Hii Guy's let's start the story...
Hm Apne cafe me thi... Vo Santu ko call karti hai...
Hm on call- kaha hai tu ?
Ss- Ghar per hu... Vaise tu kaha hai... Tu thik to hai...
Hm- Mai thik hu Santu... I Need ur Help...
Ss confusion se boli- kaisi Help ?
Hm long breath leker boli- Mai Lonavala ja rahi hu kr ke sath...
Ss bich me hi Boli- oh wow tu jiju ke sath Honeymoon Banane ja rahi hai...
Hm- Pahle meri Baat to sun le...
Ss- Ha Bol karna kya hai ?
Hm- Maine tujhe ek photo bheji hai... Uski puri Information nikalker de mujhe...
Ss- ok tu tention mat le... Mai yaha sab Handle kar lungi... Tu bs Jaker jiju ke sath Enjoy kar... Aur Ha vaha ki Khubsurat vadiyon me apne Dil ki Baat bata dena...
Hm confusion se boli- kon si Dil ki Baat... Kahna kya chahti hai tu ?
Ss- Are yahi ki tu unse pyaar karti hai
Confess kar dena...Hm- Mai kisi se koi pyaar vyaar nahi karti samjhi tu ?
Ss- kab tak Apni filling ko Ignore karoge tum Dono... Maine tum dono ki Aakhhon me dekha hai ek dusre ke liye pyaar... Isse pahle bahut der ho jaaye tu jiju ko propose kar de...
Hm- Ab tu phone rakh... mujhe bahut kaam hai...
Itna bolker Hm phone rakh deti hai
Sham ho chuki thi... Hm Riya ko cafe ka kaam sambhalne ka bolker bahar nikalti hai... Vo dekhti hai ks Apni car se tikkar ipad me kuch kar raha hai... Hm Apne kadam kr ki taraf bada deti hai... Phir bhi kr iPad me hi laga hua tha... Ye dekhkar Hm kr ko ghurne lagi...Tabhi kr bina Nazre uthaye Bola- Biwi Mujhe is tarah ghurne se kon si Trophy milne vali tumhe ?
Hm kr ka ipad usse chhinkar boli-
Mai tumhare samne khadi hu... Aur tumhe ipad ki padi hai...Kr Apne hath pocket me dalker sir teda karte hue bola- Biwi abhi jo tumne kiya... Pata hai uski saza kya ho sakti hai...
Hm chidte hue boli- kuch bhi nahi... Aur vaise kar kya rahe the tum ?
Itna bolker Hm ipad dekhti hai... To uski Aankhein Hairaani 🥺 se Badi ho jaati hai...
Hm 🥺- kr Tum chess bhi khelte ho ?
Ks Apni cold voice me bola- I think tumne dekh liya Biwi...
Hm kr ko dekhte hue boli- Ese khade hoker chess kon khelta hai Krish ?
Kr Hm ko waist se pakad kar Apne karib khichker uske Aakhhon me Dekhte hue bola- Biwi ye Krish ka style hai... Kr kabhi bhi kahi bhi... Kuch bhi kar sakta hai... Aur kisi me use Rokne ki Himmat nahi hai...
Dono hi Is waqt ek dusre ki Aakhhon me dekh rahe the... Ks kuch der baad bola- chale Biwi...
Hm Hosh me aate hue boli- Ha chalo
Kr Hm ke Hath se ipad leker Back seat per fek deta hai... Aur passenger seat ka gate kholta hai... Hm ek Nazar kr ko dekhkar car me Baith jaati hai... Kr gate band karke khud Driving seat per baith jata hai...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...