🌹oh Hamsafar Oh Hamnawa 🌹

338 60 17
                                    

Hii Guy's let's start the story...

In cottage- Hm cottage pahuch chuki thi... Usne Apni car park ki... Aur vo Ander aayi... Usne dekha pribir Apne Apne laptop per kaam kar rahe hai...

HM sofe per baithker pribir ko dekhte hue boli- kyu bulaya mujhe yaha tum logo ne ?

HM ki Aawaz sunkar Dono sir uthaker HM ko dekhte hai... Kb HM ko dekhte hue bola- Tum kab aayi ?

HM chidte hue boli- jab tum Apne laptop me ghuse hue the...

Ye sunkar pri ko Hasee aa jaati hai... Aur kb Hm ko ghurta hai... Hm Muh bnate hue boli- batao na yr kyu bulaya mujhe yaha ?

Kb Hm ko file dete hue bola- check this... HM vo file padker pribir ko dekhti hai...

HM- ye to Vidhvanshak ke kale Dhandho ki Information hai...

Kb- Hmmm...

HM- Lekin Hame to ye bhi nahi pata ki vo hai kaha ?

Pri ek mischirious smile ke sath bola- jaha kahi bhi hoga Apna kaam Bigadta dekhkar bhagte hue Aayega...

HM ek soft smile ke sath boli- Hmmm... I see...

Kb Hm ko dekhte hue bola- Tumhe pata hai na HAseena...

Hm Bich me hi Boli- Ha mujhe pata hai kya karna hai... Well Aj mujhe kahi janna hai to mai ja rahi hu...

Pribir ek sath bole- Apna Dhyan rakhna...

Out of Mumbai- pahadi ke ek side bana hua cottage... jaha her taraf white parde lage hue the... Jo Hawa se ud rahe the...

Vahi ek ladka Balcony me khada tha... Jisne sirf ek track pant pahna tha... Uski upper body naked thi... Baal massy the... Vo Ralling per Apne dono hath rakhe khule Aasman ko dekh raha tha... Uski Blue eyes Ek Ankaha tufaan liye hue thi...

Tabhi picche se ek girl use gale laga leti hai... Aur us ladki ke hath us ladke ke seene per the...

Vo ladki us ladke ke shoulder per hath rakhker boli- I really miss u My Dear Hubby...

Vo ladka yani Krish us ladki ki baat sunkar picche palatkar dekhta hai... Aur waist se pakad kar Apni Aur khichta hai... Aur uski Aakhhon me Dekhte hue bola- oh Really meri Biwi mujhe kuch jyada hi miss kar rahi thi...

HM muskuraake boli- Ha Bahut...

Itna bolker Hm Relling se tikkar khade hoker ks ko pyaar se dekhne lagti hai...
HM Relling se tikkar ks ko dekhte hue...

Mere To sare savere
Baahon me Teri Thare
Meri To sari Shaame
Tere sath Dhal Rahi Hai

Ks Hm ke Dono tarf hath rakhte hue...

Thoda sa Bhi Shak na karna
Tumse Hai Jeena-Marna
Tum Chal Rahe Ho To Saanse
Mere Sath chal Rahi Hai

Ks Hm se Dur Hoker Apne Dono hath failaker...

Oh Hamsafar
Oh Hamnawa
Beshart Mai Tera Huaa

Oh Hamsafar
Oh Hamnawa
Beshart Mai Tera Huaa

HM ks ko Apni Taraf Aane ka Ishara karte hue...

Paas Aao Mai Tumhe
Dekh loon karib se

Ks Hm ke paas aaker khada ho jata hai
Hm use dekhte hue...

Aakhhon ko ye Raahtein
Milti Hai Nasib se

Ks Hm ko picche palatkar Bahoon me Bhar leta hai... Aur uske shoulder per kiss 😘 karne laga... HM Aage gate hue

Baajuon Mein Tum Mujhe
Betahasha Ghere Ho
Kal ki Fikar Hain kis ko
Tum Abhi To Mere Ho

Ks Hm ko Bahoon me Bhare hue uske ear me...

Main Sirf Tera Rahuga
Tujhse Hai ye vada Mera
Tu Maang Le Muskuraake ke
Ye pyaar Hain Haq Tera

Ks Hm ko Apni taraf ghumakar...

Oh Hamsafar
Oh Hamnawa
Beshart Main Tera Huaa

Oh Hamsafar
Oh Hamnawa
Beshart Main Tera Huaa

HM ks ke sir se Apna sir jodker...

Aaja Zindagi Tujhse
Aadhi Aadhi Baant Loon
Meri Subah Tu jee Le
Teri Shab Main kaant Loon

Ks Hm ko god me lekar round round ghumakar...

Chahein Jaha Se Chalu Main
Tujh pe Hi Aaker Ruku Main
Ab Dil Mein Na Rakh sakunga
Koi Dusra Junnon Main

Ks Hm ko Bed per lita kar uska chehra Dekhte hue...

Oh Hamsafar
Oh Hamnawa
Beshart Main Tera Huaa

HM ks ko dekhkar smile ke sath...

Oh Hamsafar
Oh Hamnawa
Beshart Main Tera Huaa

Ks Bhi Bed per let jaata hai... Aur vo Hm ko dekhta hai... Aur Dono ek dusre ko dekhkar Bahur zor se Hasne lagte hai... Un Dono ki Hasee vaha gunj rahi thi...

Tabhi HM ek Mischirious smile ke sath boli- krish Tumhari saza to Bachi hai Abhi ?

Ks Hairaani 🥺 se bola- kaisi saza ?

HM ks ko dekhte hue Bahut zor se ks ke gaal per Byte karti hai... Ks Hm ko dekhte hue bola- Ouch Biwi... Ye kya tha...

HM Devil 😈 smile karte hue boli- Krish ye tumhari punishment thi... Tumne mujhe kitna tadpaya... Tumhe pata tha na mai tumhare Bina nahi rah sakti... Phir bhi Itne Dino ko tak tum mujhse Dur rahe...

Ks Ek serious face ke sath bola- Biwi us Din tum logo ke villa se jaate hi Shera Kevin Aur Hamare Bodyguards ne Hame vaha se Nikal liya... Blood jyada loss hone ki wajah se Hum Behosh ho gaye the... Aur sh ne Dubai me hi Hamare secret villa me rakha... Aur vahi Treatment karaya... Aur Hum Do Din pahle hi Mumbai aaye... Aur Aate hi tumhe msg kiya... Hamne bhi Tumhe Bhahut Miss kiya Biwi...

Isi ke sath ye part end hota hai... In sha Allah milte hai jald hi 😊

Thank u so much guy's Aapke pyar aur support ke liye ❤️

Ok by by take care & Good evening

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now