🍃Race to Dubai🍀

246 59 18
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Ks wapis Mumbai ja raha tha... Vo sity bajate hue car drive kar raha tha... Karib 4 Hours baad ks Mumbai aa chuka tha... Vo Direct Oberoi Industry aata hai...

Ks jaise hi office ke ander Enter karta hai... Sabki Nazre us per chali jaati hai.
Ks Bahut dino baad office aaya tha... Isliye sab use dekhker Hairaan the...

Ks sidhe Apne cabin me jata hai... Aur Apni chair per jaker Baith jata hai... Kuch hi Palo baad uske samne shera khada tha...

Sh ks ko dekhte hue bola- Boss Haseena mem kaha hai ?

Sh ka Itna straight Question sunker ks ek mischirious smile deta hai...
Ks mischirious smile ke sath bola-
Good shera kuch hi dino me tumhare Ander kafi Himmat aa gayi hai...

Sh sir jhukakar bola- sorry Boss ye Aapko Badtamizi lag rahi hai... Bt mem

Ks Bich me hi bola- vo meri Biwi hai...  Aur mujhe pata ki aage kya karna hai..
So tum...

Itna bolker Krish sh ko Apni cold Nazro se ghurkar dekhta hai... Sh ks ko dekhkar samajh jata hai ki vo ks ko gussa dila raha hai...

Sh- sorry Boss...

Ks Apni cold voice me bola- get lost...

Sh jaldi se cabin se bahar chala gaya... Aur ks Apni chair per Aakhein Band kar baith gaya...

Vahi Dusri taraf Hm ki Aakh khuli to usne Apne aapko new place per paya...
Vo Apna sir pakadker baith gayi... Aur Room ko dekhne lagi... Vo Ek Room me thi... Jo well furnished tha... Hm jaise hi Bed se uthne ko hui... Use chakkar se aane lage...

Hm Bed per baithker Apna sir pakad kar boli- ya Allah mera sir kitna dard ho rha... Aur ye cholofrom na mujhe bilkul nhi pasand... Aah kitna sir Dard ho raha mera usse... Aur usne pas me table per rakhe hue glass ka pani pi li...

Thodi der me Hm khud ko Relax karke uthi... Aur pura Room check karne lagi... Hm ne pura Room check kar liya... Bt use kuch nahi mila... Aur vo Niche jaane lagi...

Ab tak Hm First floor per thi... Usne Niche bhi sab taraf dekha use koi nahi mila... Achanak use ek Room dikhta hai... Hm us Room ka halka sa get kholker Ander dekhti hai... Aur Hm suprise shoked expression se Ander dekhne lagti hai...

Hm Dhire se boli- SM...

Ander study Room tha... Jaha SM Aur Rohit baithe the...

Rohit SM ko dekhte hue bola- Haseena ko Hosh aane ke baad Ap kya karenge SM ?

SM- Kuch nahi bs usko yahi rakhna hai Aur mai...

Tabhi ek Bahut zor ke sath gate khula... SM Aur Rohit ki Nazar udher jaati hai... Jaha Hm Bahut gusse me khadi thi...

Hm gusse se boli- Aapki Himmat kaise hui mujhe kidnapped karne ki...

Itna bolker Hm SM ke samne hath badhkar khadi ho gayi...

SM Hm ko dekhte hue bole- Haseena Beta tum thik ho...

Hm gusse me boli-oh plz mai Aapki kuch nahi lagti... To Ap ye pyaar Mohabbat vale Natak to Band hi kar dijiye...Aur vaise bhi Ap jaisa Insaan hamara kuch nahi ho sakta... Jisne Meri Ammi Aur mujhe chhod diya tha.

SM ek long breath leker bola- Chup chap Room me jao Haseena...

Hm use ghurte hue boli- kyu jau mai Room me... Hote kon hai Ap Mujhe order dene vale... Aur kyu karu mai Aapka order follow...

SM Bahut zor se chillate hue bola- Tumhara Baap hu mai... Samjhi tum...

Hm uski Aawaz se Dar gayi... Per usne Apne face per Dar nahi show hone diya... Hm ghurkar SM ki Aakhhon me Dekhte hue boli- The... Kuch saal pahle Aapki shakal vala Insaan mera Baap hua karta tha... Aj ke time me mera koi Baap nahi hai... Aur mujhe uski koi jarurat bhi nahi hai

SM mischirious smile ke sath bola- Hmmm... Himmat Bahut hai tum me Hassena... aakhir honi bhi chahiye khoon jo mera ho tum...

Hm Sm ko dekhte hue boli- Ha Himmat to Bahut hai mujh me...

Thoda sa Rukkar boli- SM...

Rohit jo chup chap khada tha... Vo bola- SM Haseena ko khana de do...

SM ne Ha kaha... Aur Hm vaha se chali gayi...

Oberoi palace me Naman Aur Namita Apne Room me baithe the...

Namita Naman ko dekhte hue boli- pata nahi Haseena kaisi hogi ?

NSO Nm ko dekhte hue bola- jaha bhi hogi safe hi hogi Krish ke sath hai...

Nm NSO ko dekhte hue boli- Aapko pata hai na jyada din nahi bache hain.

NSO ne jaate hue piche palatkar dekha... Aur Bola- I know Namita vo waqt paas aa raha hai... Vo Raasta sabko ek hi Manzil pe le jayega...

Phir Dono ek sath bole- Dubai...

                 In cottage

Kb Prihaan Apni Investigation Room me the... kb projector ko dekhte hue bola- Is Race me Hamari ek hi Destination hai... Sab vahi per hoga...

Itna bolker kb Prihaan ko dekhta hai... Ru kb ko dekhte hue bola- vo kon si jagah hai...

Kb Expression less face ke sath bola- Dubai...

            In SM House

Rohit SM ko dekhte hue bola- SM Haseena ko leker kab jana hai...

SM smile ke sath bola- kuch din baaki hai... Vaise bhi ab Queen HM hamare paas hai to koi khatra hi nahi... Ab to kso harega dekh lena... kyoki uski Queen mere paas hai... Ab sari Bazi mere hath me hai...

Rohit kuch sochte 🤔 hue Bola- per SM HM ko bhi to batana padega na...

SM Rohit se- Nahi abhi nahi... Vaise bhi abhi waqt hai... Haseena abhi gusse me hai... Is waqt vo kuch bhi nahi sunegi... Ab hum apni Manzil ke Bahut karib hai Rohit... Itna Bada Risk nahi le sakte Hm ko abhi bata ker... Race to Dubai is not so for...

Ye bolker SM ne ek mischirious smile di... Hm gate per khadi un dono ki sari baate sun rahi thi... Ye sunkar vo sidha uper Room me chali gayi...

Hm gate Band karke idher udher ghumte hue boli- krish tum na such me Bahut bure ho... Tum mujhe kabhi puri baat q nahi batate... Dubai ab ye kaha se aa gaya... I know tumhe sab pata hai... Afterall tum iske Master mind jo ho...

Itna bolker Hm Apne hath me pahni watch ko ghurne lagti hai... Vahi ks Apne cabin me tha... Uske ear me Bluetooth laga tha... Aur vo iPad me Hm ko dekhkar ek Mischirious smile deta hai...

Ks Devil 😈 smile karte hue bola- Is game ka Master mind to m hi hu Biwi...

Dekhte hai kon si Race hone vali hai Dubai me... Kya Hm ko kidnep karane ka plan bhi ks ka tha... Milte h jald hi 😊

Ok by by take care good night 🌃

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now