part 42
" Sath phere tere sath ke "
manik nandani cute iqrar inqar ab aage .
sab hall main bethe hote hai
kaka sab ke liye coffe lekar aate hai .
mukti - bhabhi aap ko ye sab kaisa laga jo surprise bhai ne aap ke liye plane kiya tha .
nandani manik ko shoulder hug karte hue .
nandani - its ameging beyund my imagination i cant bileve it ke maira khados iss tarhe ka surprise bhi plane kar sakta hai i loved it .
manik bas nandani ko baat karte hue aur oske face par chhai khushi ko dekhta rehta hai aur sab on dono ko dekhte rehte hai .
cabir - kal 28 hai so kal se hum shadi ki priperaction main lage ge ek din haldi phir mehndi aur sangeet aur phir shadi hogi .
dhurav - sahi kaha cabir 29 ko haldi 30 ko mehndi aur sangeet rakhvlete hai aur 31 ko shadi aur bhabhi phir se waps apne ghar main .
manik - chonk kar kya matlab waps apne ghar main nandani kaha jaa rahi hai han .
nyu - bhai ab tum nandani ke ghar baarat lekar jane wale ho to nandani abhi apne mom dad ke sath ghar chali jaayegi aur 31 ko waps le kar aajayenge ose hum log ok .
manik - but mom nandani ka jaana jarori hai kya hum sare programe yahan bhi to rakh sakte hai na .
yash - beta ye nahi ho sakta ladki apne ghar aur ladka apne hi ghar rehta hai so nandani ko apne ghar mom dad ke sath jaana hi hoga ye hi sahi hoga aur ye hi sahi hai. kyu nandani beta sahi hai na .
nandani - ji papa Ap sahi keh rahe hai sari rasmo rivaj ke baad hi main ab ghar waps aaongi manik tum itna pareshan.kyu ho rahe ho main teen din ke liye jaa rahi hon hamesha ke liye nahi .
manik - chup bilkul chup bekar mat bola karo ok jaana hai jao but kuchh bhi olta sidha bol.kar nahi ok.hameaha ke liye to nahi jaa rahi ho main jaa kar to dikhao main jane donga tab na .
gusse main waha se chala jaata hai .
sab dekhte reh jaate hai .
nyu - beta tum jaanti ho na ose tumhare liye kuchh bhib olta sidha bolna pasand nahi karta cahe tum hi bol rahi ho ab jaa rahi thi to.bekar ki baat kyu boli ho gaya na naraj ab jaao manao ose nahi to pori raat chakkar lagayega room main idhar se odhar.
nandani - ok jaati hon mom dad aap wait karo main kutub minar ki minar ko thoda thik karke aati hon bigad gayi hai .
aur manik ke room ki tarf chali jaati hai .
cabir - kya se kya ho gaya hai maira yar bhabhi ke pyar main ek baat bhi galt sun nahi paata hai ye pyar nahi pagal pan hai..
navya - manik veer ji itna pyar karte hai nandani bhabhi se aur tumhe pagal pan lag raha hai khud to karte nahi aur koi kare to pagal pan wha bhai wah .
aalia - sahi kaha navya bhabhi aap ne sab mard manik bhai jaise nahi hote ab dhuravko hi dekh lo kitna care less hai mairi tarf se kab se shoping ke liye keh rahi hon lekar gaya mughe nahi .
dhurav - baby do deen pehle to gaye the hum shoping par phir se shoping kyu
aalia - to tumhe kya lag raha hai main old dress pehnogi manan ki shadi main no never kal hi chaloge market char panch dresa lekar aaongi apni aur khushi ki bhi ok chal khushi
waha se chali jaati hai
dhurav - lo gayi bhens pani main phir shoping .
nandani manik ke room ke samne kadi hoti hai .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
फैनफिक्शनnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much