✨king & Queen is come back ✨

238 46 9
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Next Day In Oberoi palace- sabhi log Dinning hall me baithe hue the... Maid ne Breakfast serve kiya...

Gso Tiya ko dekhte hue boli- Tiya Bobby  ka koi call Aaya tha kya ?

Tiya juice pite hue boli- No mom maine to bahut baar try kiya bt Bobby ka phone hi nhi la raha hai...

Aso Daant piste hue bola- pata nahi kaha chale gaya ye ladka ?

Ishqi Ans dete hue boli- Bade papa Ap Barbie se Baat karo na vo uski girl frnd hai... Maybe Unhe Bhai ke bare me jarur pata honga...

Gso- oh shit ye Barbie pahle mere Dimag me kyu nahi Aayi ?

Ishqi khade hoker boli- Mai college ja rahi hu ok by...

Tabhi Ruhaan bola- Mai us side hi ja raha hu... Chalo tumhe college chhod deta hu...

Ishqi Ruhaan se boli- Nahi Bhai mai chali jaungi...

Ru Ishqi ko ghurte hue bola- kyu Mere Aane se koi problem hai kya ?

Ishqi Haste hue boli- Nahi Bhai Bilkul nahi... Chaliye to phir chale hai.

Namita Dono ko dekhte hue boli- Apna khyaal rakhna Beta...

Ru Aur Ishqi ek sath bole- ok mom...

Aso sir per hath rakhker bola- pata nahi mere Dono Bete kaha chale gaye ?

Naman gusse me dhime se bola- Huhhh... Bete kabhi Beto jaisa treat bhi kiya hai...

Namita Nso ka hath pakad ker dhime se boli- Naman shant... Abhi ye sab Baat karne ka time nahi hai...

Tabhi Tiya Achanak Bahut zor se chillate hue boli- Mom Dad...

Sab ek sath Tiya ko confused look se dekhkar bole- what Happened ?

Tabhi Tiya jaldi se Aaker Tv on kar deti hai... Sab Tiya ke picche jaker khade ho jaate hain...

Is waqt Tv per News chal rahi thi...
Karib 1 month baad Krish singh oberoi ki vapsi...

Ye News dekhkar sab log Hairaani se ek dusre ko dekhte hai...

Gso Hairaani se boli- Krish zinda hai

Namita Gso se boli- use to zinda to Rahna hi tha Bhabhi...

Dusri taraf ek shandar stage saja hua tha... Samne bahut si chairs lagi hui thi
Jin per Her Media House ka Reporter baitha hua tha... Stage per ek lambi si Table lagi hui thi... Jaha kuch chize Rakhi hui thi... Charo taraf Bodyguards khade the... Jinke paas guns thi... ye sab live chal raha tha...

In Oberoi palace-

Tiya Muskuraake boli- Mujhe lagta hai ki Krish Bhai Entry karne vale hai.

Nso bhi Muskuraake bola- yaa offcrse Ab king ki Entry ese hi honge...

Nso ki baat sunkar Aso Aur Gso use ghurkar Dekhte hai... Nso Innocent face banker bola- Are yr maine kuch galat to nahi kaha hai...

Tiya Tapak se boli-No chachu u r right... Ab Krish Bhai ki Entry to Awasome hongi hi...

Gso Tiya ko ghurte hue Apne Man me boli- ye Beti Beshak meri hai... Per jubaan per her waqt Apne sautele Bhai
Krish ka Naam rahta hai...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now