happy happy honeymoon start 😛

1.9K 206 13
                                    

Manik _ tum yahan kya kar rahe ho.

Cabir _ bas maira dil kiya so main aagaya bachcho ko lekar.

Manik _ but why.

Cabir_ are main abeer misha ko lekar goa main lage fun fair main jaa raha tha to soucha manvi Manan mannat ko bhi sath le jata hon ye bhi enjoy kar lene do din ke liye.

Manvi_ wow cabir uncel main to jaror jaogi aapke sath kyu papa.

Manik confuse sa cabir ko dekhta hai jo smirk karke manik ko dekh raha tha.

Manik pov ye kya batana chah raha hai mughe samgh nahi aaraha mughe kuchh bhi. Pov end.

Cabir _ wese bhi sunil yad hai na tumhe manik lonawla wala osne party di hai maine mana kar diya ke nahi aa sakta hon but tere aur bhabhi ke liye main bol kar aagaya hon ke tum aarahe ho aaj hi lonawla. Wink karke bolta hai aur manik oske wink karne se sab samgh jata hai aur.

Manik _ oh sunil ke yahan party hai waha to main jaror jaonga kyu nandani bachche cabir navya ke sath jaa rahe hai to hum lonawla chalte hai kyu papa hum jaye na.

Mr malhotra _ yes off course beta jaror jao mairi Princes ko bhi achha fill hoga kyu beta.

Nandani confuse si kabhi cabir ko kabhi manik ko dekh kar han bol deti hai aur phir achanak hi nyu Mr malhotra bhi cabir navya ke sath chale jate hsi take bachche akela na fill kare aur.

Manik _ so Mrs malhotra chale lonawla party attend karne ke liye barso ke baad hum dono akele eksath maja aayega yar.

Nandani kuchh nahi kehti hai aur chip chap bag pack karke dono gadi main beth jate hai nandani window se bahar dekhti rehti hai aur.

Manik _ jaan kya hua tum khush nahi ho hum dono itne saloon ke baad eksath kahi jaa rahe hai.

Nandani _ yes I am happy but aapne cabir bhsi ne jhot kyu bola sunil bhai ke liye woh to kab se USA main se tel hogaye hai phir yahan koun sa sunil party deraha hai boliye.

Manik pov oh God iski memory itni sharp kyu hai pov end.

Manik _ tumhe yad hai woh USA main hai.

Nandani _ han bilkul yad hai isme bhol ne wali baat kya hai.

Manik _ ok tum khush ho hum sath hai ose pull karke apne ambress main leta hai aur nandani shoked hokar ose dekhti hai aur.

Nandani _ ye kya tarika 4 driving karne ka hubby chhodo mughe.

Manik _ no way barso ke baad to ye moqa mila hai Hume main isko miss nahi  kar sakta hon ose aur titly khud ke qareeb karleta hai aur.

Nandani _ mani.

Manik _ yes manik ki jaan bolo.

Nandani _ hum kisi party main nahi jaa rahe right.

Manik _ chonk kar nahi tumne aisa kyu kaha eye contact nahi karta hai aur.

Manik _ kyunki maine aapki aur cabir bhsi ke expression dekh liye the ki kuchh gad bad jaror hai.

Manik _ achha mairi jems bond phir ye bhi samgh jati ki yes ab cabir ne hum dono ke liye kiya hai.

Nandani _ kya matlab.

Manik _😧matlab ye mairi jaan woh waha aur hum dono yahan kuchh quality time sath spend karenge simpel jo ghar par mummkeen nahi tha cabir janta tha isliye woh goa chala gaya hai sab ke sath aur hum lonawla jaa rahe hai oske farm house par apna chhota sa honeymoon manane ab batao kuchh aur pochh na hai kya tumhe ya bas hogaya.

Nandani _ chhota sa honeymoon blush karte hue Headown karleti hai shy fill karte hue aur.

Manik gadi rok kar yes mairi jaan kaisa laga idea tumhe. Oske face ko hatho main lekar pochhta hai aur.

Nandani _ bahut achha laga just mind blowing aur manik ko hug kar leti hai aur.

Manik _ are isme sharma ne ki kya baat hai yar koun sa first honeymoon hai hamara han ose back hug karleta hai aur.

Nandani _ kab tak pahunchne ge hum waha par.

Manik _ bas half an hour main.

Nandani _ hmm mughe nind aarahi hai jab aajaye otha dena mughe hug broke karke oski lap par sar rakh  kar aankhe band karleti hai aur.

Manik _ maira bachcha so jao aaram se oske forhead par kiss karke driving start kardeta hai aur nandani peacfully so jati hai aur manik gadi chalte hue bar bar apni jaan ko dekh kar khush hota rehta hai jo just like a child oski tummy ko hug kiye sorahi thi peacfully

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें