part 153
#sath_phere_tere_sath_ke
part 153
#sath_phere_tere_sath_ke
next morning.
nandani ki jab aankh kholti hai najar samne smile karti manvi par jati hai jo badi badi masom aankho se nandani ko dekh rahi thi jab nandani ose smile karke dekhti hai oska face glow karne lagta hai aur jab nandani apne aarms spred karti hai manvi behad khush hokar nandani ke aarms main samet kar achanak rone lagti hai aur.
nandani _ are kya hua maira baby roya kyu han ose apne aarms main lekar ose console karti hai aur.manvi _ aap mughe chhod kar to nahi jayegi na mom kabhi bhi.
nandani _ nahi beta kabhi bhi nahi aap Rona band karo plese.
tab hi manik ki aankh khol jati hai aur manvi nandani ko dekh kar smile oske face par aajati hai aur.
manvi _ promice me mom aap nahi jaoge kahin bhi main phir se akeli ho jaongi mr malhotra mugh se kabhi bhi pyar nahi karenge woh sirf mannat di aur Manan bro se pyar karenge mughe sirf dantege mare nge aur sirf na frat karenge issliye main ghar chhod kar chali gayi thi sirf dadi dadu mughe pyar karte the aapke jane ke baad mr malhotra ne kabhi mughe pyar nahi kiya maa kabhi nahi.
nandani shoked si ye sab sunti hai aur phir face ko turn karke manik ko dekhti hai jo manvi ki baat sunkar shoked sa headdown kiye beta tha ki ab aage kya karega woh.
nandani dhere se manvi ko bed par betha kar khud bhi beth jati hai aur.
nandani _ aap apne papa ko mr malhotra bolti ho manvi.
manvi _yes momnandani _ kyu beta it's wrong na.
manvi _ becouse he don't love me mr malhotra only love manna and mannat di .mom kabhi onhone mughe pyar nahi kiya kabhi goud main nahi liya mughe kabhi school lekar nahi gaye mughe dadu gaye kabhi ghumne nahi lekar gaye mughe kabhi apne hatho se Brakfast nahi karwaya mom then why I called him dad mom woh maire liye only mr malhotra hai aur rahenge aur phir se nandani ko hug karke rone lagti hai aur manik ki sans oper niche hone lagti hai nandani ko dekh kar ki ab to gaya main.nandani manvi ke aanso saf karti hai aur.
nandani _manvi bilkul sahi kiya aapne beta ki apne papa ko mr malhotra bola kyunki woh dad bolne ke qabil hi nahi hai abhi jao dadi aur dadu ko bola kar laao maire pass angery look manik ko dekh kar bolti hai aur manik bas nandani ko dekh kar reh jata hai aur nandani apna face manik ki tarf se turn karleti hai aur phir Mr malhotra nyu dono aate hai aur nandani ko sahi dekh kar ose hug kar lete hai aur.
Mr malhotra _my princes is back it's mirical beta tum sahi salamat maire samne ho.
nyu _ sahi kaha humne to tumhe mara hua man liya tha beta oss rat hospital main aag lagne ke baad aur tumhare room se burn dead body milne ke bad to hum tot gaye the pori tarha sunkar tha manvi tumhare sath nahi thi aur woh bach gayi thi but bhgvan ke ghar der hai and her nahi manvi ki paryer tumhe waps le aayi hamare pass.
nandani _ aur bap ke hote hue nandani ko kya jarorat thi god se pray karne ki han kya woh manvi ko pyar nahi karte the oski take care nahi karte the properly jo mairi chhoti si bachchi god ke samne ro ro kar pary karti thi maire aane ki boliye papa kyu mairi chhoti si beti ghar chhod kar chali gayi thi kyu papa kyu boliye papa right now and truth only.
Mr malhotra manik ko dekh kar thoda norvouse hote hai aur phir sab kuchh nandani ko bata dete hai jise sunkar nandani ka para high ho jata hai aur.
nandani _ itna sab kuchh mairi beti ne akele saha aur aap sab ne manik ko ye sab karne diya mairi beti ke liye ek pal bhi nahi soucha.
Mr malhotra _nahi beta aisa nahi hai.
nandani _ oh plese papa bekar ke excuse nahi de mughe manik ke char panch slap kyu nahi mare jisdin onhone mairi beti ke sath aisa bihave kiya tha aap bap the onke woh aapke bap nahi the mairi chhoti si beti ne itna kuchh saha bewakuf bete ne bewakufi ki aur aapne ose karne di baht khub main Mar gayi oska jimmedar mairi chhoti si beti thi wah kya souch hai mr malhotra bahut khub han.nyu _beta aisa kuchh nahi hai manik tot gaya tha tumhare jane se to galti kar gaya.
nandani _galti ya pap maa.
manik _ jaan suno to.
nandani _ don't call me jaan ok.
manik _but
nandani _ Mr malhotra aaj se hamara rishta ek staranger ka hai
manik _nandani no plese.
nandani _ kyu jab mairi chhoti si bachchi ke sath itna ganda salok kiya tab nahi soucha ye aapne issliye jis din mairi beti tumhe papa bol egi osi din hamare rishte ki nayi start hogi tab tak mugh se koi lena dena nahi hsi tumhara batao mairi phol si bachchi ghar chhod kar chali gayi sirf apne papa ki wajha se manvi ko apne ambress main lekar bolti hai aur manik helpless sa nandani ko dekhe jata hai aur nandani manvi ko hug karke so jati hai..aur manik helpless sa mr malhotra aur nyu ko dekhta hai jo khud bhi chup chap khade nandani aur manvi ko dekh rahe the aur phir chup chap waha se Chale jate hai aur.
nandani _ kyu khade hsi mr malhotra yahan jaye yahan se iss room main aapki entry aaj se band hai so just go right now ok aur manvi ko hug kar ke so jati hai.
aur manik dhere se chalta hua gate se bahar chala jata hai aur samne se aate mannat aur manvi ko dekh kar thoda pareshan hota hai
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanficnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much