part 5
"Sath phere tere sath ke "
manik ka shadi ke liye shart rakhna ab aage .
mr malhotra room
mr malhotra nind se jaagte hai
mr malhotra- aww maira sar itna bhari kyu ho raha hai .
nyonika - woh nind ka injection lagaya tha na aap ko issliye
mr malhotra - what nind ka injection kyu lagaya mughe thoda sa hi to bp tha mughe
cabir - agar na lagwate to manik ko shadi ke liye raji kaise karte aap ki chhoti bp shoot out ki khabar se hi to woh shadi ke liye ready hua hai but sharto ke sath
mr malhotra khush hokar wah maire sher dil khush kar dita tune maira manik ko shadi ke liye ready kar liya main bahut khush hon koi bhi shart ho koi parwah nahi ab mughe
nyunika - pehle shart sun le shayad phir se nind ka injection lagwana pad jaaye aap ko .
mr malhotra - yar darao mat kya shart hai oski ye to batao
cabir - aap ke sahab jaade farma kar gaye hai shadi mairi ho rahi hai nandani ke sath ye kisi ko bhi pata nahi chalna chahiye nandani ke mom dad ko bhi nahi .shadi main sab ko ye hi kaha jaayega ki shadi abhi ke sath hi ho rahi hai .shadi complite hote hi Manik yani abhi ko achanak kisi kaam se uk jaana hoga issliye woh shadi hote hi waha se nikal jaayega aap log nandani ko vida karwa kar laayenge .
nandani 6 month yahan par rahegi aur in 6 mahino main ose ye hi bataya jaayega ki abhi company ke kaam se uk hi rahega aur agar six month main manik ko laga ki ki nandani oski wife banne ke qabil hai to woh sab ko khud batayega ki woh nandani ka pati hai oske sath nandani ki shadi hui hai agar laga ki woh oski patni nahi ban sakti mecture nahi hai to woh ose divorse de dega .
mr malhotra ye sun kar real main sar pakd kar beth jaate hai
nyunika - are sambhal kar mr malhotra jyada hi dimag gum gaya na aap ka bhi humara to ab tak ghum raha hai .
mr malhotra - ye koi shrt hai kisi ki beti koi khilona hai jise hum iss tarha se use kare man kiya to rakhe na man kiya to na rakhe ye sab shadi na karne ke bahane hai issliye osne ye ot patang shart rakhi hai aur kuchh nahi hai woh nahi karega shadi janta hu main .
cabir - par uncle ab kya kare mr murty dil ke marij hai onhe agar kuchh bhi stress diya to kuchh bhi ho sakta hai ab kya kare idhar kuan hai idhar khai ab hum kaha jaaye bhai .
mr malhotra - kya aisa ho sakta hai ki kisi ko bhi shak na ho ki shadi abhi se hi ho rahi hai manik se nahi baaki ka main sambhal longa aage ka ek baar shadi ho jaane do oski sari shart osi ke sar par olti nahi maari to maira name bhi yash malhotea nahi woh beta hai maira to main bhi oska baap hon ek baar sat phere le le woh phir onhi sat phere ko jaal main ose na fansaya to maira name bhi yash malhotea nahi .tum bolo cabir ho jaayegi shadi jaise socj rahe hai wese .
cabir - mushkil hai namumkeen nahi sir main kar longa sab aap aage ka dekh lena .
mr malhotra - thik hai bolao ose abhi isi waqt main bhi to oska face dekho kaisa hoga jab hum han karwnge oski sharton ke liye
nyunika - main abhi bola kar laati hon .
scene change
manik room main aaram se bed par leta hai aur siti par koi dhun gun guna raha hai
manik pov kya sixcer maar kar aaya hon sare ke sare clean bold ho gaye kya face ho gaya tha sab ka shart sun kar main karonga oss badtameej ladki se shadi jise baat karne ki tameez nahi hai kaise mughe kurub minar bolaya tha abhi kon sa kam lamba hai maire jitna hi to hai ose nahi bola kutub minar mughe hi bola hon ab karegi aaram apne mom dad ke pass maira pichha to chhot gaya ab oss basturd abhi ko dhondna hoga kaha chhupa hai jaa kar .
pov endtab hi gate kholta hai aur nyunika room main enter karti hai
manik -mom aap
nyunika - han woh tumhare papa tumhe bola rahe hai chalo jaldi se
manik - papa oth gaye
nyunika - han chalo
manik heran sa mom ke sath yash malhotea ke room main enter karta hai
yash malhotra - aao aao barkhurdaar yahan maire pass betho aur bolo shadi main kapde argent kis showroom se lekar aaoge .
ab shadi ke suit ki baat sun kar manik ka face khola ka khola reh jaata hai .
yash - mon kyu khola hai kuchh kehna hai tumhe
manik - han woh main keh raha tha ...ki jo shart maine rakhi hai aap tayrar hai oske liye .
mr malhotra - han bilkul taytar hai beta tum ajeeb ho to shrt bhi ajeeb hi rakhoge pata tha but its ok sab ho jaayega tum bas shadi ki tayyari karo jaakar cabir iski dress lekar aao abhi iske sath jaakar jo ye raat ko pehnega .
manik gysse main - koi jarorat nahi hai hai maire pass dress pehn longa jo hai wahi aap pareshan na ho .
ye keh kar gusse se waha se chala jaata hai .
oske jaate hi sab ek sath hansne lagte hai
cabir ab aaya ont pahad ke niche chal beta manik chad ja ghodi tu bhi aage aage dekh hum terei bend kaise bajate hai .shart ke sath shadi karega na kar tu khud iss shadi ko dil se manega bhi aur nibhayega bhi ye sat pheron ka rishta hai itni aasani se nahi totega sab jaante hai ek din tu bhi maanega but time lagega .
mr malhotra + sahi kaha ab raat ka socho kaise hoga sab plane excute
cabir - aap fikar na kare sab ho jaayega pehle woh kare jo sabse jarori hai .
ntunika - kya sab se jarori hai
yash - waqt aane par bata donga tum tenstion na lo chal cabir .
cabir - chaliye
aur dono chale jaate hai .
scene changec
murty menstionsarita - nandani beta tumne apni mehndi par nimbu aur shugar lagayi ya nahi
nandani - yes mom laga liya tha ye dekho kitni red ho rahi hai mehndi maire hatho ki but ek problem ho gayi mom mehndi main A likha tha na woh pata nahi kaise M ban gaya aisa aiblagta hai dekho
sarita nandani ke hath dekhti hai to sach main A nahi M hi najar aa raha tha gor se dekhne par
sarita - ye parlor wali ne bhi koi kaam thik nahi karna hai kitna bada ap shagun kar diya A ki jagha M bana diya aane do ose raat ko batati ho ose bhi
nandani - oh mom chill pill ho jaata hai kabhi kabhi A nahi likga to kya mairi shadi abhi se na hokar kisi M name ke insan se ho jaayegi kya dont take stress keep smile .
sarita kuchh nahi bolti aur waha se chali jaati hai.
1 lo destiny ne a ki jagha m likh diya hai.
2 _ Kya manik ki shart osi ke gale ka har banegi.3_ kya manik sath phere lekar nandani ko dil se apna ye ga.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanficnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much