ho... Direct ghar hi aati ho isliye puccha yr... Aur vaise bhi tu hamesha cafe kaam leker aati hai na... Accha vo sab chhod abto bta de kis khushi me tune darshan diye ?

Ss exited hote hue boli- kal bahut badi party hai...

Hm(Befikri se)- To mai kya karu ?

Ss smile karte hue boli- Abe sun to pahle party kiski hai ? Oberois ki... Aur unhone mere dad aur family ko invite kiyaa hai... To mai ye kah rahi thi ki tum...

Vo aage kuch kahti usse pahle Hm- Ha hum bhi chal rahe hai tumhare sath

Ss exited hote hue- Oh my god... Hum koi sapna to nahi dekh rahe na... Tum aur party vo bhi 2 saal baad... Pata nahi us London ki party me esa kyaa hua tha ? Jo tum itni change ho gyi... Aur tumne to 2 saal se koi party attend hi nhi ki... Wah kyaa baat hai... Vaise koi oberoi pasand aa gya kyaa ?

Hm(gusse se)- Are juada dimag ke ghode mat dorau tum...Are yr tumne hi to bataya tha na vaha bade bade business man aayege... To mujhe mere cafe ke liye invester mil jayega... Isliye ja rahe hai...

Ss- ok chal ab mai jatti hu... Kl party me milege...

Santu bye bolker chali gayi... Hm apne cabin me coffie pite hue khud se boli- Aakhir 2 saal baad oberois party... Aakhir vajah kyaa hai ?

Phir apne Dil per haath rakhker boli- Esa lag raha hai... Kuch bahut bada hone vala hai... Aur hame itna dar q lag raha hai ?

Evening me siya aakar boli- Mem coffee Date ka arrengement ho gaya hai...

Hm- Vaise vo couple kon hai ?

Siya- Mem kso ke bhai Bobby sing oberoi & uski girl friend Barbie ki date hai... Hamare cafe me...

Hm- What 🥺🥺

Siya- Mem kyaa hua aapko ?

Hm baat sambhalte hue - Aahhh... kuch nahi tum jao re check kar lo... Kahi koi gadbad nahi honi chahiye...Aur vo dono kab tak aayege...

Siya- Mem bs kuch der main aane hi vale hai...( Siya Hm ke sath isi cafe me kaam karti hai... Jab Hm nahi rahti tab vo sab sambhalti hai)

Hm- ok tum unhe attend kar lena..

Siya by bolker chali gayi... Aur Hm apni chair se uthte hue sochne lagi
Ye Barbie Bobby ki gf hai... Oh shit ! I hope ye Bobby mujhe jaanta na ho... Kahi ye mujhse apne bhai ki maut ka badla to lene nahi aa gaya... Mai kyu itna tention le rahi... Vaise vo to mujhe jaanta bhi nahi... Agar Shera kso ka right hand... Agar uske paas meri pic hui... Aur usne Bobby ko dikha di to mai to gayi... Kaam se... Nahi... Nahi esa nahi ho sakta...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now