Hii Guy's let's start the story...
Hm Room me Baithe kuch soch rahi thi... Tabhi gate per knock hua...
Hm khud se boli- Itna Tamizdar kon hai ?
Hm Apni soft voice me boli- come in.
Tabhi ek maid khana leker aati hai
Aur khana chup chap coffee table per rakh kar chali jaati hai...Hm gate Band karke boli- Had hai yr Na Hay Na Hello...
Sidhi chali gayi... Hm Itna bolker couch per baith gayi... Aur Apne jeans ke pocket se Bluetooth nikalker Apne ear me laga liya... Aur Apni watch me dekhte hue boli-
Kahi Is khane me kuch milaya to nahi.Hm Apni watch ko ghurte hue boli- Tum mujhe ab bataoge... Dubai ka kya chakkar hai ?
Dusri taraf Krish jo Apne cabin me iPad leker baitha tha... Vo Use dekhkar Devil 😈 smile karne laga.
Ks iPad me Hm ka chehra dekhte hue bola- Biwi Itni Despiration kis Baat ki... Pahle khana to kha lo...
Hm chidte hue boli- Aur Agar Isme kuch milaya ho to ?
Ks chair per lean hoker bola- Don't worry Biwi... King ke hote hue koi Queen ko kuch nahi kar sakta... Relax... By the way vo tumhara Baap hai... Vo tumhare khane me kuch nahi mila sakta... so Relax... Aur chup chap khana kha lo Biwi...
Hm muh Banate hue boli- per Abhi mera Man nahi hai...
Ks Hm ko dekhte hue bola- Aur tumhara man kab hoga khana khane ka... Vo bhi bata do hame...
Hm ks ko dekhte hue boli- Tumse baat karne ke Baad Hum pakka khana kha lenge... Ab batao na Dubai kya scene hai ?
Ks- ok Biwi... Listen...
Aage ks Apni cold voice me bola- Biwi Is Race ki Manzil Dubai hai... Jo bhi log is race me hai... Un sabko Dubai pahuchna hai...
Hm curiosity se boli- To Is Race me tum bhi ho Krish ?
Ks Devil 😈 smile karte hue bola- A... Aa..... Biwi... Ye Race Meri khud ki Banayi hui hai... Yaha Bahut log hai Biwi...
Hm confusion se boli- Bahut log hai matlab ?
Ks Apni cold voice me bola- SM... Aso... GSO... NSO... NM... Aur bhi bahut se log... Jinke Baare me tumhara jaanna jaruri nahi hai Biwi...
Hm chidte hue boli- to kab jaana jaruri hai ?
Ks Apni cold voice me bola- waqt aane per sare Raaz Apne Ap Bahar aa jayege... So jst chill Biwi...
Hm muh fulate hue boli- Do hell with chill... Mujhe kab tak yaha Rahna hai...
Ks Hm ko dekhte hue bola- jab tak mai tumhe khud lene na aa jau...
Hm watch ko ghurte hue boli- Excuse me... Tumhe Aane ki jarurat nahi... Mai sab kuch Handle kar sakti hu... For ur kind information... Tumhari Biwi koi fragile girls nahi hai
Mujhe ladna Acche se aata hai...Ks iPad ko chhute hue bola- yaa offcrse I know... Biwi... That's why I love you because u r different... Isliye to ye Dil tum per aaya hai... Meri jaan
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...