😈Krish ki cruelty😈

335 54 22
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Santu Aur Hm Bed per Baithe hue the... Tabhi ss excitement me boli- chal ho gaya Hasee... Bahut Rona dhona... Ab hum bilkul masti karege Aur khub sara enjoy karenge... 2 saal ki kasar Aj hi nikal lenge...

Hm ss ko dekhte hue boli- Accha sabse pahle hum karenge kyaa ?

Ss Hm ko dekhkar Haste hue boli- sabse pahle pet pooja... Phir kaam koi duja... Hum dono ek dusre ke liye Apni Apni favourite dish banayege...

Uski ye baat sunkar Hm Bed se utarkar jaane lagi... Tabhi Santu boli- Tu khaha chali ?

Hm picche palatkar boli- Teri favourite veg Biryani Banane...

Ss bhi jaldi se Bed se utarkar uske paas pahuch gayi... Aur boli- Are ye to bata tu kya khayegi ?

Hm exited hote hue boli- Mujhe tere hath ka white pasta khana hai... Aur Badam ka halwa...

Ss Hm ka hath pakad ker boli- To chal phir hum kitchen me chalte hai...

Dono ne kuch der me dish taiyaar kar li... Aur sath Baithker khaye... Uske Baad Hm ss se boli- Ho gaya khana... Ab bol aage kya karna hai...

Ss Apne daant dikhate hue boli- Ab hum khub masti karenge...

Hm ss se boli- kaisi masti ?

Ss- Hmmm... Horror movie... The 1920 Evil Returns... What say ?

Hm gusse se boli- u know na... I don't like Horror movies...

Ss Hm ko chidate hue boli- lo sherni to Horror movie ka naam sunte hi Maidaan chhodker bhag gayi...

Hm ss ko dekhte hue boli- oye don't underestimate me... Chal dekhte hai phir 1920 Evil Returns... Bt

Ss Hm ko Hairaani se dekhte hue boli- bt kyaa bt...

Hm ss ko dekhte hue boli- uske baad hum Romantic movie dekhege...

Ss Hm ko dekhte hue boli- ok done...

Itna bolker ss Hm ka hath pakad ker Apne ghar me Bane Theaters Room me le jaati hai... Aur vaha jaker Dono Horror movie dekhne lagte hai... Kuch hours baad vo movie End ho jaati hai... Tab ss boli- AB kya dekhna hai...

Hm Ss ko dekhte hue boli- Thoda rest to le le yr...

Ss Hm ko dekhte hue boli- Tu ruk mai abhi aati hu...

Itna bolker ss Room se chali gayi... Aur kuch waqt baad 2 cup coffee leker aayi... Hm ko dekhte hue boli- le mere hath ki coffee enjoy kar...

Dono coffee Enjoy karte hai... Tab ss boli- Ab kon si Romantic movie dekhni hai... Tere ko...

Hm kuch sochte 🤔 hue boli- Milenge milenge my favourite movie...

Ss Haste hue boli- Ab kya milenge milenge dekh rahi... Pahle hi mil chuke na...

Hm confusion se boli- kon mil chuke ?

Ss Haste hue boli- krish jiju Aur kon ?

Ss phir boli- jiju to hai nahi yahan... Phir bhi madam ko Romantic movie dekhni hai...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now