🍃Kyoki ye Maine Hone Diya Biwi🍃

317 66 14
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Hm Aj pura din apne cafe me rahti hai... Night me uske phone per ek msg aata hai... Hm apna phone check karti hai... Kb ka msg tha... Hm jaldi se apne kapde change karti hai...

Hm ne Black jeans Black top Aur Ek coat pahan rakha tha... Baalo ka ponytail bnaker Hm cafe se nikal jaati hai... Thodi der me vo ek sunsaan jagah par pahuchti hai...

Vaha per prihaan pahle se hi the... Dono ne Agents ke black kapde pahne the...

Hm prihaan se boli- I m Ready...

Pri Hm aur Ru ko Bluetooth dete hue bola- Tum dono ye ap apne paas rakhna...Iske jariye Hum ek dusre se connected rahege...

Dono bhi pri se Bluetooth le lete hai

Tino apni apni Bike per baithker factory ke liye nikal jaate hai... Kuch hi der me vo log factory ke paas pahuchte hai... Per abhi bhi vo thoda factory se dur the...

Pri Hm aur Ru ko dekhkar bola-
Now Time for Action...

Tino vaha se Different Direction me nikal jaate hai...

                   In cottage

Kb Hq se aaker sidha cottage pahuchta hai... Kb ander jaata hai... Aur apne pocket se phone nikalta hai... Tabhi uska pen niche gir jaata hai... Kb vo pen uthane ke liye niche jhukta hai...

Niche jhukakar pen uthate waqt uski nazar coffee table ke niche jaati hai... Aur uski Aankhein Hairaani se badi ho jaati hai... Kb table ke niche se ek chhota sa Device nikalta hai...

Kb khade hoker us Device ko dekhte hue bola- ye to Audible hai... Per yaha kaise ? Isse to koi bhi Hamari Baate kahi se bhi sun sakta hai...

Itna bolker kb kuch sochne lagta hai... Kb Device ko dekhte hue bola-
Ye kaam Krish singh oberoi ka hi hain.

Phir apne sir per hath rakhker bola- ye baat pahle mere Dimag me Q nahi aayi... Kuch pal baad kb us Device ko table per rakh deta hai... Aur off kar deta hai...

Kb Herself- ks Ke her Action ke picche kuch na kuch Reason jarur hota hai... Maine ye pahle kyu nahi socha... Vo mujhe yaha per bs ek video ke liye dhamkane kaise aayega... Uska Asli maksad to yaha per ye Device fix karna tha... Iska matlab kso ko pura plan pata hai... O shit ! Mujhe In tino Agents ko kisi bhi haal me bachana hoga... Ye sochker kb utha aur table per padi hui car ki chabi uthayi... Aur cottage se Bahar nikal gaya...

             Dusri taraf Factory ke paas

Pri ek piller ke picche khade hoker jhakte hue bola- yaha to Bahut protection hai... Itne sare guards... Hamare pass itni sari Bullets nahi hai.

Hm Apni Gun dekhte hue boli- Ab to sirf ek hi option hai...

Pri Ek guard ke picche se jaker uski gardan par war karke bola-  Ab to Hame ladna hoga...

Ru ek smile ke sath bola- oye partner tune to shuru bhi kar diya...

Pri- offcrse mai kisi kaam me deri nahi karta... Jab tak tum dono baate kar rahe the... Tab tak maine Action start kar diya...

Ru Ek mischirious smile ke sath Abe oye chal juada feke mat... Bada aaya Action vala fattu kahi ka...

Phir pri ki mimicry karte hue bola-
Dekho to kon bol raha hai... Mai koi kaam me deri nahi karta... Tabhi to apni crush santosh Sharma ko aj tak propose nahi kar paya... 1 saal se pyaar karta... Per Himmat to ho propose karne ki...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now