Agli subah Hm ki aakh khuli to use apne sharir me betahasha pain mahsus hone laga...Hm ne dheere se uthne ki koshish ki to use apne waist per kisi ka hath mahsus hua
Usne apni side me dekha to use koi ladka dikhayi diyaa... Jise dekhker Hm shoked rah gayi...phir uska dhyaan apni sharir per gya...Agli subah Hm ki aakh khuli to use apne sharir me betahasha pain mahsus hone laga...Hm ne dheere se uthne ki koshish ki to use apne waist per kisi ka hath mahsus hua
Usne apni side me dekha to use koi ladka dikhayi diyaa... Jise dekhker Hm shoked rah gayi...phir uska dhyaan khud per gya...uske sharir per ek bhi kapda nahi tha... Aur anayas hi apni ye halat dekhker uske aakhon me aasu aa gaye... Bahut mushkil se khud ko cantrol karke vo bed se uthi... Apne kapde pahne Aur ghar ke liye us room se bahar nikal gyi.Karib 2 ghante baad Krish ki aakh khuli... Aur apne side me us girl ko na pakar vo bahut gussa huaa...Bed se uthaker apni shirt pahni... Aur kisi ko call kiya...
Call attend hote hi Krish apni cold voice me bola- Ek ladki kal raat mere room me aayi thi... Mujhe ek ghante ke ander uski sari information chahiye samjhe ki samjhaye...
P- Boss mai samajh gaya... Aapko sari information ek ghante se pahle mil jayega... Aur call cut ho gya.
Phir Krish ki nazar bed per gyi jaha ek payal padi thi... Krish us Payal ko hath me leker ghurte hue-
Tum mere itne kareeb aaker mujhse dur nahi ja sakti... Galti kar di tumne yaha se bhag kar... Bahut pacchtane padege ab tumhe baby... Itna kahte hue uske face per ek devil smile aa gayi.In malik mantion
Hm ghar pahuch gayi... To zoya ne use dekha aur kaha
Z- Kaha thi princess tum puri raat ?
Hm apne aasu cantrol karte hue boli- miss beautiful kal raat ko hum bahut late ho gaye the... To mai Santu ke ghar chali gayi thi... Aur ab mai room me ja rahi hu.
Zoya uska hath padker use dinning table per leker gayi aur boli- Betho hum abhi nashta laga rahe... Nashta kar lo coffee pi lo uske bad jaker room me rest karo.
Hm ne breakfast kiyaa... Aur m room me ja rahi hu... Ye bolker chali gayi.
Z(Herself)- Ise kyaa ho gaya ? Ye itna ajib behave kyo kar rahi thi ?
In sab baato per dhyaan na dete hue zoya kitchen me chali gayi.
Idher Hm room me aaker door lock karke sidhe washroom me chali gayi... Aur shower on karke khadi ho gayi... Aur uski aankhon se aasu bahne lage aur vo khud se boli- ye kyaa ho gaya aur kaise ho gaya ?
Mai kaise us room me pahuch gayi ?Karib ek ghante baad vo washroom se bahar aayi... Aur rone ki vajah se uski eyse red ho chuki thi... Phir Hm apne bed per late gayi... Aur use turant hi nind lag gayi... Karib ek ghante baad vo uthi... Aur gate khola utne me Zoya uske room me aayi.
Zoya teary eyes se- princess jaldi chalo dekho ammi ko kyaa hua ?
Dono jaldi se room me jate hai... Aur Ammi ki halat dekhker Hm ki aakhon me aasu aa jate... Aur kuch time me Asad Doctor ko leker aata hai... Dr Ammi ki file padte hue-
Ye ek month pahle hi coma se bahar aayi hai... Aur phir se ye coma me kaise ja sakti hai ? Exactly huaa kyaa tha ye coma me kaise gayi thi ? Aur esa kyaa hua ki inhone bilkul hi jine ki aas chod di ?Asad apne aasu cantrol karte hue bola- Miss farukhi aur mai new York se aaye... Hum apne bag unpack kar rahe the tabhi driver ka call aaya.
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...