😎Tum sirf Meri Ho 😎

526 66 24
                                    

Hm Krish ke office me kaam jarur karti thi... Lekin usne kabhi apne Boss ko dekha nahi tha... Actually Krish yaha ka CEO tha... Jo kabhi kabhar office aata tha.

Krish Hm ke expression dekhker devil smile dete hue apni chair se uth khada huaa aur Hm ki aur aane laga... Krish ko is tarah apni aur aata dekhker Hm bahut buri tarah se dar rahi thi... Aur vo pichhe jane lagi... Aur kuch kadam baad hi vo wall se takra gayi... Aur Krish uske ek dum samne aaker khada ho gyaa...

Use is tarah samne dekh Hm ghabrate hue bole- D.. Dekhiye jo bhi huaa... Mujhe nahi pata tha us raat me aapke room me kaise pahuch gayi... Plz. Mujhe maaf kar dijiye...

Krish apni devil  aawaz me uske lips per finger rakhte hue bola- Chup ek dum chup... Ek sabd nhi

Phir uske Ear me apni cold voice me bola- Galti to tum kar chuki ho baby... Ab tumhe pacchntana padega.

Itna bolker Krish picche ho gaya... Aur uski is baat se Hm ke maathe per pasina aane laga...Tabhi Krish Hm ki aakhon me dekher bola- Baby I want u right now.

Krish ki ye baat sunker Hm - kyaa matlb hai sir aapka ? 😠😠

Krish uski waist per haath rakhker use aur apne karib leker bola- Gussa nahi baby... meri wish puri karo... Jaisa mai kah raha hu vaisa karo... Vahi tumhari family ke liye accha hoga.

Hm hairani se Krish ko dekhne lagi to Krish apni devil 😈 voice me bola- Abhi tumhara bhai Aadil school me hai na agar vo stairs se gir jaye to
Aur tumhare Asad bhai jaan ki sari deal cancel ho jaye to... Aur tumhari bhabhi zoya oops miss beautiful yahi kahti ho na tum agar unka butique blast ho jaye to... Aur tumhari Ammi coma se uthne se pahle hi uper pahuch jaye to kaisa lagege baby...?

Aur samne LED per lagi video batane laga- jisme aadil ek stair per khada tha... Aur paas me hi khada ek swiper use ghur raha thaa... Dusra video Asad apne office me Claint ke samne baitha huaa tha aur deal ke paper samne rakhe hue the... Tisra video zoya apne butique me kaam kar rahi thi... Aur uske butique ke samne koi bomb leker khada tha...

Krish Hm ko dekhker bola- Hamara ek ishara aur ye butique boom blast..

Phir last video show karte hue bola- ye nurse hamare ek call per ye injection aapki ammi ko laga degi... To socch lo baby... Ab bhi time hai... Apni family ko marte hue dekhna pasand karogi ya... Ya Hamara hoker unhe sukoon me dekhna pasand karogi.

Hm ke ye sab seens dekhte hue heart beat fast ho gyi... Use samajh hi nahi aa raha tha vo kaise react kare ?

Hm teary eyes se Krish ki aur dekhte hue boli- kyo kar rahe ho hamare sath esa ? Aakhir hamne tumhara bigada hi kyaa hai... Allah ke liye plz chod do sir hame.

Krish ek mischirious smile ke sath uska haath pakadte hue- ye hath tumhara hamne chodne ke liye nahi thama hai... Tum jis pal hamare paas aayi us pal hi hamari ho gyi.

Krish phir aage bola- Ab faisla tumhara bolo kyaa chahti ho family ki barbaadi ya hamare sath zindagi.

Hm rote hue boli- plz sir hamari family ko chod dijiye... Ap jo kahoge hum uske liye taiyar hai.

Hm ek baar LED TV ko dekhne lagi aur uske aakhon se aasu bahne lage... Hm ki ye baat sunker Krish ke face per devil smile aa gayi... Aur vo Hm ke aasu wipe karte hue bola- mujhe tum chahiye abhi is waqt bolo kyaa tum taiyaar ho ?

Hm ke paas Haa kahne ka alawa aur koi rasta nahi thaa... Aur use ye sab majburi me karna pad raha tha...vo kisi bhi keemat per apni family nahi khona chahti thi... Krish ne hm ka hath pakad ker apne cabin se attech private room me le gaya aur phir  waist se pakadte hue hm se bola- Baby tumhe mera sath dena hoga.

