🌠Meet Oberois Family 🌠

279 44 20
                                    

Hm aur kso ki car ek place ke bahar aaker rukti hai... Kso car se bahar aaya... Aur side ka gate kholker apna hath aage badaya... Hm ne pahle ek baar uske hath ko dekha... Aur phir ek baar uske chehre ko dekha... Kso ke face per ek mischirious smile thi...

Hm ne bina kuch bole Krish ke hath me apna hath rakh diya... Aur car se bahar aa gayi... Kso ne hm ko hath thaam liya... Aur dono aage badne lage...

Hm Krish ko ghurkar dekhte hue boli- Tum koi gentlemen to ho nhi... To banne ki koshish bhi mat karo...

Ks Hm ki taraf Devil 😈 smile karte hue bola- Nazriye ki baat hai Baby... Bs Nazriye ki...

Hm ne usko ignore kiyaa... Aur samne hairaani se dekhne lagi... Kyoki samne ek bahut bada palace tha... Jo bahar se ek bahut bade mahal ki tarah lag raha tha... Jis per Diamond se Oberoi palace likha huaa tha...

Krish Hm ka hath pakad ker use gate tak laya... Phir kso ke gate ke samne aate hi gate apne aap khul gaya... Kso aur Hm ek sath ander aaye....

Hm ander ka nazara dekhkar shoked ho gayi... Kyoki bahar se palace  haweli jaisa lag raha tha... Per ander se pura palace modern tarike se design kiya huaa thaa...

Hm sab dekh hi rahi thi... Ki tabhi unke samne kuch log aa gye... Sabke face per royalty dikh rahi thi...

Kso unki aur dekhte hue bola- Baby meet my family...

Krish ki baat sunkar Hm sabko dhyaan se dekhne lagi... Tabhi Krish ek aadmi jisne grey colour ka suit pahna tha... uski aur ishara karte hue bola-  ye hai Aakash Singh oberoi... Kahne ko to hamare Baap hai... Per Baap kahne ka haq kuch waqt pahle hi kho chuke hai... Ab ye hamare liye sirf Aakash Singh oberoi hai... Aur usse jyada kuch nahi...

Phir ek lady jisne green colour ki sadi pahni thi... Jiske face per attitude saaf saaf dikh raha tha... Krish usko dekhte hue bola- paisa paisa Karti hai... Ye paiso pe hi Marti hai... Ek baat bata de mujhko tu us Rab se kyu nahi darti hai... Kyaa hota hai in paiso ka... Paiso ki laga du dheri...

Hm ki aur dekhker kso Devil 😈 smile ke sath bola-  Baby ye hai Gumaan singh oberoi... Hamari mother oops correction step mother
Inhe bs paisa property Bank balance cars party yahi sab pasand hai... Inhe logo ki zindagi barbaad karne me bilkul bhi waqt nahi lagta...

Hm ki aur dekhte hue bola-  Ye hamare Baap ki biwi hai isse jyada hamara inse koi relations nahi...

Phir ek girl jisne white crop top and blue jeans pahni thi... Use dekhker bola- ye hai Gumaan singh oberoi ki Beti Tiya singh oberoi... Ye bhi bilkul apni maa per gayi hai... Bf badlna inki aadat me shumaar hai... Late night party... Late night ghar aana ye sab inka passion hai... Ye hamari step sister hai...

Phir kso Bobby singh oberoi ki aur ishara karte hue bola-  Inse to tum party me mil chuki ho...

Hm ne ek nazar Bobby singh oberoi ko dekha... Jiski aakhhon me Hm ke liye bahut jyada nafrat thi...

Phir ek lady jinhone Red & Black saadi pahni thi... Unki aur ishara karte hue bola- ye hai hamari chachi Namita singh oberoi... Ye dil ki bahut acchi hai...

Phir Gumaan ki aur dekhte hue bola-  per logo ki baato me bahut jaldi aa jaati hai...

Phir aage ek insaan ki aur ishara karte hue kso bola- ye hai hamare chachu Naman Singh oberoi... Ye bhi dil ke bahut acche hai... Ye her kisi ki help karna chahte hai hamesha...

Phir ek girl jo bahut khubsurat thi... Ek side khadi thi... Jisne white crop top & black jeans pahana tha... Uski aur ishara karte hue bola- ye hai Ishqi singh oberoi... Naman chacha aur naman chachi ki beti... Sabse cute sabse sweet aur bahut sari masumiyat se bhari hui... Ye hamari jaan hai... kahne ko to ye hamari cousin hai...per hai sagi sis se bhi badker...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now