Hii Guy's let's start the story....
Hm Aur ks ek dusre ke samne khade the... Prihaan chhupe hue the... Ks Hm ko dekhte hue bola- To Batao Biwi kya kiya jaaye tumhare sath... Maar diya jaaye ya chhod diya jaaye... Batao kyaa salook kiya jaaye...
Pri Hm ko dekhte hue bole- Ab Hum kya kare ?
Ru- Nikalna hoga yaha se...
Pri Ru ko dekhte hue bola- pahle tu nikal... Tu kisi bhi haal me ks ke samne nahi aayega...
Hm Bluetooth me Dono ki Baate sun rahi thi... ks Hm ko dekhte hue bola- Aakhir tum yaha aa hi gayi Biwi.
Hm ks ko dekhte hue boli- Ha aa bhi gayi... Aur un logo ko riha bhi kar diya.
Hm Is waqt ks se thoda dur khadi thi... Hm ki baat sunkar ks apni dono Aakhein band karke apni gardan par hath ferta hai... Ks ko esa Karta dekhker Hm samajh gayi ks ko gussa aa raha hai...
Hm ks se 3 hath ki duri par khadi thi...
Tabhi ks ek jhatke me Aakhein kholker
Apni gun nikalker right taraf shoot kar deta hai... Jis taraf ks shoot karta hai... Hm us taraf dekhti hai... Vaha pri apna pair pakadker jami per gira tha... Uske pair se Blood nikal raha tha... Ye dekhkar Hm Hairaani se ks ko dekhti hai... vahi Ru ab tak Bahar nikal chuka tha... Pri ko goli lagi dekhkar vo ander aane vala tha... Lekin pri use Ishare se mana kar deta hai...Hm gusse me ks ko dekhte hue boli- How dare u... Samajhte kya ho tum apne aap ko...
Itna bolker pri Hm ki taraf kadam badati hai... Tabhi ks apni khatarnak Aawaz me bola- sochna bhi mat... Uske paas jaane ki...
Hm gusse me boli- kyu na jaau mai uske paas... Aur tumne us Bechare ko shoot kyu kiya ?
Ks apni cold voice me bola- Goli bs chhu ker nikli hai... Galti to tumhari thi na Biwi... Tumhari vajah se mera Nuksaan hua hai...
Hm Haste hue boli- oh to kso apni haar ka gussa nikal raha hai...
Hm ki baat sunkar Krish ghurkar Hm ko dekhta hai... Badle me Hm ek mischirious smile de deti...
Ks Apni cold voice me bola- Biwi mere Aao Abhi isi waqt...
Hm confusion se boli- kyaa...
Ks Doble se bola- come fast my wifey
Hm gusse me boli- Nahi Aaogi kya kar loge tum...
Tabhi ks gusse me ek baar phir shoot karta hai... Hm jaldi se pri ko dekhti ha... Uski Baaho se khoon bah raha tha...Aur uski palke Bhari ho rahi thi... Ru pri ki ye halat dekhker apni mutthiyaan gusse me bandh leta hai... Usse pri ki esi halat dekhi nahi ja rahi thi... Uski Aakhhon me aansu aa gaye...
Ks Devil😈 smile karte hue bola- come fast wifey...
Hm ek nazar pri ko dekhkar kso ke paas chali gayi... Kso ne Hm ko dekhte hi apne hath me ki gun fekkar tightly hug kar liya...
Hm ks ko dekhte hue boli- kyaa kar rahe ho tum...
Ks Hm ko dekhte hue apni cold voice me bola- Tumne galti kar di Biwi... Mere Raste me nahi aana chahiye tha tumhe... Tumhari vajah se aj mera Nuksaan ho gaya... Samjhi tum
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
Hayran KurguIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...