Hii Guy's let's start the story...
15 Din baad- Is Baat ko 15 Din ho chuke the... us Raat ke Baad Sab log India aa chuke the... Vn kaha gaya kisi ko nahi pata tha... HM Oberoi palace me hi rah rahi thi... Aso Aur GSO HM ko kisi baat per kuch na kuch bolte rahte hai... HM bhi uska jwab unki hi Bhasha me deti thi... Ks ko shoot karne ke baad Bobby singh oberoi bhi kahi gayab ho gaya tha... Aur vo kaha gaya ye sirf Gumaan ko pata tha... Lekin Gumaan ne kisi ko nahi bataya... In sab me ks ki bhi kisi ko koi khabar nahi thi yaha tak kisi ko ye bhi nahi pata tha ki ks zinda hai ya nahi...Aur ks ke sath Diamonds kaha gaye ye bhi kisi ko pata nahi tha...
HM ks ko Roz yaad karti thi... Aur usne Apne Aapko puri tarah se cafe ke kaam me laga liya tha... Bt Jab vo Raat me Room me aati to use ks ki Bahut yaad aati thi...In Night
HM Apne Room me Bed per Baithi thi... Uske hath me ks ki photo thi... Aur Aakhon me Aasun the...
HM ks ki photo ko kiss 😘 karte hue boli- Dekho na Krish tum mujhe Akela chhodker chale gaye... Phir bhi Tumhari yaade hai mere sath... Mai tumhe kitna jyada miss karti hu Krish Is Room me jab bhi aati hu bs tum hi tum yaad aate ho... Kaise jiugi Krish mai tumhare bina... Plz laut kar aa jaona mere liye...Tumhare bina ye Room Bahut suna suna lagta hai... I love you & I really miss u My Dear Hubby...
Itna bolker Hm photo per Apni finger ghumati hai... Tabhi uska phone Baja... HM dekhti hai call kb ka hai... Hm received on call- Hello
Kb chinta jatate hue bola- Raat ke 12 baj rahe hai HAseena tum Abhi tak jaag rahi ho...
HM ek long breath leker boli- Mujhe Nind nahi aa rahi... Tum Batao tumne kaise call kiya ?
Kb- Tum kal aa sakti ho ?
HM- yaa offcrse aa jaugi kal...
Itna bolker Hm chup ho gayi... Kb Ham se bola- good night... So jao ab...
HM bhi gn wish kar photo frame Night stand per rakh deti hai... Aur Bed per Aakhein Band kar let jaati hai... Bt use Nind nahi aa rahi thi...
HM Night stand se ks ki pic leker hug karke let jaati hai... Aur kuch der me use Nind lag jaati hai...
Next Day- HM soker uthi... Aur Apne Hath me ks ki pic dekhkar ek smile karke boli- Good morning my Dear Hubby... Aah krish...Kya Aadat laga di tumne ki tumhare Bina nind hi nahi aati...
Itna bolker Hm pic ko kiss karte hue boli- Dekho gm kiss 😘 kar di maine Ab ye mat kahna ki maine Good morning wish nahi ki...
Aur HM photo frame Night stand per rakh kar washroom me chali jaati hai... Thodi der baad Hm Taiyaar hoker Niche Dinning hall me jaker Baith jati hai...
HM sabko dekhte hue boli- Good morning everyone...
Namita kuch bolti usse pahle hi Aso HM ko dekhte hue bola- Tum phir aa gayi... Subah subah Apna muh dikhakar mera mood kyu khraab karti ho tum ?
Aso ki baat sunkar Hm use dekhti hai... per kahti kuch nahi... Tabhi Nm NSO se boli- Bhaiyya ka Apni insult karaye bina pet nahi Bharta kya
NSO Nm se dheere se bola- kya pata
Per Ab esa lagne laga hai ki Bhaiyya ko Beizzati karvane ki Aadat si pad gayi...HM Aso ko dekhkar ek smile ke sath boli- oo sasur ji Agar aapko mujhse itni hi problem hai to Ap yaha se ja sakte hai ? I Bet Aapko koi rokega bhi nahi...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...