part 67
" sath phere tere sath ke "
nandani ka truth samne aana ab aage .
murty house .
manik - nandani nadni .
sarita - woh rahi betapata nahi kya ho gaya hai ose behosh ho rahi hI baar baar .
manik - jaldi se room main enter karta hai aur bed par leti nandani ke pas jaata hai .
manik - nandani nandani otho princes wats up hua kya hai .
sarita - dr ko bolaya hai aate hai abhi
tab hi dr saksena aate hai .
dr saksena - kya hua hamari beti ko .
sarita - baar baar behosh ho rahi hai roti hai kuchh nahi kehti hai .
dr saksena -nandani nandani kya hua bachchh otho .
par nahi othti hai .
dr saksena - injection dena hoga hosh main laane ke liye .
dr injection lagata hai aur 15
ke baad nandani ko hosh aata hai .nandani - maa papa bhai kaha hai onhe abhi bolao plese mughe onse baat karni hai onke sar par chot lagi hai khon beh raha hai onke sar se plese maa bolao na .
manik ye sun kar shoked ho jaata hai .
manik pov kya nandani ki yadasht waps aa gayi hai kya .no god aisa mat karna pleae woh mughe bhol.jaayegi to main kya karonga oske bina pov end .
sarita - nandani beta kya ho gYa hai tumhe hosh main aao beta .
nandani - maa humara ghar kaha hai ye to hamara ghar nahi hai na naya ghar liya hai humne kya bhai ko bolao maa plese .
dr - nandani beta kya keh rahi ho tum .konsa bhai beta .
nandani - aap kon hai jo maire bhai ko nahi jaante hai han maira bhai aaryeman murty hai oske sar parchot lagi thi .
dr - oske sar parchot kaise lagi thi beta .
nandani - pata nahi kaise lagi par oske chot lagi hai bahutjyada mughe ose dekhna hai .
manik - princes idhar dekho .
nandani chonk kar odhar dekhti hai . .
nandani - mughe princes maire papa bolte hai ok aap kon princes bolne wale han kyu papa .
yesun kar manik chair ko.pakad leta hai pov oh god nandani bhol.gayi mughe oh god kya karon main ab .
mr murty - beta ye manik hai tumhara .
manik - dost dost hon main tumhara pakka wala .
nandani - i dont know who are you maine to name hi aaj suna hai to dost kab bane hum hum
dr -manik maire sath aao .
manik sath jaata hai .
manik -ye sab kya hai dr boliye plese .
dr - beta shayd aaj ka jo tretment kiya tha oski wajha se nandani ko bahut kuchh yad aagaya hai but aadhaa adhora sa ose bhai yad hai chot yad hai par rape yad nahi hai .
manik - to kya nandani mughe bhi bhol gayi hai .
dr - han beta abhi ke liye to woh bhol.gayi hai tumhe .
manik - what abhi ke liye bhol.gayi hai mughe ye kya baat hui .
dr - matlab tumhe bhol chuki hai woh aage yad aa jaaye pata nahi .
manik - what do you mean dr aage yad aajaye to main nandani ke bina ek.pal nahi reh sakta ho aur aap keh rahe hai woh bhol.gayi mughe .
mr murty - kal tak dekh lete hai shayad tretment ka asr ho issliye aisa kar rahi ho .
dr - no mr murty ab mughe mumkeen nahi.lag raha woh bilkul normel bihav kar rahi hai .
manik - what do you mean kya matlab hai aap ka dr nandani mughe bhol.gayi to ab kahi bhi ose main yad nahi aaonga .sar pakad kar beth jaata hai .
dr - are sambhalo manik apne aap ko morning tak ka wait karte hai .
manik - aur agar ye sab sach hua to main kya karonga sir .i cant live without her .
dr - think positev beta ho sakta hai ab nandani oss troma se hamesha ke liye bahar aajaye sab kuchh normel ho jaaye ab .
manik - pata nahi kya hsi hum dono ki kismat main pata hi nahi chalta hai kabhi kuchh ho jaata hai kabhi kuchh thak gaya main to .
dr - ye tumhara imtehan hai beta dena to padega tumhe .
abhi main chalta ho morning main aata ho .
mr murty - beta tum maire room main chalo wahi raho hum nandani ke pass jaate hai wahi rahenge ok .
manik - thik hai uncle .
manik room main.jaakar chup chap bed par let jaata hsi par nind aankho se dor hoti hai .
nandani room .
nandani - sab gaye maa .
sarita - han beta abtum so jaao hum subha baad karenge ok .
nandani - ok maa papa good night
aur teady ko hug karke so jaati hai .
sarita - kya kismat hai hamari beti ki kab sab kuchh thik hoga oske sath bhagvan bhi hamesha oske sath hi kyu ye sab karta hai .
mr murty - kya kare hum sarita bebas hai hum god ke aage .
chonk gaye shoked laga sab ko jor ka .abhi aage aur lagenge so wait and watch every one .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much