manik roked nandani shoked

2.6K 309 22
                                    

part 95

" sath phere tere sath ke "

manan moment ab aage

next morning dono love birds ek dosre ke aarms main aankh kholte hai aur pata nahi kaise dono hi fight wali baat bhol jaate hai aur apni disire ke hatho majbor hokar dono hi ek dosre ke lips ko softly smoch karna start kar dete hai aur after 15 minute ke baad dono hi kiss broke karte hai aur apne forhead ko ek dosre se mila kar kuchh der pehle ke moment ko fill karte hai .

manik - jaan thanku so much this is so beautyfull morning .tum maire pass ho msire aarams main tumhare lips maire lips ko smooch kar rahe hai softly aur kuch chahiye mughe ab to maaf kar do yar tars gaya ho main tumhe pyar karne ke liye plse forgive me na kaan pakd leta hai i was wrong ples ek baar maf kar do na plese kitne din.se make out bhi nahi kiya humne tumhara face bhi dull ho gaya hai.sara glow chala gaya hai tumhsre face ka .glow to make out se hi aata hai na face par .

nandani sab sun ti hai aur bhag kar wash room main band hokar khud ko mirror main dekhti hai

nandani -han sahi keh raha hai sare face ka glow hi chala gaya hai maire to dull dull sa lag raha hai face to kya maf kar do kitni baar mafi mang chuka hai mugh se nahi abhi nnahi abhi or ose saza milni chahiye tab hi ose pata chalega dil dukhana kya hota hai .phir nandani normal si wash room se bahar aati hai aur khud ke aur manik ke kapde nikal kar rakh deti hai bed par .

manik - nahi ye nahi woh black wala suit nikalo.aaj mughe kahi par jaana hai khas tarha se tayar hokar bahut se log honge waha par jo sirf mughe hi dekhnge to main bhi to achha lagna chahiye na .

namdani chup chap blak suit nikal deti hai whit shirt ke sath

nandani.pov iss suit main to ye bahut handsome lagte hai agar waha girls hui to sab mani ko dekhengi najar lag gayi to inhe nahi nahi main mom se keh kar kala tika lagwa dongi inke han ye hi sahi hai pov end .

phir dono niche jaate hai brak fast karne ke liye .manik brak fast karke room main chala jaata hai aur nandani nyu ke pass jaakar

nandani - mom aap na aaj manik ke kaan ke pichge kala tika laga dena nahi to najar lag jaayegi onhe .

nyu hanste hue are kyu beta .

nandani -woh aaj black wala suit pehn rahe i jisme bahut handsome lagre hai woh agar najar lag gayi kisi ki to aap laga dena ok main jaa rahi hon bay .

nyu - thik hai beta jaao .

tab hi manik citi par kisi song ki dhun gun.guna ta hua niche aata hai yash bhi.aajate hai

nyu - kya baat hai aaj to maira beta bahut handsome lag raha hai kisi ki najar na lage .

yash - aaj tumhara beta apni bivi ki uni main lecture dene jaa raha hai to hand some to.lagna hi tha na .

nyu - what nan ko pata hai kya

yash - nahi oske liye shoked cum surprice hoga aaj .

nyu - beta tumhari wife mughe stricly keh kar gayi hai ki tumhare kaala tika laga do iss suit main tum bahut handsome lagre ho kisi ki najar lag jaayegi to .ab to.woh khud waha hai aur girls bhi to lagwa hi.lo nahi to mairi.jaan kha jaayegi woh .

manik heran hokar nandani keh kar gayi hai.kaala tika laga dena sach mom .

nyu - han beta ye dekho kajal bhi de kar gayi hai mughe ye raha lagwa lo ab .

manik khush hokar laga de mom jaldi se late ho raha hon main aaj sirf ek ki najar hi mugh par rahegi aap ki princes ki ye dekhne ke liye ki maib kiss kiss ko dekh raha ho aur kitni der tak .

phir teeo ek sath hansne lagte hai .

yash best of luck beta .

manik - thanku dad i fill norvouse .

yash - same here beta izzat bacha kar aana baap ki first time jaa rahe ho .

manik - dont wory dad proud fill karwaonga aap ko.dekh lena .

phir manik chala jaata hai .

uni main sab oditorium main bethe hote hai special guest ka wait karte hue boys jyada girl kam hoti hai but thodi der main girls se oditorium bhar jaata hai .

nandani - dipali ye sari girl.yahan kaise aaggayi subha to mana kar rahi thi sab ki sab ke kon boring lecture sunega .

dipali girl ki baat sun.leti hai .

one girl - hai he is so handsome yar main to ose dekhne ke liye aayi hon lecture ke liye nahi .

second girl - ya he is so chrming kya hight hai oski aur eyes kitni pyari hai oski main to fida hi ho gayi pata nahi single hai ya mingel hai main to mar gayi kya atitude se gadi se bahar aaya tha black suit pehne .

nandani dipali ye sab sun kar smile karne lagti hai .

nandani - lo dekho guest par hi fida ho gayi sab ki sab bechare ki aaj to kher nahi dekh dekh hi najar lagadengi ye sab to aaj osko

tab hi principal sir enter karte hai sab chup ho jaate hai aur jab special guest aate hai sabke samne girls ki hai nikal jaati hai aur boys wow kar jaate hai aur mrs malhotea shoked si kabhi girls ko kabhi manik ko aankhe fad kar dekhti rehti hai . aur manik pore oditoeium ko ek sath dekh kar nan par najar rok jaati hai jo ab bhi shoked khadi hoti hai

Manik pov aww my princes ko shoked laga apne mani ko dekh kar ab aayega maja pov.

So ye rahi new update next update agar chahiye aap sab ko to sare part ki reading lust 500 kardo simpel new part mil jayega aap sab.ko.

Yes part kaise laga batana jaro ok5

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें