cute nandani

3K 296 28
                                    

part 74

" sath phere tere sath ke "

manik nandani cute moment ab aage .

nandani tayyar ho kar niche aati hai nyu kitchen main hoti hsi nandani sidhe kitchen main jaati hai aur nyu se blesing leti hai .

nyu - tum bahar chalo beta bas abhi beakfast ready ho jaayega phir sab sath karenge .

nandani - mom main helpbkaro aapki .

nyu - no beta sab ho gaya hai tum bas sab brakfast ka saman table par rakho le jaakar.

nandani - thik hai mom .

oske baad nandani table arange kar deti hai tab tak yash aur manik bhi niche aajate hai .

nandani - good morning papa.

yash - good mornig beta oh ho brakfast bhi ready hai.

nyu - yes bilkul ready hai chaliye bethiye start karo .

sab beth jaate hai .

aur start karte hai but nandani nahi larti hai .

manik - princes kya hua start karo brak fast pasand nahi aaya kya .

nandani - nahi woh baat nahi hai .

manik- phir .

namdani - sabse pehle  papa mama khilate hai na mughe phir tum khilate ho tab main khati ho.

sab chonk.jaate hai .

manik khush hokar tumhe ye yad hai .

nandani - pata nahi but ye to pata hai ki start main nahi karti brakfast.

yash - of course beta hum hi start karwate hai brakfast aap ka chalo nyu khilao hamari princes ko .

phir sab bari  bari nanduvko khana khilate hai tab nandani brakfast karti hai  .

phir manik.aur yash ofice ke liye nikalte hai .

nandani room se manik ka bag lekar aati hai .

manik heran hokar tum kyublaayi beg main lekar aa raha tha na angel .

nandani - koi baat nahi i am your wife so main le aayi to kya hua ye maira kaam hai i am comferrable all this act dont worry .

manik nyu yash iss badli hui nandani ko heran hokar dekhte hai .

yash manik ke pass jaakar .wah beta teri to lotry nikal aayi hai ye nandu to pori ki pori indian wife ban kar aayi hai sanskari bahu .

manik - papa plese mughe nahi pasand ye wali nandani mughe mairi pehle wali nandani chahiye hansti muskorati sharat karti hui ye to koi aur hi hai .

yash - beta ab issi se kaam chalao kyunki ab to ye change hone se rahi .

nandani -  aap dono kya baat kar rahe hai mairi tarf ishara karke han .

manik - nahi to.hum to ye leh rahe the  hamari princes kitni samghdar ho gayi hai.

nandani - sachchi papa .

yash - han beta ji .

nandani - phir thik hai .

nyu - ab chalo  aap late nahi ho rahe aap dono .

manik - ji mom bay princes .lunch par milenge ok .

nandani - bay main wait karongi .

manik - kiska lunch ka .

nandani - nahi aap ka aur papa ka .

manik- ok .

phir dono servent se keh kar ghar ki safai karwati hai aur nandani kitchen main nyu aur servent ke sath mil kar lunch ready karti hai .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें