Night ka waqt Hm Bed per lete hue kuch soch rahi thi... Tabhi ks washroom se bahar nikala aur ek jhatke me Hm ke uper aa gaya...
Hm chidte hue boli- Not Again Krish.
Ks Hm ke gaal per hath rakhker bola- kyo Biwi Aj ka Din khatam nahi hua hai abhi...
Hm thaki hui Aawaz me boli- Mai thak gayi hu... Tum sare subah se mujhe pareshan kar rahe ho...
Ks Hm ki aankho me dekhte hue bola- Biwi maine kaha tha aj ka din Tumhare Naam...
Hm ks ke seene per sir rakhker boli-
Aj ka din khatam ho gya... Raat aa gyi
Aur mai bhi thak gayi...Aur vo kuch nhi bolti apni aankhein band kar leti hai... Ks uske baalo me hath fira raha tha... Jab usne kuch react nahi kiya to ks ne Hm ka face dekha vo so chuki thi
Ks ne use Duvet se cover kiya... Ac trempreture badaya... Aur use tightly hug kar ke so gaya...Next Day
Hm ki aankhe khulti hai... Vo apne aap ko Krish ke upar paati hai... Krish use Bahut tightly hug karke soya hua tha....vo apne aapko chhudane ki bahut koshish karti hai... Aakhir bahut koshish ke baad vo ks se free ho jaati.
Hm chidte hue boli- ye Banda Nind me bhi mujhe nahi chhodta hai... Ye to ese pakad ker sota jaise mai kahi Bhag jaugi... Vaise agar chance mile to mai eski nazro se Hamesha ke liye gayab ho jau... Itna bolker vo washroom me chali gayi...vahi Hm ke jaate hi ks ek mischirious smile se has pada
Jo Abhi tak sone ka Nakat kar raha tha...Karib aadhe ghante baad jab Hm washroom se bahar aayi... To use ks Room me nahi dikha... Hm jaldi se Ready hoker niche jaati hai... Hm Gate per Ruhaan se Takra jaati hai...
Ruhaan Hm ko dekhte hue bola-
Good morning Hasee...Hm bhi ans dete hue boli- Good morning
Ru- Tum Itni subah kaha ja rahi ho...
Hm Expression less face ke sath boli- kyu nahi ja sakti kya ?
Ru ek mischirious smile ke sath bola- yaa offcrse ja sakti ho... Phir thoda jhukakar Hm ke ear me bola- per thoda sambhalkar...
Hm use Hairaani se dekhte hue boli- what do u means ?
Ru picche hoker smile ke sath bola-
Are simple yr... Matlab bahar khatra hai to thoda sambhalkar... Hamesha kisi se bhi takrakar girti padti rahti ho.
Kya pata yaha kab kya ho jaaye isliye thoda sambhalkar...😊😊Itna bolker vo chale gaya... Hm Ru ko jaate hue dekhkar khud se boli- ye sabse alag Banda hai yaha... Jab bhi milta hai kuch esa kah jaata hai... Jo mujhe sochne per majbur kar deta hai.
Abhi bhi samajh se bahar hai ki ye mujhe kya bolne ki koshish kar raha tha... khair chodo mujhe kyaa...Hm vaha se kb ke cottage ke liye nikal jaati hai...
Aakash & Gumman Room
Gumaan Aso ko dekhte hue boli- Mujhe tumse ek Baat pucchni hai...
Aakash coat pahante hue- Bolo
Gumman- Tumne Krish ko Hm se shadi kyu karne Di... Tumne to khud ks ke liye ek standard ladki pasand ki thi.
Aso Gumaan ko dekhte hue bola- Mere kisi ko pasand karne se koi fark nahi padta... Kso ko jo karna hota hai... Vo vahi karta... Vo apni marzi ka khud maalik hain... Aur ye Baat tum bahut acche se jaanti ho Gumaan...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...