😊surprise & party💢

207 40 12
                                    

Hii Guy's let's start the story...

HM jab soker uthi to dekha Krish Room me nahi hai... HM Bed per Baithker Krish ko call karti hai... Ks jo is waqt Meeting Room me Meeting Attand kar raha tha... Uske phone per ek call Aaya... Ks us call ko dekhkar Apni cold voice me bola- Meeting over...

Itna bolker Krish call pick karke meeting Room se Bahar chale gaya
Meeting Room me Baithe sabhi log surprised ho jaate hain... Kyoki kabhi bhi Oberois family se kisi ka call Aane per bhi Krish ne meeting over nahi ki... Phir Aj ye chamatkar kaise ho gaya ?

Ks on call- Good morning Biwi...

HM chidte hue boli- morning my foot tum ye Batao mai jab bhi soker uthti hu tum usse pahle gayab kaha ho jaate ho Krish ?

Ks Apne cabin me pahuchkar Apni chair per baithte hue bola- Biwi tum Bahut der tak soti ho na...

HM-ye sahi hai Ab galti bhi meri...

Ks paper weight se khelte hue bola- yes Biwi galti tumhari hi hai...

HM Muh fulate hue boli- krish...

Ks ek mischirious smile ke sath bola- Biwi...

HM ks se boli- Tum vo sab chhodo Aur ye bartao party kaha per hai ?

Ks chair per lean hoker bola- venue per hai Biwi...

HM gusse se boli- Tumne kasam kha rakhi hai... Tum meri her baat ka ulta jwab donge...

Ks Haste hue bola- Are Don't worry Biwi... Mai tumhe pick karne Aauga tum Ready rahna bs...

HM- ok...

Ks serious voice me bola- one more thing Biwi tum Room ke Bahar Bilkul kadam nahi rakhogi...

HM-kya hua krish ? Kal bhi tumne mana kiya tha...

Ks HM ko jwab dete hue bola- Her Baat per Question nahi karte Biwi... And it's my order Biwi...

HM- ok Krish...

Itna bolker Hm ne call cut kar di... Vahi ks Apne samne Table per rakhi hui Apni shadi ki pic dekhkar Apni cold voice me bola- Is game ko jitne ke liye Biwi hum Tumhe kisi bhi haal me kisi bhi keemat par daav per nahi lagne denge... Chahe uske liye Hame kisi bhi Had se guzarna pade... Tumhe her waqt protect karenge Biwi...

Ks phone Table per rakhker chair per lean hoker Apni Aakhein Band karte hue bola- I can't loose my wifey... Isliye tumhe Abhi sabse dur rakha hai... Because I don't trust Anyone... Tumhare case me to bilkul nahi my little Baby...

Itna bolker Krish kahi kho sa gaya
Uski Aankhon ke samne ek New Born baby ka face Aa jata hai... Do lady us New Born baby ko khila rahi thi... ks Apni Aakhein kholker ek gahri saans leta hai... Aur uske face per ek Devil smile Aa jaati hai.
Ks Devil 😈 smile karte hue bola- Aj ki Raat jo hona hai vo ho jaane do...

Itna bolker Krish paglo ki tarah Hasne laga... Dusri taraf HM frustrated hoker boli- pata nahi kya problem hai kal se Is Room se Bahar nahi nikli hu... Khair Aj to party ke Bahane Bahar jaane ko milenga...

Idher Ruhaani Apni jeep me Baithker kahi ja rahi thi... Tabhi vo samne se Aati hui ek car se takra gayi... Ruhaani khud se boli- lo ho gaya kaand...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now