Hm sidhe kb aur pri ke paas gayi... Aur kb ke gale lag gayi... pri ne ek nazar Kso ko dekha...jo un dono ko khaa jane vali nazro se ghur raha tha.
Vo kb aur Hm ko dekhte hue bola- kb chhod use... Uska would be tujhe ghur raha hai...
Pri ke itna bolte hi kb ne picche palatkar dekha... Kso use khaa jane vali nazro se ghur raha tha... Kb bhi use ghurne laga...
Kb ks se nazar ferker Hm ko dekhte hue bola- Kaisi ho tum Haseena ?
Hm bhi kb ko dekhte hue boli- Aj meri sagai hai... Tumhare samne khadi hu... Kaisi hu Tum hi dekh lo na...
Kb soft voice me bola- kyu laga rahi ho apne aap ko daav per... Mat karo na ye shadi...
Hm ek mischirious smile ke sath boli- jab Haseena malik kuch karne ka thaan leti hai... To mai usse kabhi picche nahi hatugi.... Ab ab is Zindagi ka ek hi maksad hai... Kso aur uski family ki barbaadi vo bhi mere haathon...
Pri Hm ko chidate hue bola- kyo kar rahi ho Billi... Mat karo na ye shadi...😀😀
Hm pri ko ghurte hue boli- Tumne phir mujhe Billi kaha... 🥺🥺
Pri Befikri se bola- Ha Billi Aur to Aur aj to tum Hari Hari Billi bani ho...
Hm usko gusse se dekhte hue boli- Ha mai Hari Billi to tum kaale Bille...😠😠
Pri ne black coat pahna tha... Aur dono me cold war shuru ho gaya... Dono vahi shuru ho gaye...
Kb dono ko daante hue bola- Ladne se pahle waqt aur jagah to dekh liyaa karo... Kahi bhi shuru ho jate ho...
Hm grumpy face bnaker boli- pahle is ghade me mujhe Billi kaha...
Pri gusse se bola- E tune mujhe ghadhe kaha to tu kon Bandariya...
Kb gusse se bola- Chup karo tum dono... Bacche ho kyaa ?
Hm kb to dekhte hue boli- Bakwaas shuru isne ki thi ? Mai kuch nahi karti Bakwaas hamesha yahi shuru karta h.
Pri Hm se bola- Ha shuru maine kiya tha... Per tum kaan band kar leti na suna kyu... nA sunti na jwab deti...
Hm pri ko ghurte hue boli- Usse accha tum apna muh band kar lo na...
Kb dono ko dekhte hue bola- Agar tum dono abhi ke abhi chup nahi hue to mai tum dono ko sabke samne koot dunga... To sambhalkar rahna...
Kb ki itni khatrnaak warning sunkar dono chup ho gaye... Phir kb Hm ki aur dekhte hue ek dum soft voice me bola- Hassena kyaa tum sure ho... Ye shadi karni hi hai... Agar tum chaho to hum kso ko barbaad ho karne ke liye koi dusra plan bana sakte
Per mai tumhe ek aakhiri baar aur samjhana chahta hu... Mat lagao na apni zindagi daav per...Hm kb ko dekhte hue boli- Mai Bilkul sure hu... Mujhe kisi bhi haal me ye shadi karni hi hai...
Kb gahri saans leker bola- Haseena tum is shadi ke baad in Gunaho ki Duniya ka hissa ban jaogi... Ye Oberois tumhari family ban jayenge... Kyaa tum apni is family ke khilaaf lad jaogi...
Hm ekdum cold expression se boli-
Na to ye Oberois kabhi meri family the... Na hai... Aur na kabhi life me rahenge... Is family members ke chehro per bahut se raaz hai... Her ek ek raaz ka patta khulenga... Bs tum dekhte jaoAur phir pribir ko dekhte hue boli-
Mai tum logo se yaha jyada baat nahi kar sakti... Mai shadi ke baad aaungi phir hum plan discuss karenge...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...