Krish ki ye baat sunkar Hm ne nafrat se sir uthaker use dekha... Per Krish ko is baat se koi fark nahi pada.

Krish Hm ki aakhon me dekhte hue uske lips ki aur badne laga... Aur apne hoth Hm ke hoth per rakh diye
Iske sath hi dono ki aakhein band ho gayi... Krish Hm ko paglo ki tarah kiss kiye ja raha tha... Aur majburi me Hm ko bhi uska sath dena pad raha tha...Hm ke hath Krish ke baalo me the... Vo bhi Krish ko softly kiss kar rahi thi... Ekdum se Krish ne apni aankhein Kholi aur Hm ne bhi apni eyes open ki... Vo kuch react karti usse pahle hi Krish ne use dhakka diya... Vo sidhe bed per gir gayi... Aur Krish uske uper aa gaya...

Hm ke lambe baalo ko pichhe karke krke krish pyaar se uske gale per kiss karne laga... Aur usne Hm ke dahine gaal per hath rakhker uske maathe ko kiss kiya... Aur Hm ke ear me seductive voice me bola-
Baby mai tumhe chahne laga hu...pata nahi tumne mujh per kyaa jadu kar diya hai... Her jagah bs tum hi tum nazar aa rahi ho... Tumhe pahli nazar me us raat mai tumhara diwana ho gaya... I can't let u go my babes...

Dekhte hi dekhte dono ek dusre me puri tarah kho chuke the... Aur sari hade paar kar chuke the... Lekin Hm ka us drugs ka asar abhi bhi baaki tha shayad isliye vo thoda sa low feel kar rahi thi...karib 2 ghante baad Krish Hm se uthaker uske side me let gaya... Aur waist se pakad ker Hm ko apne bahut karib kar liyaa

Kuch time bad Hm apni thaki hui voice me Krish se boli- Ab to ap meri family ko kuch nahi karoge na sir.

Hm ki baat sunkar Krish muskurane laga... Aur pyaar se uski aakhon me dekhte hue bola-
Baby Tumhari family tab tak safe hai... jab tak tum meri baat manti ho... Aur ek baat ab tum meri ho, sirf meri... Ye baat acche se apne dil me baitha lo... Aur Ha aj se tum mere ghar per rahogi.😊

Hm- Per mai aapke ghar per q rahugi?
Meri bhi family hai... Mera bhi apna ghar hai... Mai aapke sath kaise aapke ghar aa sakti hu... This is wrong🥺🥺

Hm ke itna kahte hi Krish ke face per ek devil smile aa gayi aur vo hm ke tightly gaal dabate hue bola-
A... Aa Biwi sochna bhi mat mujhse dur jane kaa... Mai tumhe bta raha hu ki tum mere sath rahogi... Tumhe mana karne ka koi bhi haq nahi hai... Samjhi ki samjhaye...

Hm slow voice me- ji samajh gaye... Uske paas Ha kahne ke alawa koi option nahi thaa... Kyoki Krish ke gaal dabane ki vajah se Hm ko pain ho raha tha... Aur to aur uski aankhon me aasu bhi aa gaye...per ks ko Hm ke aasuo se koi fark nahi pad raha tha...

Krish kuch pal Hm ke baalo se khelta raha... Phir Hm ke gaal per rath rakhker soft voice me bola-
Baby abhi tum yahi raho... Hum sham ko dono sath me mere ghar chalege.

Ks ki ye baat sunkar Hm kuch nahi boli... Phir ks kuch pal Hm ko dekhta raha... Aur us room se bahar chala gaya...Hm vahi farsh per ghutno ke bal baithker rone lagi...😭😭 Lekin use vaha sunne vala koi nahi thaa... Krish bahar se gate lock karke chala gaya.

Kyaa Krish ko such me ho gya Hm se pyaar... Ya vo sirf uski physical need ban chuki hai... Janne ke liye padiye hamari story ka next part insha Allah milte hai jald hi.😊

Ok by by take care guy's ❤️

Thank u so much aapke pyaar aur support ke liye 💖🥰

Agar story pasand aayi ho to plz vote comments share n also follow me plz.

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now