Hii Guy's I m Back... let's start the story... so Read & Enjoy...
Oberoi palace kins Bedroom...
HM change karke Aa chuki thi... Aur vo mirror ke samne khadi hoker Apne Baal bana rahi thi... Is waqt ks Room me nahi tha... HM kuch der baad Apna phone scroll karte hue Bed per Baithi thi... Tabhi Room ka gate open hua... Aur Krish Ander Aaya...
Aur vo HM ko ek Devil 😈 smile dete hue bola- chalo Biwi tumhe kuch dikhana hai...
Aur vo HM ka hath thaam ker use le jaane laga... HM confusion se dekhte hue boli- esa bhi kya dikhana hai...
Ks HM ki Aakhhon me Dekhte hue bola- Mera Horrible secrets ya yu kaho my Horrible Habits...
HM ks ki baat sunkar Hairaani se ks ko dekhne lagi... Ks HM ke face per fook maarte hue bola- Biwi Dar lag raha hai kya ?
HM- N... Nahi mera matlab...
Ks HM ko dekhte hue bola- jo bhi matlab ho Biwi vo Baad me dekhna... Biwi come with me...
Itna bolker Krish Hm ko ek wall ke samne le gaya... Aur Apna hath us wall per rakha... Jisse vo do hisso me bat gayi... Aur ek gate open hua
Aur un dono ke Ander Aate hi vo gate Band ho gaya... HM Ghabrate hue picche dekhne lagi... Ye ek Bahut Bada Room tha... Jo Bahut jyada cold tha... Aur yhan HM ko Horror vibes Aa rahi thi... Room puri tarah khali tha... Bs yahan ek Bada sa guitar jo Blood Red colour ka tha... Jo us Room ko Aur Horror Bana raha tha... Vaha Bich me ek king size chair rakhi hui thi...Krish us chair per jaker Baith gaya... Aur HM ko ek jhatke me Apni god me Bitha liya... Aur vo guitar 🎸 hath me laker bahut hi creepy dhun bachane laga... Jisse HM ko gossebumps Aane lage...
HM ks ko Dar bhari nigaho se dekhte hue boli- ye sab kyu Krish ? Itna creepy dhun kon Bajata hai...
Ks HM ko Bahon me Bharte hue bola- Biwi it's My Horrible secrets... Ye mera shok hai Biwi...
HM ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- Plz Krish khuda ke liye ye shok chhod do...
Ks HM ki Aakhhon me Dekhte hue bola- kyu chhod du mai ? Aur jab khuda ko sab dikh raha tha to us waqt usne sab kuch sahi kyu nahi kiya ? Kyu meri mom tadap rahi thi... Tab kaha gaya tha tumhara khuda ?
HM ks ko dekhte hue boli- kabhi kabhi Krish kuch khoker bahut kuch paya ja sakta hai... Tum Negative side dekh rahe ho khuda ka... Positive side bhi dekho na... Usne tumhari life me Hame Mohabbat banaker bhej diya... Tum jaise Devil king ko bhi mohabaat ho gayi... To kya tum hamare liye bhi ye shoke nahi chhod sakte kya ? Hame Dar lag raha hai Bahut is jagah se...
Ks HM ki Aakhhon me Dekhte hue bola- Ishq kiya hai tumse Biwi... Agar tum Hamare Ishq me sari Had paar kar sakti ho... Dard Bardast kar sakti ho... To Hum bhi tumhare pyaar ke liye tumse vada karte hai Hum Aj se Abhi se ye sab chhod denge...
HM ks ke gaal per kiss 😘 karke boli- ye hui na mere Krish vali Baat...
Ks HM ke maathe par kiss 😘 karte hue bola- Biwi Aj se ye Room tumhe kahi Dikhayi nahi denga... Jo chiz Hamari Biwi ko Takleef dengi... Use Hum is Duniya se dur kar denge...
HM ks ko ek Nazar smile ke sath dekhti hai... Aur phir uski god se uthkar jaane ko hoti hai... Use chakker jaise lagta hai... Vo girti usse pahle ks use Apni Bahon me thaam leta hai... Aur HM ko dekhte hue bola- khana kab khaya tha Biwi ?
