inteligent nandani shoked manik.

2.4K 247 15
                                    

part 115

"sath phere tere sath ke "

nandanika gussa ab aage .

sab apne apne room mainready hone ke liye chale jaate hai aur manan bhi apne room main chale jaate hai .room main aane ke baad

nandani bed par beth jaati hai aur

manik - woh tum kon si dress pehnogi aaj ki poja ke liye msin nikal deta hon phir tum shower le lena ok .

nandani kuchh nahi kehti.apni hi soch main gum sum bethi rehti hai .

manik pass jaa kar

manik - jaan maine kuchh kaha hai tumne suna nahi kya soch rahi hon .

nsndani - han nahi kuchh nahi soch rahi kya bola tumne .

manik - kuchh heran hokar kuchh nahi suna tumne chalo koi baat nahi ye bolo ki aaj kya dress wear karogi tum bolo main nikal deta hon .

nandani - red aur white saree right side msin hang karke rakhi hai maine wardrobe main aaj sab ye hi saree pehnege pongel ki poja main.

manik - thik hai main nikal deta hon tum showr le lo ok

nandani chonk kar manik ko dekhti hai

nandani - mani maire hath to burn hai main kaise shower longi apne aap se

manik - papa ne kaha hai na tumhari help karne ke liye to dont wory main hon na main help kar donga tumhari .

nandani -aap karenge help mairi .

manik - han kyu nahi .

nandani - nahi aap rehne de main manage kar longi .

manik - nahi main kyu nahi .

nandani - najre churate hue woh aap kahin chup ho jaati hai .

manik pass aakar face ko oper karke

manik - main control nahi rakh paaya to ye hi kehna chahti ho na tum

nandani - face niche karke han karti hai .

manik -tease karte hue han to kya hua jaan hum ne pehle bhi shower lete hue make out kiya hai na aaj ek baar aur  sahi wese bhi kitne din se dor dor hai  hum dono aaj khatam kar dete hai ye doriyan had se jyada qareeb jaakar bolo khatam kar de ye doriyan ek ho jaaye dono aaj iss festival par bolo .

nandani ye sun kar shoked reh jaati hai aur aankhe fad fad kar manik ko dekhti hai aur face par hide ki gayi smile ko bhi dekh leti hai .

aur phir hand se chest par marna start kar deti hai .

nandani-you chiater tease kar rahe ho mughe han bolo .

manik are are karta hua hath pakd leta hai .

manik - han teas kar raha tha agar nahi pasand teas karna to real main bhi woh sab kar sakta ho kon rokega mughe tum no kyunki tum to khud maire pass aane ko baitab ho dil aur jaan se .

nandani - ji nahi aisa kuchh nahi hai iss ne hi to hume dor kitlya tha subha subha karne par .

manik - han to ab ose phir se karke fight khatam.kar dete hai na simple tum bhi khush main bhi khush kyu phir hamara baby aur bhi late ho jaayega aane main nahi kiya to .

nandani sochte hue achha ye to hai baby kaise aayega hamara jaldi se phir .

ye sab hi sunna chahrhe ho na maire mon se mani main sab samgh ne lagi ho ab tumhRi baton main nahi aongi samghe tum chup chap bath room main chalo blind fold hokar aur mairi help karo bas baki main manage kar longi .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें