chhoti dulhan

4.7K 428 20
                                    

part 25

"Sath phere tere sath ke "

manik ka nyu se sach pochhna nyu ka mana karna manik ka khud pata karne ki baat kehna ki nandani ko pata hai ya nahi ki main oska husband hon ya nahi aur guse sechale jaana .

ab aage .

sab diner table par ek sath bethe hai nandani maje se khana khane main busy hoti hai tab hi manik nyu se pochhta hai .

manik - mom mughe aap se ek baat pochni hai .

nyu - kya baat manik

manik -mom nandani abhi ki wife hai right .

ab ye sun kar chonkne ki baari nadu ki thi .

nandani pov aaj abhi kaise yad aagaya isse pov end

nyu - han to

manik - main ghar main sabse bada hon  mukti mughse chhoti aur phir abhi sabse chhota hai to isaliye nandani mughe bade deverji bolti hai respect drne ke liye kyu sahi hai na

nyu - han beta ye keh kar nandani ki tarf dekhti hai nandani nyu ki tarf dekhti hai .

manik - to phir abhi ki  wife ko bhi to kisi alg se name se bolwana chahiye na afterall bahu hai woh iss ghar ki sabse chhoti to ose koi nick name milna chahiye iss ghar se jaise osne mughe diya hai bade dever ji just like chhoti dulhan abhi ki wife chhoti bahu kyu kon sa name achha lagega aur suit karega inhe aap dicide kare ya papa .

yash - han ye to manik ne sahi kaha pehle jab hum vilage main rehte the to wahan bbi sab ghar ki bahu ko issi tarha ke name se bolaya karte the hum bhi nandani ki ab  chhoti bahu keh kar bolaya karenge  kyu nandani beta kaisa rahega tumhara new name achha hai na .

nandani chhoti bahu sunti hai pani oske  mon se bahar aajata hai

nyu-   beta aaram se .kya hua

nandani - what dad chhoti bahu  itna old fashion i dont like it main nandani hi thik hon bas

manik - kyu jab tum mughe bade deverji keh kar bolati ho to maine mana kiya ya mom dad ne mana kiya to tum kyu mana kar rahi hon han kitna achha lag raha hai sunne main chhoti bahu to bas finel aaj se aap ko main to chhoti bahu hi kaho ga agar ye pasand nahi to chhuti dulhan kaisa rahega kyu mom dad .
aur sar ko niche karke apni smile hide karta hai .

nyu kabhi nan ko kabhi manik ko dekhti hai ke kya kahe kya nahi

tab hi yash bolta hai

yash - i think chhoti dulhan hi suit kar raha hai kyu nandani.

nandani - no dad i dont like all this name .

manik - koi bole na bole main to aaj se aap ko chhoti dulhan hi kahoga thats finel afterall aap abhi ki wife hai to respect to aap ko bhi milni chahiye na tab hi ramu kaka aate hai

manik - ramu kaka aaj se nandani ko hum sab chhoti dulhan kahenge kaisa rahega ye name

kaka - are bahut achha rahega tum ne to maire dil ki baat bol di  chhoti dulhan  kitna achha lag raha hai kehne main .

nandani kuch nahi kehti hai aur pair patakti hui waha se chali jaati hai .

manik - are chhoti dulhan to naraj ho gayi  .

nyu - manik bihave your self bahut ho gaya ok .

manik - kyu kya ho gaya jab woh mughe bade deverji kehti thi tab to aapne mana nahi kiya ab kyu bol rahi hai han beta kuchh bhi nahi bahu sab kuchh this is not fair han .

ye keh kar waha se chala jaata hai .

nyu - kya hoga yash in dono ka baat banti nahi aur bigadti jaa rahi hai.

yash - mughe to maja aaraha hai dono ke cute si nonk jhonk dekhne main karne do jo karete hai sab thik ho jaayega chalo ab sote hai main bahut thak gaya hon .

nyu - ji chaliye .

nandani room

nandani apne room main idhar se odhar chakkar laga rahi hoti hai .

nandani - my foot chhoti  dulhan  yakk kitna old hai ye issvkutub minar ko achanak abhi ki wife kaise yad aa gayi .main to  oski wife hon abhi ki wife abhi ki wife kahe jaa raha hai do line keh deta nabdani mairi wife hai simple sara fasad hi khatam ho jaata magar nahi nayi baat nikal kar laaya hai chhoti dulhan hon ayr gusse main bed par beth jaati hai

manik nandani ke room ke samne se hokar gujarta hai aur gusse main mon bhola kar bethi nandani par oski najar jaati hai .

manik knok karta hai

nandani manik ko dekhti hai 

nandani - kya hai bade dever ji kuchh kaam hai aap ko

manik - nahi chhoti dulhan koi kaam nahi hai main to bas tumhe dekhne aaya tha ki tum mon phola kar kyu bethi ho kya hua koi problem hai

nandani - ye naya kya fasana banaya hai aapne chhoti dulhan ka han kon bolta hai ye sab

manik - hamare to bolte hai na tum bade dever ji bolti hon mughe yad aaya na to main ab tumhe chhoti dulhan kahoga afterall tum maire chhote bhai ki wife ho to mughe iss baat ka khayal rakhna hoga na ki main bhi tumhe respect do jaise tum deti hon right .

nandani gusse main pair patkti hui waha se balcony main chali jaati hai .

manik - oske pichhe jaakar yahan thand hai ander chale sardilag jaayegi chhoti dulhan .

nandani - lagne do bade dever ji lagti hai to aap fikar na kare aap ke pass nahi aaongi agar bimar hui to aur aasman ki tarf dekhne lagti hai aur totte hue star ko dekh kar

are totta hua tara  manik wish maango jaldi se .aur aankhe band karke wish mangne lagti hai aur manik ose dekhne lagta hai

manik pov pori jhalli hai abhi gussa thi abhi khush hai aur phir se manik bola mughe kitna achha laga mughe ye sab ..

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें