Hii guy's.
Abhi kuch din free the to story likh di... So let's enjoy...
2 saal BaadRaat ke Karib 12 bje mumbai me
Ek ladki jisne black hoody aur black jeans pahana tha...Aur chahre per bhi black mask tha... Sirf uski 2 eyes dikh rahi thi... Jo Grey colour ki thi... Vo bina khauf ke slum areas me ghum rahi thi... Ghumte ghumte vo ek jagah aaker ruk jaati hai... Samne ek tuta futa ghar tha... Jo bahut purana tha... Vo us ghar ko dekhkar muskurai...
Vo ladki dheere dheere dabe paav us door ke paas jaati hai... Aur ek jhatke me us darvaze ko khol deti hai...Aur jaldi se apni gun nikalti h.
Us ghar ke ander 4 log baithe the...
Vaha bich me ek table thi... Jis per ek bag rakha tha... Vo charo aadmi hairaani se us ladki ko dekhne lageEk aadmi gusse se bola- kon hai be tu ?
Vo ladki muskurate hue boli- ye batane ka time nahi hai mere paas... Ye bolker vo us aadmi ko pair per goli maarti... Jisse vo aadmi vahi gir jata.
Vo ladki uske side baithe hue aadmi ki garden per war karti...jisse vo aadmi vahi behosh hoker gir jata... Aur isse pahle vo 2 aadmi kuch samajh paaye... Unke haath per shoot kar deti...Aur jaldi se table per rakha huaa bag uthaker us ghar se bahar nikal kar apni bike ke paas jaker us per baithti... Aur vo bag apne samne rakh leti... Aur fastly apni bike leker nikal jaati...
Karib aadhe ghante baad vo ladki ek ghar ke aage aaker rukti hai...jo ek cottage tha...vo ladki bike park karke bag leker sidha ander jaati...
Ander haal me 2 log baithe the...Vo ladki bag table per rakhker boli-
Maine kaha tha na mai kar lugi...Ek ladka- Mman gaye girl in back...
Vo ladki boli- shut up Priyanshu ! Tum kuch jyada nahi bol rahe...
Itna bolker usne apna mask utar diya...
Pri chidte hue bola- Hasee tum mujhe baar baar shut up q karti rahti ho ?
Hm gusse se- kyoki tum bahut jyada bakwaas karte ho... Kabir bag check kar lo...
Kabir jo shant baitha tha vo bola-
Iski jarurat nahi hai... Tum per sabse jyada bharosa hai Haseena...Kb ki baat per Hm kuch nahi boli... Vahi sofe par baith gayi...
Hm pri se boli- oye coffee leker aa...
Pri muh banate hue bola- Aa gayi Rani sahiba... Hukum farmaane.... La rha hu Hassena ji ke liye coffee...
Uske itna kahte hi Hm use ghurne lagi... Aur pri use muh chidate hue kitchen me chala gaya...
Kb Hm ko dekhte hue bola- R u fine Haseena...
Hm usko dekhker fek smile ke sath-
Offcrse... Mujhe kyaa hoga ?Kb bola- Aj us baat ko 2 saal ho gaye hai Haseena...uski is baat per Hm ne gusse me apne haatho ki mutthiya bna li...
Kb phir aage bola- Us incident ke baad se tum puri tarah badal gayi ho Haseena... Aakhir us raat tumse kso ne kyaa kaha tha ? Tumne aj tk kisi ko nahi bataya... Picchle saal se is din tk tum hamse dur rahi... Kaha thi tum kisi ko kuch nahi pata ?
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...