💫Race to the Diamonds 💫

227 54 20
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Achanak Light off hone se pure Room me tahalka mach gaya... Kyoki yaha koi bhi Normal Insaan nahi tha... Sb under world ke jaane maane Naam the... Ese suddenly light of hone se sab log Alert ho gaye... Koi kuch karta usse pahle hi light on ho gayi... Sab Hairaani 🥺 se samne dekhne lage... Kyoki Vaha se king Aur Queen gayab ho chuke the...

Vn gusse me bola- No king tum ese nahi jeet sakte... Mai tumhe kisi bhi haal me jitne nahi dunga...

Aso Muskuraake bola- Aakhir Mera Beta le hi gaya sabse udaker Apni Queen HAseena malik ko...

Aso ki baat sunkar Gumman use ghurkar Dekhti hai... Aur khud se hi Boli- kitni badi galat fahmi me ho tum Aakash... Krish Beta Beshak tumhara hai... Per vo Apni Marzi ka malik hai... I m sure ki vo HM ke pyaar me pad gaya hai...

GSO Abhi bhi Apni soch me gum thi
Namita uske shoulder per hath rakhker boli- kya hua Bhabhi ? Kaha kho gayi tum ?

GSO Apni soch se bahar Aate hue boli- Mai ye soch rahi Krish Hm ko leker us hi jagah gaya hoga...

Vahi kb party Hall se bahar nikal kar bola- Hame ks Aur Hm ko Dhundna hoga...

Pri party haal me Idhar udhar ghumte hue bola- I konw kb... Bt Hum dhundhne kaha jaye unhe... Ye party haal se vo log ja chuke... Aur Hum itne Bade Dubai me kaha dhudenge...

Pri ki baat sunkar Kb wall per ek punch marta hai... Tabhi prihaan Bahar aate hai... Ru kb ka hath pakad ker bola- ye kya kar rahe ho... Pagal ho gaye ho kya tum ?

Kb gusse se bola-Ha ho gaya hu mai pagal... Yaha Itna kuch ho raha hai... Samajh nahi aa raha kon sath hai kon khilaf...  Aur HAseena I don't understand vo kiske sath hai... Use ho kya gaya vo bhi ks ke sath Itna comfortable... khush kaise ho sakti hai

Ru kb ko dekhte hue bola- kyu nahi ho sakti...

Ru ki baat sunkar pribir Ru ko dekhne lage... Ru Aage bola- HM jo chahe vo kar sakti hai... Ye uski life hai... Agar vo Krish se pyaar karti hai to ye uski choice hai...

Kb Ru ko ghurkar bola- Lekin vo ek Agent hai... Vo pyaar kaise kar sakti hai ?

Ru ek mischirious smile ke sath bola- pyaar profession nahi dekhta kb... Aur ek baat yaad rakho tum... HM Krish ke pyaar me pad chuki hai... Ab un dono ko koi Alag nahi kar sakta... Agar Abhi bhi yakin nahi hai to vo party ke Baad Apne ks ka hath thaam ker chali gayi...

Koi kuch kahta usse pahle kb bola- let's go...

Prihaan use Hairaani 🥺 se dekhne lage... Phir unhone kb ki Nazro ka piccha kiya to dekha... Vn Apne Hath me car ki leker ja raha hai...

Tino car me baithker vn ke piccha karte hai... Vahi SM ki car vn ki car se Aage thi...

Idher Krish Aur HM bhi car me the
Ks car Drive kar raha tha... Aur Hm uske picche baithi thi... Aur Bar Bar picche palatkar dekh rahi thi...

Ks samne Road per Dekhte hue bola- Biwi Bar Bar picche dekhne se kuch nahi hone vala ?

Hm ks ko dekhte hue boli- Bahut kuch hoga Krish... Hum jis jagah per ja rahe hai... Sabhi Hamare picche aa rahe hai... Us jagah ke bare me pata hai sabko...

Ks HM ka hath pakad ker bola- so meri Biwi Dar rahi hai...

HM ks ka face Dekhte hue boli- Ha Is Baat ka Dar hai... Mai tumhe kho na du... Itne din to mai tumhare bina rah gayi Krish... Bt Ab ye Mujhse nahi hoga

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now