🌺Wedding Night 🌃

421 66 24
                                    

Ks aur Hm mandap se bahar aate hai... Hm ke face per koi expression nahi the... Tabhi Dusri taraf se Asya aur kb aate hai...

Zoya Hm ka hath ks ke hath me dete hue boli- Hey prince charming... Hamari princess ka khyaal rakhna...

Ks- Ha zoya ji Bilkul...

Asad ks ko dekhte hue bola- Hamari princess ko hamesh khush rakhna... Uske aakhhon me aasu nhi aane chahiye... Nahi to mujhse bura koi nahi

Ks Asad se bola- Relax Mr Khan esa kuch nahi hoga...

Zoya Hm se boli- To princess ab hum log jaate hai... Apna khayal rakhna aur apne prince ka bhi...

Hm use tightly hug karke rone lagi... Aur boli- miss beautiful kuch der aur ruk jaati hamare sath...

Asad bhi Hm ko gale lagate hue bola- Nhi princess hum nahi ruk sakte... Kl hamari meeting hai... Hame presentation taiyaar karna hai... Aur ab hum Hamesha yahi mumbai me rahege... Jab tumhara man ho tab aa jana mr Singh ke sath...

Kb bhi Hm se bola- Apna khyaal rakhna Haseena...

Aur vo tino vha se chale gaye... Ks Hm ka hath thaam ker use le ja raha tha...

Tabhi samne se Aakash aakar ks se bola- All the best... Aakash ki baat per ks ek mischirious smile de deta hai... Aur Hm ka hath thaam ker use Interview ke liye le jaata hai... Ks aur Hm jaise hi Interview palace per aate hai... Sabhi media vale unki photos lene lagte hai...

Ks Hm ke waist per hath rakhker dhime se uske kaam me bola- smile plz Biwi... sabko lagna chahiye ye shadi se tum bahut khush ho...

Hm ne uski baat per koi dhyaan nahi diya...Tab ks ne ek 😈 smile se Hm ko dekhte hue Hm ki khuli kamar ko pinch ker leta hai...pahle to Hm gusse me ghurkar ks ko dekhti hai... Aur phir smile karte hue samne reporters ko jwab dene lagti hai... Media sessions chal raha tha... Naman aur Aakash ks aur Hm ko dekh rahe the...

Aso samne dekhte hue bola- Ab king ko Queen mil gayi... Ab asli game shuru hoga...

Naman Aso ko dekhte hue bola- Ha vo sab to thik hai Bhaiyya... Per Is Haseena malik me Bagawat nazar aati  hain...

Aso Naman ki baat sunkar bola- Ha lekin kso bhi apne khilaf hone vali her  Bagawat ko acche se kuchalna jaanta hai...

Naman- Agar Hm kso ki kabhi kamjori ban gayi to...

Akash bich me hi bola- kabhi nahi...

Phir Naman ko dekhte hue bola- Esa kabhi nahi ho sakta... Kso ki kabhi koi kamjori nahi ban sakti hai... Vo ek Be dil Badshah hai... Use kabhi pyaar nahi ho sakta...vo to pyaar lafz se hi nafrat karta hai...

Itna bolker Aso vaha se chala gaya... Aur Naman ks aur Hm ko dekhte hue halka sa muskura ker bola- Hawaye Badal rahi hai... Fizaye badal rahi hai... Aahista aahista pyaar ki shuruaat ho rahi hai...

Media sessions end hota hai... KarEna oberoi palace ke gate per khade the... Namita Aarti ki thaal leker aati hai... Ks ne Namita ko hi Hm ka grahpravesh karane ko kaha tha...

Namita chawal se bhara kalash laker rakhti hai... Hm us kalash ko girakar ander aati hai... Phir aalte ke paani se pairo ki chhap bnate hue ander aati hai... Ks Hm ke pairo ki chhap dekhte hue Hm ke ear me bola- welcome to my world wifey... Itna bolker Krish ek mischirious smile se Hm ko dekhne laga... Aur Hm bhi use dekh rahi thi

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now