part 34
"Sath phere tere sath ke "
nandani ka tenturm abhi ka waps aana ab aage .
nyu bedroom .
manik aata hai
manik - ji papa Ap ne bolaya kuchh kaam hai kya
yash - han beta betho .
manik beth jaata hai
manik - ji papa kahiye kya baat hai .
yash - woh beta abhi waapsa gya hai aur woh ghar waps aana chahta hai ab bolo kya kare .
manik- kya kare osse kaho apni mohabbat ke sath khush rahe hamari kya jarorat hai ose pyar hi sab kuchh tha na oske liye to ab ghar wale kyu yad aarahe hai ose rahe doni sath sath .
nyu - but beta Isa nahi hota kal ko kisi ko pata chal gaya to hamrai badnami ho jaayegi ki malhotra s ka beta hotel main roka hua hai apni wife ke sath ghar hote hue bhi aur phir sab ko pata hai abhi ki shadi nandani ke sath hui hai ab agar kisi aur ladki ke sath dikhai dega to hum kya jawab denge tum oske pati ho ye hum jaante sab nahi nandani ki izzat jodi hai iss baat se hume samghdari se iss baat ko handel karna hoga gusse se nahi tum 9samgh rahe ho na kya kehna chahti hon main
manik - bahut der tak sochta hai phir kehta hai
manik - thik hai mom dad main sochta hon iss baare main kya karna hai agar nandabu ki izAt jodi hai to mughe woh nalayak abhi bhi iss ghar main manjor hoga mager abhi nahi abhi main nandani ke birthdat ko special banae ka soch raha hon osi ke way main ye din oski zindagi ka memorable day hoga ab tak ka .
yash - not bed beta itni care karte ho nandani ki
nyu - care nahi aap ka pagal beta had se jyada pyar karne laga hai osse aur oske bina jine ka soch bhi nahi sakta hai kyu beta ji .
manik sun kar kuchh nahi kehta hai blush karne lagta hai
nyu- oh my god i cant bileve it yash hamara beta blush kar raha hai kya kar diya nandani ne hamare bete ke sath pora hi chqng ho gaya ye to .
manik - mom pleas
yash - kya plese beta ji ye six month ki shart ab khatqm karo aur khushi khushi life enjoy karo nandani ke sath.
manik - ji papa jaisa socha hai wesa ho gaya to ap ko aur kisi aur ko bhi probkem nahi hogi sab set ho jaayega bas birthday ka wait kare sab .
nyu- kya baat hai pori tayyari hai iss bar to .
manik ji mom pori tayyari hai ab main chaltq hon mugh kuchh kaam hai .
manik room se chala jata hai aur dono chain ki sans lete hai.
manik room se bahar aata hai aur samne se nandani aati hui najar aati hai munch khati hui just like small kid dono hatho main munch lagi hui thi lips par bhi lagi houi thi .
manik - ye kya tarika hai chhoti dulahan khane ka sab kuchh kharab hai hath bhi aur face bhi .
nandani irited hokar aap ka kharab hai ya maira .
manik - of course aap ka .
nandani - to problem mughe honi chahiye na ki aap ko mughe aise hi khana pasand hai kharab ho gaye to dhol jaayenge hath bhi aur face bhi but jo maja aata hai aise kha kar oska koi jawab nahi kha kar dekhna maja aajayega sach main.
manik - how disgusting aap hi khaye iss tarha mughe to maf hi kare aap .
nandani - chaliye maaf kiya aap bhi kyq yad karege kis bade dil wali se pala pada tha aap ka .
manik- aap impocible hai kuchh nahi ho sakta aap ka .
nandani -aap ko aaj pata chala mughe to bahut pehle se pata tha aap kyu dimag laga rahe hai apna kaam kare na kyu aaye mughe se dimag lagane achhi khasi munch kha rahi thi sab bekar kar diya hon
aur waha se cha li jaati hai
manik - kya karo main isska god ye hi peace mila tha aap ko maire liye pori dunya main sabse anokha. sab se nirala .
Nirale ko nirali hi milti hai kyu sahi kaha na
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanficnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much