💞Krish ki Ruh Me Ho Tum💞

256 55 10
                                    

Hii Guy's let's start the story...

HM kb ke cottage ke Bahar car rokti hai... Aur Ander jaati hai... Ander use koi nahi dikhayi deta hai...

HM Tez Aawaz me boli- pribir kaha ho tum ?

Itna bolte hi HM ki Nazar stair ke paas khade kb per jaati hai... Jaha kb khada tha...

Kb stairs se utarte hue Apni cold voice me bola- oh tum aa gayi... Vaise Kaafi maza aaya honga Apni Dost ke sath Raat me...

Kb HM ko gaur se dekhte hue Bola-
Vaise Kaafi maza aaya honga Tumhari Dost ke sath puri Raat...

Kb ki ye baat sunkar Hm Apni Nazre churane lagi... Aur idher udher dekhne lagi... Uske samajh me nahi aa raha tha... Vo kya hi jwab de... Kb HM ko dekhte hue bola- soyi thi na tum Raat Bhar vaha...

HM- kya matlab ?

Kb sir teda karte hue bola- matlab chehre ka rang uda hua hai... Macchar kuch jyada hi kaat rahe the kya ?

HM Haklate hue boli- vo Mai vo...

Tabhi pri bola- Bolo na Hasee...

HM picche palatkar dekhti hai... Jaha se pri Aur Santu sath me aa rahe the... HM samajh gayi ab uska jhut pakda gaya... Vo kasker Apni Aakhein Band kar leti hai...

HM Apne Aapko sambhate hue Aakhein kholker boli-It's none of ur matters pri...

Kb- Krish zinda hai na...

HM surprise Expression se kb ko dekhte hue boli- kya Bakwas kar rahe ho tum... Aur zinda hai to kaha hai ?

HM ki Baat sunkar pribir Aur Santu Hairaani se HM ko dekhte hai... Santu HM ka hath pakad ker boli- Hasee bata na yr kal kaha thi tu Raat bhar ?

HM kuch kahti usse pahle kb Apni cold voice me bola- sab karna per Ab Dhoka mat dena HAseena...

Kb ki baat sunkar Hm kb ko dekhne lagi... Kb HM ki Aakhhon me Dekhte hue bola- ye mat Bhulna ki sM ho ya Krish ho Dono hi galat hai... Tum pahle hi ks ka sath de chuki ho Diamonds Hasil karne me... Agar tum Abhi bhi ks ke sath ho ya tumhe pata hai ki ks zinda hai to sambhal jao... ye mat Bhulna ki tum kon ho ?

HM kb ko dekhte hue boli- Mujhe pata hai ki mai kon hu ?

Kb Apni cold voice me bola- Nahi pata tumhe HAseena... U r secret Agent Red Rose jiske liye Krish ki Barbadi sabse pahle thi... Usko Barbaad karne ke liye hi tumne usse shadi ki thi... Per Ab situation ye hai ki jisko Barbaad karna tha usi se Dil laga Baithi... Ek Baat yaad rakhna jiske liye Tumhare Dil me Ahsas hai zajbaat hai vo tumhara Dushman hai...

HM kb ko dekhte hue boli- use mera Dushman bnane vale bhi tum hi ho...

Kb sir teda karte hue bola- sath de rahi ho uska... Non Bad... Bilkul Dena chahiye bt tab jab vo shakhs sahi ho...
HAseena jisse tumne Dil lagaya hai... Vo Tumhe Tabaah kar denga...

Itna bolker kb vaha se chale gaya... Aur uski baat sunkar Hm udas face bana leti hai... Tabhi pri uske shoulder per hath rakhker bola- chil yr  uski Baat ka tention mat le... Senior hai to kuch jyada hi suna deta uski Aadat hai... Hasee jiska bhi sath dena Dil se dena... Kb Krish se Nafrat karta hai... Isliye vo Shayad tumhara sath na de... Per tumhe meri santu Ruhaan ji jab bhi jarurat ho to hame yaad kar lena hum tumhari hamesha Help karenge...

Pri  Thoda rukkar bola- Ek baat Krish ki Aakhhon me kabhi Ahsas Aste nahi... Per Maine dekha hai uski Aakhhon me tumhare liye Ahsas... Dubai party me jab use goli lagi thi vo Apni parvah kiye bina tumhari parvaah kar raha tha... Krish ki Aakhhon me tumhe paane ka Junnon Aur kuch kar guzar jaane ka junoon dekha hai maine...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now