part 151
#sath_phere_tere_sath_ke
manik ka manvi tak jana ab aage
manik jab gate kholta hai to samne ka scene ose shoked kar deta hai kyunki samne jo kuchh dikhai de raha tha osne manik ka khon body main fridge kar diya tha kyunki samne nandani blood ke poll main floor par Padi hui thi.
manik _ nandani my jaan
bhag kar ose apne aarms main leta hai aur.
manik _nandani nandani aankhe kholo plese dekho tumhara mani waps aagaya hsi tumhare pass plese open your eyes jaan but nandani aankh nahi kholti hai aur Mr malhotra ki tabel par najar jati hai Jahan kuchh paper wait par rakha najar aata hai Mr malhotra jaldi se jakar ose otha kar dekhte hai jo master Ji ka likha later tha manik ke name.
Mr malhotra _manik dekho ye letter master rakh kar gaya hai . tumhare liye.
manik _maire liye kyu kya ose pata tha hum yahan par hai.
Mr malhotra _ hoga pata ose tab hi bhag gaya nandani ko aise torture karke pehle lekar chalo nandani ko hospital phir dekhte hai iss master ka bhi.
manik nandani ko apne aarms main liye ghar se bahar aata hai aur samne se kuchh log waha aate hai aur.
one person _ ye vinod ka ghar hsi na.
manik _ han kyu jaldi bolo.second _ oska abhi abhi high way par accident ho gaya hai aur woh on the spot ho khatam ho gaya hai oske iss card se Hume oske ghar ka pata chala to informed karne aagaye aap koun hai oske oski body city hospital main hsi.
manik _ nandani woh Hamara na hum oske kuchh lagte hai dustman tha woh Hamara bhgvan ne ose oski saza osko dedi jo osne kiya tha Hamare sath mairi nandani ke sath bhgvan ke ghar der hai andher nahi jo osne kiya oski saza bhgvan ne ose dedi chaliye papa ab Hume bhi chalna hoga kahi bahut der na ho jaye.
sab gadi main beth kar hospital ke liye nikal te hai aur hospital main jakar pata chalta hai nandani ko high level ka drug diya gaya tha aur phir ose torture kiya gaya tha.
manik _ Dr nandani ke sath kuchh chip ho jata hai.
Dr _ thank God aapki wife ke sath koi sexual hatisment nahi kiya gaya hai she is safe.
manik sun kar relx fill karta hai aur Dr nandani ka treatment start karte hai aur teen din ke baad nandani ko properly hosh aata hai aur woh aankhe khol kar aas pass dekhti hai aur manik jab oske pass jata hai woh chilla ne lagti hai aur.
nandani _ dor raho mughe se pass nahi aao maire main injection nahi lagaongi jaao dor mugh se tej tej sans lene lagti hai aur phir be hosh ho jati hai aur.
manik _ Dr nandani ko ye kya ho gaya hai.
Dr _ inhe bahut jyada torture kiya gaya hai Mr malhotra issliye ye bahut jyada Dar gayi hai inhe injection lagaye jate the drug ke jinse inhe body pain hota tha phir woh inhe torture karta tha issliye ye oss troma se bahar nahi aap aa rahi hai bahut time lagega in ko normal hone main aap inhe apne ghar le jao ye wahi jakar thik hogi apne ghar ke logon ke Bich onka pyar onki care paa kar ke.
manik _ rote hue nandani ko dekhta hai aur phir sab jald hi ghar waps aate hai aur manik nandani ko carefully apne aarms main lekar gadi se bahar aata hai aur nyu mukti mannat Manan nandani ko dekh kar shoked reh jate hai aur.
mannat _ papa mamma zinda hai hamari mamma zinda hai papa.
nyu _ manik mairi Princes ki aisi halt kaise hui.
manik _ mamma pehle ander aane do Hume nandani ko room main lita do phir bataonga sab kuchh.sab ander aate hai manik nandani ko bed par lita deta hai aur oske forhead par kiss karke bahar aata hai aur niche jata hai Jahan sab oska wait kar rahe hote hai.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much