😎Sahjahan Malik Entry 😎

332 62 16
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Hm apne Room me aaker Apne Baal aur makeup sahi karti hai... Aur vo apne Room se nikalker sidhe 3rd floor per jaati hai... jaha charo taraf camera's hi 📷 the...

Hm Herself- seriously itne sare camera... Esa lag raha mai koi ghar me nahi jail me hu...

Hm sochte hue ja rahi thi... Tabhi Bobby Apne Room se nikla... Jisse Hm takra gayi...

Hm jaldi se boli- sorry vo...

Aur ekdum se uski nazar Bobby ke hath per padi... Aur vo uske Hath ko surprise shoked expression se dekhne lagi...

Babby chidte hue bola- Tumhe dikhayi kam dekha kya...

Hm Bobby ko dekhte hue dhime se boli- I m sorry...

Bobby Hm ko ghurkar vaha se chala jata hai... Hm Bobby ko jaate hue dekh khud se boli- Agat tum vahi hue na Bobby sing oberoi... To mere hathon zinda nahi bachoge...

Hm ki nazar Bobby ke side vale room per jaati hai... Jaha samne Golden words se likha hua tha Ishqi singh oberoi... Aur uske side me ek aur Room tha vaha Golden words me likha tha Ruhaan singh oberoi...

Hm ne Ishqi ke Room ko knock kiya... Ishqi ne Door open kiya... Samne Hm khadi thi...

Ishqi Hm ko dekhte hue boli- Are Bhabhi ap yaha ?

Hm Ishqi ko dekhte hue boli- kya mai Tumhare Room me aa sakti hu...

Ishqi smile ke sath boli-  yaa offcrse Bhabhi... Ye bhi koi pucchne vali baat hai ? Aaiye na Bhabhi...

Aur vo samne se hat gayi... Hm uske Room me aaker Room dekhne lagi...

Ishqi Hm ka hath pakad ker boli- Are Bhabhi Bethiye to sahi...

Hm vahi Bed per baith gayi... Aur Ishqi bhi uske paas aaker baith gayi...

Hm Ishqi ko dekhte hue boli-  Mujhe Tumse Baat karni hai Ishqi... Vaise bhi koi mujhse yaha baat nahi karta... sab mujhse chidte hai...

Ishqi Haste hue boli- Bhabhi ap bhi to kisi ko Bhaav nahi deti... Isliye chidenge hi na  Vaise kahiye Ap kyaa janna chahti hai...

Hm serious voice me boli- Krish Guman singh oberoi ka Real son hai kya... Dekhkar lagta to nahi...

Ishqi Hm ka qes sunker ekdum khamoshi se Hm ko dekhne lagi...

Hm- Agar tum nahi batana chahti ho to koi baat nahi...

Ishqi- Bhabhi esi baat nahi hai... Ye sab janna aapka Haq hai... Aakhir ap Krish Bhai ki wife Ho... Vo Actually Badi mom Krish Bhai ki Real mom nahi hai... 12 saal pahle unki Achanak Death ho gyi...

Hm- kaise hui unki Death...

Ishqi- Bhabhi vo mujhe bhi nahi pata... Us waqt mai mom Ru Bhai Landon me the... Dad bhi India me nahi the... Isliye Hum logo ko Is Baare me kuch bhi nahi pata... Lekin ek baat aj tak samajh nahi aayi Bhabhi ki Is ghar me unka naam kabhi koi nahi leta...

Hm curiosity se boli- vaise Naam kya tha unka...

Ishqi- sitara singh oberoi... Maine apni mom se suna tha vo Mumbai ki Ek Famous Docter thi...

Hm- oo phir man me khud se boli- Ye Naam Itna suna hua kyu lag raha ?

Ishqi- Vaise Bhabhi Ap aur Krish Bhai kaha mile the... Aur kab mile the...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now