🍃DEAL🍃

379 59 24
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Hm jaldi se Taiyaar hoti hai... Aj usne Is floor ko explore karne ka plan banaya tha... Krish aj subah se use dikha nahi tha... Isliye vo bahut jyada relax thi...

Hm apne room se nikalker corridor se hote hue dusre room me jaati hai... Ye ek study room tha... Jo bahut bada tha... Hm us room se hote hue dusre room me jati hai... Jo ek Gym room tha.

Hm uske aage vale room me jati hai
Jo ki ek Theatre Room tha... Hm Ise Ignore karke aage last Room me chali jaati hai... Yaha baki Room ke mukable jyada andhera tha... Bt sab visible tha... Ye Room pura khali tha... Bt ek side ek piano rakha huaa tha...

Hm us Room ko dekhte hue khud se boli- Itna bada Room aur sirf ek piano... Bada Ajib Insaan hai ye ks bhi.. Aur uper se Itni Negative vibes
q de raha hai ye room... Aur aur aur piano ka colour bhi Blood Red...

Hm ko us Room me bahut jyada Dar lag raha tha... Vo jaldi se Room se bahar aa jati hai... Bahar aakar ek baar phir us Room ko dekhti hai
Aur vapis apne Room me chali jaati hai... Hm aaker Bed per baithi... Tabhi uska phone baja... To unse dekha call kb ka hai... Kb ka naam lete hi use kl ka sara Incident yaad Aa gaya...

Hm call recieve karte hue boli- Jay Hind chief...

Kb kuch pal baad bola- Haseena mai tumhare kb hu chief hone se pahle...

Hm fake smile ke sath boli-  oh really... Per mera koi kb nahi hai... Jo bhi tha ek vaham tha jo kal Tut chuka hai... Mai ek Agent hu... Aur ap mere chief ho jisne mujhe tranning Di hai...
bs itna hi relation hai hmare bich ab...

Kg gahri saans leker bola- Aadil ko tumse milna hai...

Hm kb ki baat boli- I m coming...

Itna bolker Hm ne call cut kar diya.

Hm niche Ground floor per ja rahi thi... Tabhi vo kisi se takra gayi...
Hm samne dekhkar boli- sorry Naman uncle...

Naman Hm ke sir per hath rakhker bole- sambhalkar Bacche...

Unki ye baat sunkar Hm unhe ektak dekhne lagi... Tab Naman Haste hue bole- Beta mai tumhRa uncle nahi chachu hu...

Hm vaha se jaane lagti hai... Tabhi Naman use aawaz dekher bole-Beta khana khaa lena... I know tumne kuch khaya nahi hai...

Hm picche palatkar dekhti hai... Tab tak Naman ji ja chuke the...

             Oberoi Industry

Conference Room me Krish aur shera baithe the... Aur unke sath aur bahut se log Bhi...

Ks apni cold voice me bola- I want this Deal...

Mr.Disuza ks ko dekhte hue bola- bt Mr Singh ye Deal to aapne khud hi 2 saal pahle London me us cruz party me chhod di thi...

Shera expression less face ke sath bola- bt ab king ko ye Deal chahiye... Ye unhone kyu chhodi thi... Ye vahi jante hai...

Ks apni Gun se khelte hue bola- I don't think ki kisi ko koi problem hai...
Ye Diamonds ki suply hone se koi nahi rok sakta...Itna to sabhi jante hai king ko... Vo jo thaan leta hai... Vo karke hi rahta hai... Agar kisi ko koi problem ho to...

Tabhi Mr Disuza kso ki baat katte hue bola- bt Mr Singh ye...

Kso bich me hi bahut khatarnak aawaz me bola- you konw Mr Disuza
Mujhe bilkul nahi pasand koi meri baat bich me kaante... Ye tumhari Dusri sabse badi galti hai... Now I Don't want to see u...

Itna bolker Krish Mr Disuza ke sir ke bicho bich goli maar deta hai... Vaha ek pal me hi sannata chha jata hai...

Mr Disuza apni chair per khoon se lathpath pada hua tha... Baki sare log Dar se kso ko dekh rahe the...
Sivaye shera ke... Kyoki shera bahut saalo se ks ke sath kaam kar raha tha... Use ks ka passion level acche se pata tha...

Ks apne ek leg per dura leg rakhte hue Devil 😈smile ke sath bola- Ha to ab kisi ko aur koi problem hai... Hai to bata do samne vale ke jaisa tum ko hi jaldi uper pahucha dunga...

Kisi ke muh se koi aawaz nahi nikal rahi thi... Sab silent the... Aur apni dari hui nazro se kso ko dekh rahe the...

Kso Devil 😈 smile karte hue bola- That's Good... Bolker shera ko kuch Ishara karta hai... Shera sabhi ko sign ke papers de deta hai... Sabhi khamoshi se papers per sign kar dete hai... Kyoki vo sab jaan chuke the krish singh oberoi ke khilaaf bolna apni maut ko bulava dena hai...

Kso vaha se uthkar apne kabin me chala jata hain... To sabhi chain ki saans lete hai... Krish apne cabin me khade hokar Glass wall se bahar dekh raha tha... Tabhi shera aaya... Aur bola- Boss Mr Disuza ko maarne se koi problem to nahi hogi na.

Kso bina mude bola- vo mere kisi kaam ka nahi tha shera... Vo saal pahle bhi us party me vo mujhe... Kso ko Double cross kar raha tha... Atleast use mout to milni hi thi...

Phir picche mudker shera ko dekhte hue ks bola- Mere Her step ke picche koi na koi Reason hota hai shera... U know na main kisi Begunah ki kabhi jaan nahi leta... Aur Gunehgar ko ks ki style me saza deta hua... Ks ye sab Devil 😈 smile karte hue bolta hai...

Shera kso ko dekhte hue bola- Boss aapke paas to tab bhi mauka tha... Us cruz party me bhi ap Isko mout ke ghaat utar sakte the...

Ks Devil 😈 smile karte hue bola- vo kyaa hain na shera mujhe Games khelne me bahut maza aata hai shera...
As u can see apni mout tak bhi Disuza ko pata nahi chala... Mai jaanta hu ki vo mujhe Double cross kar raha tha...
Us waqt Biwi Deal rokna chahti thi... Aur mujhe ye dekhker maza aa raha tha ki vo mujhe kaise rokegi... I m happy ki usne mujhe shoot karne ki koshish ki mujhe meri Biwi ke baare me us din pata chal gaya ki vo ek Din meri Queen banne layak hai... King ko Harane ki takat sirf Queen me hi ho sakti hai... To sab us party me Tamasha dekh rahe the... Hum bhi baithker bs Tamasha dekhna chahte the... Logo ko lagta hai... Krish singh oberoi bs Baithker Tamasha Dekhta hai... Bt vo log Bhul jate hai... Ki vo sab Kso ke hathon ki lakiren hai... Jo waqt aane per esi chaal chalta hai... Ki sari Bazi palatkar rakh deta hai...

Shera bs kso ko dekhte hue uski baate sun raha tha... Aur vo apni cold voice me shera se bola- Get out.

Shera turant hi vaha se chala jata hai... Kso paperweight se khelte hue bola- I like Game special chess... Tumhe pata nahi meri pyari Biwi... Tum Is Game me Queen bhi ho aur mohra bhi ho... Ab jab Queen hi king ke paas ho to sare Game vahi jitne vala...

Isi ke sath ye part end hota hai In sha Allah milte hai next part me 😊

Thank u so much guy's aapke pyaar aur support ke liye 💖

       Ok by by take care 😘

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now