✨Ready For A Game ✨

613 47 32
                                    

1 ghante tk shopping karne ke baad Hm ghar aaker sidhe room me chali gayi... Night ke waqt vo bed per baithe hue apna mobile use kar rahi thi... Tabhi Krish room me aaya... Aur Hm ke hath se phone le kar bed ke side rakh diya... Aur phir uska sir baalo samet uthaya... Aur uske lips apne lips per rakh diye... Hm is sudden action se ek dum ghabra gayi... Krish ko gusse me ghurte rahi... Aur kuch time baad apni eyes close kar li... Per vo kiss me response nahi kar rahi thi.
Aur Krish paglo ki tarah kiss kiye ja raha tha...

Takriban 15 mint baad Krish ne uske lips free kiyaa... Aur abhi bhi dono ke face ek dusre ke bahut paas the...Hm gahri saanse lete hue Krish ki aakhon me dekh rahi thi... Use uski aakhhon me pagalpan junun sankipan... Hm ke liye chahat desire Aur lust dikh raha thaa...

Kuch time baad Krish ne Hm ke baalo ko chod diyaa... Aur bs Hm gusse se use ghure ja rahi thi...

Ye dekhkar Krish devil 😈 smile karte hue bola- Baby ese mat dekho nahi to mai apna cantrol phir kho dunga... 😊

Hm- Dekh liyaa kitna cantrol karte ho.

Ye sunkar Krish Hm ke gaal per ungli firaate hue bola-  Uff  kyaa kare Baby tum ho hi itni tempting... Chahker bhi hum khud ko rok nahi paate... This is my obsession.

Krish ki baat sunkar Hm ne ek jhatke me uska haath niche ker diya... Krish ek devil smile ke sath use thodi der dekhne k baad bathroom me chale gaya...

Hm apne hothon ko rub karte hue boli- Nafrat hai mujhe tumse... Aur tumhari chhuan se...

Ye bolte hue Hm ki aankhe nam ho gayi... Kso jab washroom se bahar aaya to use Hm room me nahi dikhi... Vo sidhe dinning area me aaya... Jha Hm ek chair per baithi thi... Krish bhi apni chair per baith gaya... Aur dono chup chap khana khane lage...

Khana hone ke baad Krish Hm ka haath thaam ker use apne room me le aaya... Aur Hm ko bed per litaker khud uske upar aa gaya...

Vo Hm ko apne seene se lagaker uske ear me soft voice me bola-
Aahh... Tumhari khusbu mujhe pagal karti hai... Pahle din se hi mai tumhari is khushbu ka diwana ban gaya...😊

Krish ki ye baat sunkar Hm ne gusse me apne haath ki mutthiya bana li... Phir uski aakhon me dekhte hue boli- I really hate u Krish singh oberoi...

Krish devil 😈 smile karte hue bola-
And I will make sure ki ye nafrat kabhi kam na ho... Ab so jao baby... Ye bolker vo use baaho me leker so gaya...

                Next Day

Krish aur Hm aj London jaane vale the... Krish subah jaldi office ja chuka tha... Aur Hm bolcony me khadi thi... Tabhi uske phone per call aaya... Hm ne phone haath me leker dekha to us per flash ho raha tha miss beautiful...

Z- Hello princess kaisi ho ?

Hm- Masha Allah hum to thik hai... Ap kaisi ho ?

Z- princess yr kitni busy ho gayi ho tum ? Tumhare paas hame call karne ki bhi fursat nahi hai...

Hm apni nam aakhhon se- Ha vo office ke kaam me kuch jyada hi busy ho gaye... Aur ab hum PA ban chuke hai... To jyada hi jimmedari aa gayi

Z- princess tum kb aaogi ? Hum tumhe bahut miss kar rahe hai...

Hm apne aasu cantrol karte hue-
Ha miss beautiful hum bahut jald aaege... Aur hum bhi tumhe bahut miss karte... Aur dono bhai ko bhi...

Z- princess tum  vaise kab aane vali ho ?

Hm- Hum na... Aur suddenly use Krish ke phone tap vali baat yaad aa jati... Vo kahti hai hum bahut jaldi aayege miss beautiful... Bhai jaan ko hamara salaam kahna... Bolker call cut kar deti

Uski aakhhon se non stop aasu bah rahe the... Vo apne aapko bahut majbur mahsus kar rahi thi... Vo apne aap se boli- Krish singh oberoi tumne mujhe yaha kaid kar rakha hai... mujhe meri family se dur kiyaa... Mai tumhe kabhi maaf nahi karugi...

         In oberoi Industry

Krish apne laptop me Hm to rote hue dekh raha tha... Per use koi bhi guilt nahi thaa... Vo laptop per Hm ko chhute hue cold voice me bola-
Mujhe tumhare in aasuo se koi farak nahi padta... Bt ehsas is baat ka hota hai ki vo aasu mere liye nahi kisi aur ke liye hai... Jab tum meri ho chuki ho to ye aasu bhi mere liye hi hone chahiye... Jab tum meri ho to ye aasu kisi aur ke kaise ho sakte hai ?

Ye bolker Krish ne apne laptop ki footage band kar di...vo kuch soch hi raha tha tabhi uske cabin ka door knock huaa... Vo cold voice me bola- come in.

Shera cabin me aaker najar nichi karte hue bola- king aj sham ke liye jet ready hai... Aur London ke oberoi villa ki security bada di gayi hai...

Krish apni cold voice me bola-
Koi galti nahi honi chahiye shera... ye Landon trip bahut khaas aur important hai...

Shera- yes Boss koi gadbad nahi hogi.

Itna bolker Shera cabin se bahar chala gaya... phir Krish apni chair se khade hoker glass wall ke samne jaker khade ho gya... Aur cigarette jalaker uske  kuch kush liye... Aur
Phir uske face per ek khatrnaak smile aa gayi... Aur vo bola-
Is game me bahut maza aane vala hai.

Udher Hm washroom me mirror ke samne khadi thi... Vo mirror me apne ap ko dekhte hue boli- Tumhe Game khelne ka bahut shok h na Krish singh oberoi... Shuru tumne kiyaa hai khatam hum karenge... Ek baazi tumhari... Ek baazi hamari... Haroge tum... Jitenge hum...so
         Now get ready for the Game.

Iske sath hi Hm ke face per ek devil smile thi...

Ye kon se game ki baat ho rahi hai... Aur London me esa kon sa Game khela jayega jiski baat ho rahi hai... Janne k liye padiye next update insha Allah jald hi watty per. 😊

Thank u so much guy's aapke pyaar aur support ke liye 💖😘

Ok by by take care & good night 🤗

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now