💐💐surprise for you wifey💐 💐

313 67 42
                                    

Hii Guy's let's start the story...

               In Night Oberoi Industry

Kso Apne cabin me baitha tha... Uske samne shera bhi ek chair per baitha tha... Ks paperweight se khelte hue kuch gunguna raha tha
Shera ks ko dekh raha tha... Is waqt kso ka Aura Behad khatarnak tha...

Tabhi Kso apni khatarnak Aawaz me bola- Taiyaari karo shera kal ka Din kuch khaas hone vala hai...

Ks ki baat sunkar shera Hairaani se kso ko dekhta hai... phir Thoda rukkar bola- Boss Ap such me...

Tabhi ks shera ko ghurkar bola-
Question karne ki permission di kyaa maine nahi na to phir jitna kaha jaaye utna hi karo... Jyada faltu Dimag mat
Lagaya karo...

Shera sir jhukakar bola- yes Boss...

Shera Herself- king ko pata hai ye sab Risky hoga... Bt pata nahi kyu king Itna Bada Risk le rahe hai...

Esa sochker vo cabin se bahar chale gaya... Shera paper weight ko dekhte hue bola- kal ki shaam kaafi khaas hogi Biwi... Be Ready for surprise wifey...

Ks Apni Aakhein Band kar sir chair se tika leta hai... Uski Aakhhon ke samne Hm ki Grey Eyes aa jati hai..

Phir vo song gungunate hue-

Raaz Aakhein Teri
Sab Bayaa kar Rahi
Sun Raha Dil Teri
Khamoshiyaan...

Uske baad Krish Apna cabin locked ker
Car ki key leker cabin se Bahar nikal gaya oberoi palace ke liye...

              Oberoi palace Hm Room

Hm swimming pool me Apne pair dalker Baithi thi... Aur Aakhein Band kar sitara singh oberoi ke bare me soch rahi thi... Tabhi use kuch kuch blur Nazar aane laga... Ek choti si cute si Bacchi Ro Rahi hai... Aur Ek Young lady ke side me ek cute se Boy khada hai... Vo ladki rote hue bolti hai... Ichne mujhe gila diya star mumma... Vo lady kyu my boy tumne apni little Baby girl ko gira diye... Vo ladka nahi nahi mom maine nahi giraya... Hum chhupam chhupai khel rahe the... Ye mujhe pakadne aayi aur gir gayi... Vo lady koi baat nahi... Ek kaam karo my Boy Ap iska pair pakdo Hum ise dawa laga dete hai... Vo girl ghabrate hue nahi hum nahi lagaege... Bahut dald hota ichme... Vo Boy usse samjhate hue Are meri little girl to badi strong hai... Apko bade hoker Hamari Raani banna hai na... Vo girl ha ha Hum hi aapki lani banenge... Hm ekaek aankhe khol ker kon ye ladki kon hai vo ladka... Kash Hamari Bachpan me yaddast nahi gayi hoti to Hame sab yaad rahta.
Ye sochte sochte uski Aankh nam ho gayi...

Kuch der baad ks aaker Hm se bola-
Biwi... Biwi...

Jab vo koi Aawaz nahi deti to ks use ek jhatke me god me uthaker Balcony me leker chale gaya... Aur vaha ek chair per use bithakar khud dusri chair per uske samne baith gaya... Hm ka face Dhyaan se Dekhne laga... Aur uske Aasu wipe karte hue bola- kyaa hua Biwi kyu Ro rahi ho tum...

Hm ks ko dekhte hue boli- ks tum mujhe jante ho...

Ks ek mischirious smile ke sath bola- ye kaisa sawal hai Biwi... Ab tum meri Biwi Ho to tumhe hi januga  na...

Hm use dekhte hue boli- kyaa tum mujhe Bachpan se jaante ho...

Ks Hm ki Aakhhon me Dekhte hue bola- Ha Infect tumhare bina mera vajood nahi...

Hm ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- Aur kuch batao hame... ks Hm ke lips per finger rakhker-

Kuch kaho Na suno
Paas Mere Raho
Kaisi Hai ye Ishq ki
Gahraiyaan

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now