🤴King Ka Devil 😈 Roop💫

306 51 27
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Do din bit chuke the... Ye do dino me kuch khaas nahi hua tha... Ks Aur HM lagatar Bluetooth se connect rahte the... Aur Bahut baate karte the... Aur HM SM ko Bahut pareshan kar rahi thi... Aur SM Bina react kiye uske sare Nakhre jhel rahe the... Aur uski sari khwaish puri kar rahe the... Oberois ko HM Aur ks ke Bare me koi Information nahi thi... Vahi pribir bhi Apne tarike se HM ke bare me pata lagane ki koshish kar rahe the... Aur In sab me Dubai jaane ka waqt Najdik aa raha tha...

HM is waqt Bed per Baithi hui chocolate 🍫 kha rahi thi... Usne camera watch pahni thi... Aur Bluetooth ke zariye ks se connect thi...

Ks HM ko ipad per dekhte hue bola- Biwi Itni chocolate nahi khate ?

HM ek byte khate hue boli- Tumhe kya problem hai mere chocolate khane se... Mai kha rahi hu... Khane do mujhe

Ks sir teda karte hue bola- problem hai Biwi ye chocolate... It's not good for ur teeth...

HM sarcastic way me boli- oh Really Mujhe to pata hi nahi tha... Accha hua bata diya tumne...

Ks Apni cold voice me bola- Biwi...

HM chidte hue boli- Agar chahte ho ki mai ye puri chocolate na khau to mujhe Abhi aur isi waqt batao... Dubai ka kya scene hai...

Ks Apni cold voice me bola- Biwi Abhi ye tumhara ye sab janne ka waqt nahi hai... waqt Aane per tumhe sab pata chal jayega...

HM Bahut jyada gusse se Aur zor se chillate hue boli- Aur vo waqt kab aayega... Jab mai Dubai pahuch jaugi tab na... Usse pahle to tum mujhe kuch nahi bataoge na...

Ks strict voice me bola- Aawaz Niche Biwi... Koi Mujhe disrespect kare... Mai ye Bardast nahi kar sakta... Tumhe Iske liye saza bhi mil sakti hai...

HM gusse me boli- Bakwaas band karo Apni... Vaise bhi tumhe saza dene ke liye Aata hi kya hai... Nahi karni mujhe baat tumse...

Itna bolker vo gusse me Apne ear se Bluetooth nikalker fek deti hai... Aur Apni watch bhi Night stand per rakh deti hai... Vahi ks Bhi Bahut jyada gusse Aur Frusted me tha... Aur Apne Aapko cantrol karne ke liye Apni Aakhein Band kar baitha tha... Tabhi gate per knock hua... Ks Apni cold voice me bola-come in...

Shera Ander aaker bola- King Vidhvanshak (vn) ka Aadmi pakda gaya...

Ks Apni Aakhein khol kar Devil 😈 smile karte hue bola- Bahut Buri kismat hai... Jo Aj vo pakda gaya... Bahut Buri maut marega aj vo... 

Ks ke Baat karne ke lahze se sh samajh chuka tha... Ki ks ka Mood Bahut khraab hai... Aur uska sara gussa us Insaan per Nikalne vala hai... Ks Apni cold voice me bola-
Let's go... Playing Amazing game...

Sh khud se bola- Aj pata nahi use kitni Buri Maut milne vali hai...

Itna bolker vo bhi Krish ke picche chala gaya...

Ek ghante baad khandhar vali jagah per- ks ek Room ke taraf jata hai... Jaha Raste me sare Bodyguards khade the... Vo king ko dekhkar Apni Nazre jhuka lete hai... Krish ek Room ke samne jaker rukta hai... Aur sh jaldi se Aage aaker Room ka gate open karta hai... Ks Ander jaata aur dekhta hai... Ek Aadmi Diwar se laga hua hai
Aur uske hath Dono taraf Bandhe hue hai... Ks use dekhker ek Devil 😈 smile karta hai...

Ks Devil 😈 smile karte hue bola- Hmmm... Vn ko lagta hai... Ye Aadmi king ko spy kar sakta hai... Tchch... Bahut galat lagta hai usko...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now