Hm cafe ja rahi thi... Tabhi ek car se uski Bike takra gayi...Aur jab us driving seat per baithe hue insaan ne mirror nicche kiya to use dekhte hi Hm Hairaan hote hue boli- Oh shit ! Bobby singh oberoi
Usne jaldi se apna face scarf se cover kiyaa... Helmet hone ki vjah se Bobby Hm ka face nahi dekh paya...
Bobby clam face ke sath bola- sorry miss it was just a accident...
Hm ne jaldi me boli- it's ok
Itna bolker Hm apni bike per baith gayi... Usne apni bike start ki... Aur ek nazar us car per dali... Hm ko esa feel ho raha tha... Jaise us car me koi hai... Jo us ko hi dekh raha hai...
Hm jab us car ke side se guzri... To uske Dil ki Dhadkane badne lagi...
Car ke sheeshe black the... Isliye ander ka kuch dikhayi nahi de raha tha...Bobby ne jab Hm ko jaate hue dekha to ek mischirious smile di... Aur car me aaker baith gaya...
Bobby car start karte hue bola- Krish Bro tarkrane ka plan mast tha... Use feel ho gaya... Aapne to aate hi use 440 volt ka jhatka de diya...
Passenger seat per baithe hue kso ne ek mischirious smile di...
Hm thodi dur jaker apni dhadkano per kabu karte hue khudko clam karne ki koshish karte hue boli-
Ye kaisa ehsas tha ? Phir se vahi 2 saal vali feeling kyu aa rahi hai ? Esa lag raha hai jaisa vo vapis aa gaya... No... No shayd mai hi kuch jyada soch rahi hu... Ye sab un khwaabon ki vajah se ho raha hai... Vo to mar chuka hai... Maine khud use apne haathon se mara hai... Vaise ye tha kyaa ? Mujhe itna dar q lag raha hai ? Vo vapis nahi aa sakta... No... That's not possible...Aur kuch der baad vo apni bike lekar cafe pahuch gayi...
Ajka din ese hi chala gaya... Next Day Hm uthi aur fresh hoker bf kiyaa aur cafe chale gayi... Sham ko jaldi se ghar aaker party me jaane ki taiyari karne lagi...
Hm ne black colour ka dress pahna tha... Baal khule hue the... Right hand me me simple sa Bracelet pahna tha... Aur usi hand me ek Red colour ka clutch bhi tha.. Aur left hand me ek watch panhi thi... Aur kso ki pahnayi hui engagement ring... Simple sa makeup... Hothon per lipbalm lagaya tha... Itne simple look me bhi Masha Allah bahut khubsurat lag rahi thi...
Tabhi Hm ki nazar apni Ring finger per gayi... Jisne aj bhi kso ki pahnayi hui ring pahni thi... vo us ring ko kabhi apne se judaa nahi kar payi...
Hm us Ring ko dekhte hue khud se boli- pata nahi q mai is Ring ko kabhi nikaal nahi paayi... Bhale hi Krish tum is duniya me nahi ho... Per tumhari ye Ring mere finger me abhi tak hai...Bahut koshish ki is Ring ko nikalne ki... Per himmat hi nhi kar paayi...Us din Tumse Haar gayi mai... Aur tumne jo marte waqt kaha tha... Vo is Haar ka sabse bada proof hai...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...