Hm soker uthi... Uska mood aj bahut off tha... Vo niche nahi gayi... Apne room I mean guest room me.
Niche Living room me
Gumaan aur Namita Dono sofe per baithe the...
Namita boli- Dekh rahi ho Bhabhi... Vo Krish ki layi hui ladki subah se apne kamre se bahar hi nahi aayi...
Pata nahi kya samjhati khud ko ?Gumaan phone chalate hue boli- vo apne aapko Krish singh oberoi ki Biwi samajhti hai... Ye Naam apne aap me hi Bahut Bada hai... Aur hum to uske aage kuch bhi nahi hai... Aur vaise bhi vo aaye ya Bhaad me jaaye... Hame usse kon se Rishte bnane hai...
Nm Gumaan ko dekhkar Nervous hote hue boli- Per pata nahi Bhabhi kahi ye aage jaker hame pareshan na kare...
Gumman Namita se Boli- jo honga dekha jayega... Mai bhi dekhti hu... Mere hote hue ye kab tak yaha tik ti h.
In CottageKb apne room me Hm ki photo dekh raha tha... Jo uske Night stand per rakhi hui thi...
Kb photo dekhte hue Bola- Tum us sacchai se anjaan ho Hm jisse Tumhara vajood juda hai... Per pata nahi kyo esa lagta hai... Jaise tum kuch jaanti ho... Jis din tumne kso ko shoot kiya tha... Pata nahi us din tumse usne kyaa kaha tha... Tumne vo aj tak kisi ko nahi bataya... I Hope Tumhe vo such kabhi pata hi na chale... Nahi to tum mujhse Nafrat karne lag jaongi... Mujhe Dar is baat ka hai... Kso Tumhe shadi ke baad vo such bata na de...
Ek khander jaisi haveli jo dikhne me bahut bekaar si jagah thi... Lekin unke ander ek bahut shandar jagah thi... Ander pure morden touch ke sath her chiz thi... Vo bahar se dikhne me ek khander tha aur ander se ek sunder si Haveli...
Ander bhi kuch alag nahi tha... Per us zami ke niche bahut kuch tha... Vaha niche Underground cells thi... Jaha per Kso logo ko Qaid karke rakhta tha...
Krish Aur shera is waqt yahi the...
Krish apni Gun me Bullet dalte hue apni cold voice me bola- To shera kyaa khabar hai phir ?Shera kso ko dekhte hue bola- Boss vo 3 din baad India aa raha hai...
Ks Gun table per rakhte hue bola- 3 Din BAAD... Good Decision... Oberoi palace me ye News viral kar do ki meri Aur Hm ki Shadi 2 din baad hogi...
Shera ks ko dekhte hue bola- Boss 2 Din baad hi kyo ?
Kso Devil 😈 smile karte hue bola- Shera vo aa raha hai... use lagta hai...
Ki vo Is Game me Queen ko jit lenga... Per vo Bhul chuka hai... Ye Queen meri thi... Meri Hai... Aur Hamesha meri hi rahengi...Shera mischievous smile ke sath bola- samajh gaya Boss...
Kso shera ko dekhte hue bola- Shadi ki Announcement aj kisi bhi haal me ho jaani chahiye... Itna bolker Krish vaha se chala gaya...
Oberoi palaceHm finally room se bahar nikal gyi... Vo Bahar aana to nahi chahti thi... Per pure din use room me rahne me ghutan ho rahi thi... Hm aaspas dekhte hue chal rahi thi... Vo samne se aa rahi Tiya se takra gayi... Aur use dekhne lagi...
Hm Tso ko dekhte hue jaldi se boli- I m sorry...
Tso chillate hue boli- What the Hell... Andhi ho kyaa... Dikhayi nahi deta kyaa ?
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...