👸Queen Is Missing🥺

232 48 16
                                    

Hii Guy's let's start the story...

HM Ek Baar phir us Rearview mirror me dekhti hai... To vo Truck Bahut Tezi se HM ki car ke paas aa raha tha... HM ko ghabrahat hone lagi... Vo kuch karti usse pahle hi vo Truck Ekdum se Blast ho gaya... HM Apne ear per hath rakhker Apna sir Niche kar tightly Aakhein Band kar leti hai...

Kuch der baad Hm Apni Aakhein kholker Rearview mirror me Ek baar picche dekhti hai... Picche Truck ke chhithde ud gaye the... Aur Aag ki lapte dikhayi de rahi thi

Ab HM Apne ear se hath hataker car se Bahar Aati hai...

HM Aas-paas dekhte hue boli- ye sab kaise hua ? Aur ye Blast Achanak...

Esa Bolker HM Idher udher dekhne lagi... Tabhi uski Nazar samne jalte hue Truck ke tukdo per jaati hai... samne se koi Aa raha tha... HM us shakhs ko gaur se dekhti hai... Us shakhs ne Black jeans... Black shirt
Black Boots Aur Us Black shirt ke uper Black over coat pahna tha... Sir per Black cap Aur Face per Black mask tha...

Vo Insaan HM ke samne Aa jata hai... HM us Insaan ko Hairaani se dekhne lagi... Us shakhs ki cap uski Aakhhon ko cover kar rahi thi... Aur mask uske face ko... Aur uska face samajh nahi aa raha tha...

Vo shakhs Apna cap uper karta hai
HM uski Aakhhon me kho si jaati hai... HM Hairaani 🥺 se boli- krish Aakhir tum aa hi gaye hame Bachane.

Ks HM ki ye baat sunkar ek mischirious smile deta hai... HM ks ko dekhte hue boli- kya jarurat thi Itna Bada Risk lene ki... Kyo Aaye ho mujhe Bachane... Tumhe pata bhi hai yaha cctv cameras lage hai... Agar tum dhoke se bhi us camera me aa gaye to expose ho jaoge... Aur sari Duniya ko Pata chal jayega king zinda hai... Kyo liya itna bada Risk ?

Ks HM ke ear me bahut dhire se bola- only for u my wifey...

HM Non-stop bole ja rahi thi... Ks frustrated hoker Apne pocket se ek Injection nikalker HM ki Neck me inject kar deta hai... Jisse HM Apni Adkhuli Aakhon se boli- krish ye tumne kya ?

Itna bolker Krish ki Baahon me Behosh ho gayi... ks ne HM ko god me uthaya... Tabhi ek Black car ks ke samne Aajker ruki... Shera Back seat ka door open karta hai... Aur ks us car me HM ko god me leker Baith gaya...sh jaldi hi Driving seat per baithker car Aage bada deta hai... Ks car me baithker Apna mask Aur cap utar deta hai... Aur picche jalte Truck ki Aag ki lapto ko dekhkar ek mischirious smile karta hai...

Ks Drive kar rahe shera se bola- sh yaha ke sare cctv cameras hack kar lo
Aur jab hum kahenge tab viral kar dena...

Sh car Drive karte hue bola- ok king.

Ks HM ko dekhte hue jo Behosh thi ks HM ke Baal uske ear ke piche karte hue bola- Oops Biwi kitna Bolti ho... Ab thoda Aaram kar lo... Sweet Dreams Biwi...

Itna bolte hue ks ke face per ek pyari si smile aa gayi... Ks HM ko Apne seene se laga kar uska sir sahlane laga...

Dusri taraf SM Breakfast kar rahe the
Tabhi Rohit Bhagte hue Aaya...

SM Hairaani se bole- What Happened ?

Rohit ghabrate hue bola- vo HAseena...

Isse pahle Rohit kuch kahta... SM ek jhatke me khade hoker bole- kya hua Haseena ko ?

Rohit SM ko dekhte hue Bola- vo HAseena per Vidhvanshak ne Attack karva diya... Haiway per...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now