💢We're coming to the Race 💢

225 58 21
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Jab HM SM ke sath aayi... To sabhi log use Hairaani se dekhne lage...
GSO- ye SM ke sath mujhe to pata bhi nahi chala ?

Aso GSO se bola- jab mujhe nahi pata to tumhe kaise hoga ?

Aakash ki baat sunkar Gumman Aso ko dekhti hai... Aur phir SM ko jisne HM ka hath tightly pakad rakha tha... GSO khud se boli- Is SM ne mujhe kuch bataya bhi nahi...

Naman Aur Namita ek dusre ko dekhte hai... Bt kahte kuch bhi nahi

Ru pri se bola- Tune dekha na Hasi yaha aayi vo bhi SM ke sath...

Pri- obviously Dikh raha hai Ruhaan....

Prihaan Aur kb tino ek dusre ke sath Bluetooth se connect the... Kb chup chap khada HM ko dekh raha tha...

Tabhi koi Mike leker bola- welcome to party everyone...

Ye Aawaz sunkar sab samne dekhte hai... Samne ek shakhs khada tha karib 45 years ka... Vo Black suit pahne balo ko ponytail banaye hue tha... Jo ektak HM ko ghur raha tha

SM HM ke Hath aur tightly pakadte hue bola- ye Vidhvanshak hai... UAE Maafia... Jo tumhe talash kar raha tha.

SM ki Baat sunkar Hm Hairaani 🥺 se vn ko dekhti hai... Vn HM ke samne aaker Hm ki Aakhhon me Dekhte hue bola- welcome Queen...

Ye sunte hi HM vn ko ghurkar Dekhti hai... Per kahti kuch nahi... Koi kuch kahta usse pahle hi ek Aawaz aayi- The king is here...

Sabhi picche palatkar Dekhte hai... Tab hi king ki entry hoti hai... Krish Apne dono hath pocket me dale hue aa raha hai... Jiske picche shera hai...

Ks Vn ke samne aaker Devil 😈 smile karte hue bola- king ke Bina ye party start kaise ho sakti hai vn ?

Vn ks ko ghurte hue bola- Bilkul king aur Queen ke Bina koi party start kaise ho sakti hai... Bilkul king ka hona bahut jaruri hai... Tabhi to Queen...

Vn ye bolte hue HM ki aur dekh raha tha... Aur usne jab ek Nazar ks ko dekha to ks vn ko kha jaane vali Nazro se ghurkar dekh raha tha... Isliye vn ne khamosh rahne me hi Bhalai samjhi...

Ks Apni cold voice me bola- let's begin the party...

Itna bolker Krish chutki bajata hai... Ks vn ke charo taraf ghumta hai...

Sohneya!

Back to the Race!

Krish Apna Blazer utarkar HM ki taraf fekta hai... HM ek jhatke me use catch kar leti hai... HM ke ye karte hi Kb Aur SM use ghurkar dekhte hai... Bt HM ka Dhyaan to pura Apne Krish per tha...

Ks center me jaker Dance karna start karta hai-


Tune kar Di Hain
Thodi Duriyaan

Daba ke rakhi Dil main
Sau Farebiyaan

Ailan hain ye zakhmi
Jigar ka

Hun vekh Tamasha
Chhada gallan saariyaan

Krish gumaan ke aas pass ghumte hue

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now