Hm Apni Nazre jhukaye boli- s... Subah Breakfast kiya tha ?
Ks HM ko khaa jane vali Nazro se ghurkar dekh raha tha... Vo Apne Daant piste hue bola- Seriously Biwi Tumne subah Breakfast kiya tha... Tab se kuch bhi nahi khaya... Abhi Night ke Diner ka Time ho raha hai... Kitni careless ho gayi ho tum... Halka sa fever bhi lag raha hai... Per tumhe fever Aaya kaise Hamare samajh me ye nahi Aa raha hai ?
HM Apni Nazre churate hue boli- vo Barish me Bhigne ki vajah se...
Itna bolker Hm Apni Nazre uthaker ks ko dekhne lagi... Jo HM ko kha jaane vali Nazro se ghurkar dekh raha tha... Ks HM ko dekhte hue bola- Aj ke Baad tum Barish me nahi Bhigogi...
HM ks ko dekhte hue boli- Mai to Bhigugi... Kitna maza Aata hai na Barish me Bhigne me...
Tabhi ks Hm ko Apni cold voice me bola- ek baar phir se kahna Biwi...
HM ks ko dekhte hue boli- maine kaha Aaj ke baad kabhi Barish me nahi Bhigugi...
Ks HM ko god me uthaker Apne Room me Bed per lita kar bola- it's better for u...
HM muh banate hue boli- Ab tum mujhe fever ki kadvi si medicine khilaoge na...
Ks ek mischirious smile ke sath bola- Bilkul nahi Biwi...
HM khush hote hue boli- oh wow Krish tum kitne Acche ho... Tum mujhe vo kadvi vali medicine bhi nahi khilaoge... To thik hai ab phir mai so jaati hu...
Ks HM ko dekhte hue bola- Bilkul nahi Biwi... mai khana la raha hu... Khana khao phir vo kadvi vali medicine khao Aur phir so jao...
HM gusse me boli- Tum Bahut Bure ho... Tum such me ek Villain ho... Ek Devil 😈 king ho...
Ks ek Devil 😈 smile karte hue bola-
Oh meri tana Queen taane maarna Band karo... By the way itni jaldi tum Rang Badalti ho... Utni jaldi to girgit bhi Rang nahi Badalta hoga...HM ks ko kushan se maarte hue boli-Tumne mujhe girgit kaise kaha ?
Ks ek mischirious smile ke sath bola- Muh se kaha Biwi... Sab muh se hi to kahte hai na... Ab Agli baar girgit nahi chhipkali kahuga... Chalenga na...
HM gusse se boli- Nikal jao mere samne se isse pahle mai tumhara sir phod du...
Ks jaldi se Room ke Bahar chale gaya... Uske jaane ke baad Hm pet pakad kar Haste hue boli- oh my god
Mera Krish mujhse darker bhag gaya...Kuch der baad Krish khana leker Aaya... Dono ne sath me khana khaya... Ks ne Hm ko medicine khilayi... Phir ks ne Hm ko ek chocolate de di... HM ks ke gaal per kiss 😘 karte hue boli- u r my so sweet Hubby...
Ks HM ko dekhte hue bola- oh Really per tumhe pata hai meri Biwi na mujhe ek villain Aur Devil kahti hai...
HM ks ki baat sunkar ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- vo to ese hi kah diya honga ya phir tumne use pareshan kiya honga... Ha vo Devil king to hai per Duniya ke liye...
Ks HM ki Aakhhon me Dekhte hue bola- Biwi mai tumhare liye kya hu ?
HM ks ko dekhte hue smile ke sath boli- vo to mera pyara sa Krish hai... Ek loving caring Hubby jo mere sare Nakhre jhelta hai...
Ks HM ko dekhte hue bola-to Bahut ho gaya Biwi Ab so jao... HM Apni Aakhein Band kar leti hai... Aur so jaati hai... Aur ks Room se Bahar chale jaata hai...
Isi ke sath ye part yahi end hota hai
In sha Allah milte hai next part meOk by by take care 💖
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...