😎Hm Ne Diya Karara Jwab😎

362 61 32
                                    

                      Next Day

Hm ki aakh khuli to usne dekha ki ks use tightly hug kake soya hai... Ks ne Hm ki waist ko pakad kar rakha tha...
Hm pahle ghurkar kso ke hath ko aur phir ks ke face ko dekhti hai... Vo use itne bure tarike se ghur rahi thi... Ki kahi kaccha na chaba jaye... Use is waqt ks per bahut gussa aa raha tha.

Ks aakhein band kiye hue bola- Ese mat ghuro mujhe Biwi... Nahi to mai apna cantrol kho dunga...

Hm uski ye baat sunkar surprise shoked expression se dekhne lagi...
Ks aakhein kholker Hm ke uper aaker bola- worst morning Biwi...

Hm ks ko dekhte hue boli- worst morning Hubby...

Hm ke itna kahte hi ks ke face per ek mischirious smile aa gayi...

Ks Hm ke face ke karib aaker bola- Biwi tumhare Hubby ko good morning kiss chahiye...

Hm Krish ko push ker ke boli- Hato Tum Bilkul... Maine abhi Brush hi nahi kiyaa...

Tabhi Krish Hm ke gaal per kiss 😘 kar leta hai... Hm use Hairaani se dekhti hai...

Ks Hm ki aankho me dekhte hue bola- Awwww Biwi tumhe laga mujhe
Lips kiss chahiye... Well wifey tumhe kyaa laga mai tumhe hothon per kiss karne vala hu... Well wifey tumhari soch din per din wild hoti ja rahi hai.

Bolker ks Hm ke uper se uthkar eye wink karke chala gaya... Aur Hm blush karne lagi...

Hm bed se uthte hue boli- pagal Hubby...

Hm balcony ka door slide karke vaha jaati hai... Aur apne dono hath failaker aakhein band kar long breath lene lagi... Jab use relax feel hota hai to vo karib 20 mint baad room me aati hai...

Hm apni kamar per hath rakhker boli- Ab closet room kaha hai... Bolker Hm pure room me dekhti hai... Ek taraf use 2 Door dikhte hai... Vo pahla Door
Open karti hai jo washroom tha... Aur dusra door closet room tha...

Hm closet room ko dekhti hai... Usme 2 side kapde rakhe hue the... Ek taraf kso ke aur dusri taraf Hm ke... Sabhi Indian aur western type ke kapde...

Hm kapdo ko dekhte hue boli- Itne sare mere kapde kyaa pahnu kuch samajh nahi aa raha hai... Tabhi vo kahti hai Ammi kahti hai shadi ke dusre din ladki ko sadi pahnni chahiye.
Vo Ek Red nikal ker yt per ek video dekhti hai sadi pahnne ka... 20 mint tak try karne ke baad bhi usse sadi nahi pahni jati... Vo frustrated hoker apna sir pakad kar bed per baith jaati...

Tabhi uske shoulder per kisi ne hath rakha... Aur vo bola- kyaa hua
Biwi... Ye kaise kapde pahan liye... Aur ese sir pakad kar kyu baithi ho...

Hm gusse se boli- kyaa karu Krish mujhse ek sadi nahi pahni ja rahi... Kb se try ker rahi hu...

Ks ek mischirious smile ke sath bola- Mai tumhari help karuga... Bt mujhe bhi uske badle kuch chahiye...

Hm Hairaani se boli- Ab tumhe mujhse kyaa chahiye...

Ks Hm ko dekhte hue bola-  vo tumhe pata chal jayega... Biwi Now get up...

Hm bina kuch soche uthaker khadi ho gayi... Ks Hm ke samne ghutno ke bal baith jata hai... Aur Bed se sadi utha leta hai... Hm apne hath se sadi ka corner peticot ke ander dalti hai... Ye dekhkar Krish ke face per devil smile aa gayi... Aur ab use samajh me aa gaya tha... Ki ks ko usse kya chahiye... ks dhire dhire Hm ke pet ko kiss karne lagta hai...
Hm ks ke kandhe ko kas kar pakad leti hai...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now