🌸I Want you🌸

268 35 7
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Ks Aur Hm Bed per Baithe ek dusre ko dekhkar has rahe the... Thodi der baad ks Hm ko ek jhatke me waist se pakad kar Apne karib khich leta hai... HM Hasna Band kar ks ki Aakhhon me Dekhne lagi...

Ks Hm ke Baal uske ear ke piche karte hue bola- 15 Din baad mil rahi ho tum mujhse...

HM ks ki aakhhon me dekhte hue boli- Mujhe nahi pata tha tum kaha ho nahi to sabse pahle tumhare pas aati...

Ks Apni Nose ko HM ki Nose se Rub karte hue boli- uska Reason tha Biwi jo Maine kuch der pahle bata diya...

HM ks se boli- whatever... Vaise tum kab tak yaha rahne vale ho ?

Ks Devil 😈 smile karte hue bola- jab tak Mera Mood ho Biwi...

Ks ki baat sunkar Hm use kha Jaane vali Nazro se ghurti hai... Ks HM ke uper aa jata hai...

HM muh banate hue boli- Hato mujhe jana hai... Ab jab tumara Mood honga tabhi hum milenge...

Ks Hm ke ear me Apni cold voice me bola- Biwi tumhe lagta hai ki tum mujhe Apne karib aane se ya milne se rok sakti ho...

Ye bolker ks Hm ke earlobe ko byte kar deta hai...

HM ks ko ghurte hue boli- Aah... Krish tum mujhe ye Bar Bar byte mat kiya karo... Mai tumhe rok sakti hu...

Ks Hm ki Aakhhon me Dekhte hue bola- Biwi tum bhul rahi ho mai kon hu ?

HM ks ke gaal per hath rakhker boli- No... My Dear Hubby mujhe pata hai ki tum kon ho ?

Ks ek mischirious smile ke sath bola- That's good...

Itna bolker Krish Apne lips Hm ke lips per rakh deta hai... Aur Hm ko kiss karne laga... Is waqt Hm ki Aakhein Band thi... Aur hath ks ke baalo me the...

Karib 10 mint baad ks ne Hm ko free kiya... HM gahri saans lete hue Krish ko dekh rahi thi... Ks bhi intensity se HM ko dekh raha tha... Ks Hm ke forehead per kiss 😘 karke uske upar se hat jata hai... HM bhi bed per baith jati hai...

HM ks ke shoulder per sir rakhte hue boli- krish khana khaua tumne...

Ks ne koi jwab nhi diya... HM samajh gayi ki Krish ne khana nahi khaya... HM khadi hokar boli- I will be Back...

Itna bolker Krish ke gaal per kiss 😘 karke kitchen me chali gayi... HM kitchen me sandwich bana rahi thi... Tabhi ks Aaker use picche se Baahon me bhar leta hai... Aur HM ke shoulder per kiss 😘 karne laga.

HM Hilte hue boli- krish chhodo mujhe...

Ks Hm ke shoulder per kiss 😘 karte hue bola- No way Biwi... 15 din dur raha mai tumse... Ab mili ho to kaise mai tumhe chhod du... Now I want you...

Hm ks ko ghurkar dekhte hue boli- Tumhare Dimag me her waqt bs yahi sab chalta rahta hai kya ?

Ks mischirious smile ke sath bola- Hamesha nahi Biwi... Per jab tum samne hoti ho to...

Itna bolker Krish Hm ko uper se niche tak scan karta hai... Phir HM ki Aakhon me dekhte hue bola- I want you Right Now...

HM- No Krish Abhi nahi...

HM aur kuch bole usse pahle hi ks ek jhatke me use god me uthaker Room me le aaya... HM ks ko dekhte hue boli- Lekin Krish khana...

Ks Eye wink karte hue bola- Ha jo mujhe khana hai... Vo mai khaunga Apni fev Dish Tum...

HM ks ke Neck me Apna face chhup leti hai... Ks pair se gate band kar leta hai... Aur HM ko Bed per lita kar uske upar aa gaya...

Dusri taraf SM Apne laptop me kaam kar raha hai... Tabhi Rohit ek File leker Ander aata hai...

SM Rohit ko dekhte hue bola- seat...

SM ki Baat sunkar Rohit SM ke samne sofe per baith gaya... SM Rohit ko dekhte hue bola- kuch pata chala kya ?

Rohit Apna sir Hilate hue bola- Nahi SM na to Vidhvanshak ka pata chala... Aur na hi ye pata chal paya ki kso  zinda hai ya nahi... kso ke zinda hone ki koi Nishani bhi nahi mili...

SM Apna laptop Band karte hue bola- I m 💯 sure ki ks zinda hai... Kyoki vo ese marne valo me se nahi Balki maarne valo me se hai...

Rohit- per Agar SM vo zinda hai to kaha hai ? Aur us Blast me vo kaise Bach sakta hai... Blast Kafi khatarnak tha... To kaise Bach sakta kso...

SM sir teda karte hue bola- Rohit... Vo Krish singh oberoi... Real king hai... Jo waqt Aane per sari Bazi palatkar rakh sakta hai... Use Apna game khelna bahut Acche se Aata hai... I Have to Accept that... Ki vo Age me Bhale hi Mujhse chhota ho Lekin Dimag me Aur planning karne me vo Mujhse kahi aage hai...

Rohit SM ko dekhte hue bola- Agar Ap king ko Itna hi Appreciate karte ho to phir ye Dushmani kyu ?

SM ek mischirious smile ke sath bola- U know that Rohit ye Dushmani Aj ki nahi Bahut saalo pahle ki hai...

Rohit- ya offcrse SM I know very well... Ab Hame Aage kya karna hai ?

SM ek serious face ke sath bola- Meri family ki security bada do... Vn kabhi bhi vaar kar sakta hai...

Rohit- Esa hi hoga SM...

HM Aur ks Bed per ek dusre ki Bahon me lete hue the... HM ne Is waqt ks ka shirt pahna tha... Aur ks ne Apna track pant... HM ne Apni Aakhein khol kar dekhi... Aur ks se Boli- Ab to Mujhe chhodo Krish...

Ks Apni Aakhein Band kiye hue bola- jst shut up Biwi... Mujhe Nind aa rahi hai... Tum bhi so jao...

Itna bolker Krish Hm ko Aur tightly hug kar leta hai... HM ks ko ghurte hue boli- sleep mu foot... Mujhe Bahut Bhook lagi hai Krish...

Ks- ok Biwi...

Itna bolker Hm ko chhod deta hai... HM kitchen me jaker Apne liye sandwich bnati hai... Aur vahi khade khade khane lagti hai... Tabhi ks Aaker use dekhte hue bola- Akele Akele Biwi...

HM sandwich ks ki Aur Badate hue boli- lo tum bhi khao...

Ks ek Byte khane ke baad bola- Mujhe to strawberry khani hai...

HM ks ko dekhte hue boli- To khalo na maine kab Roka...

Ks Devil 😈 smile karte hue bola- per tumhare Bina maza nahi aayega...

Ks Hm ki Aur kadam Badane laga... Aur HM picche jate hue use Dekhne lagi... Aur Hm pura slab se lag gayi
Aur ks uske samne Aaker khade ho gaya...

Isi ke sath ye part yahi end hota hai In sha Allah milte hai next part me 😘

Thank u so much buddy Aapke pyaar aur support ke liye 💖

Ok by by take care ❤️




💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now